Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17: वाइल्ड कार्ड एंट्री बनकर लौटेगा ये एलिमिनेटेड कंटेस्टेंट? इन घरवालों पर मंडराने वाला है खतरा

Bigg Boss 17 बिग बॉस का ये सीजन धीरे-धीरे मिड में पहुंच रहा है। दिल-दिमाग और मकान में रहने वाले जहां एक-दूसरे पर वार करने से बाज नहीं आ रहे हैं तो वहीं नाविद सोले का मिड वीक एविक्शन कर बिग बॉस ने सभी को हैरान कर दिया। अब हालिया रिपोर्ट्स की मानें तो कई वाइल्ड कार्ड के साथ ये एलिमिनेट हो चुका कंटेस्टेंट भी सलमान के शो में लौटेगा।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Tue, 21 Nov 2023 05:01 PM (IST)
Hero Image
बिग बॉस 17 में वाइल्ड कार्ड बनकर लौटेगा ये कंटेस्टेंट / फोटोज- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Bigg Boss 17: बिग बॉस सीजन 17 तीन मकानों में बंट चुका हैं। जहां दिल-दिमाग और दम के मकान में रहने वालों के बीच बिग बॉस आए दिन कोई न कोई बम फोड़ रहे हैं। 15 अक्टूबर को ऑनएयर हुए सलमान खान के इस विवादित शो को 1 महीने से ज्यादा का समय हो चुका है और घरवालों के बीच लगातार तकरार देखने को मिल रही है।

कुछ दिनों पहले ही ये खबर आई थी कि शो की गिरती टीआरपी को देखते हुए मेकर्स शो में एक बड़ा ट्विस्ट लेकर आ रहे हैं। हाल ही में कलर्स के इस विवादित शो से नाविद सोले के मिड वीक हुए एविक्शन ने हर किसी को हैरान कर दिया।

अब हालिया रिपोर्ट्स की मानें तो, इस शो से एलिमिनेट हो चुका एक कंटेस्टेंट वाइल्ड कार्ड एंट्री बनकर धमाल मचाने के लिए दोबारा बिग बॉस में लौट सकता है।

बिग बॉस 17 में वापिस लौटेगा ये एलिमिनेटेड कंटेस्टेंट?

रिपोर्ट्स के मुताबिक सिर्फ नाविद ही नहीं, बल्कि दो और कंटेस्टेंट इस हफ्ते सलमान खान के शो को अलविदा कहने वाले हैं। हालांकि, मेकर्स बस यही ट्विस्ट शो में नहीं लेकर आएंगे, बल्कि आठ वाइल्ड कार्ड एंट्रीज बिग बॉस के घर के अंदर मौजूदा कंटेस्टेंट के साथ मुकाबला करने के लिए आ रही हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17: ईशा-सामर्थ के ब्रेकअप से अंकिता की प्रेग्नेंसी तक, एलिमिनेट हुए नाविद सोले ने खोले घरवालों के राज

अब न्यूज 18 की हालिया रिपोर्ट्स की मानें तो, मेकर्स यहीं पर शांत नहीं हुए हैं, बल्कि वह इस रियलिटी शो से दूसरे हफ्ते में एलिमिनेट हुईं कंटेस्टेंट सोनिया बंसल को वाइल्ड कार्ड एंट्री के तौर पर दुबारा शो में लेकर आ रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सोनिया इस हफ्ते घर में वापस एंट्री लेंगी।

दरअसल, सोनिया को ऑडियंस के वोट्स के आधार पर नहीं, बल्कि बिग बॉस 17 के कंटेस्टेंट्स के वोट्स के आधार पर एविक्ट किया गया था, जिसकी वजह से उन्हें दर्शकों को अपना व्यक्तित्व दिखाने का मौका नहीं मिला था।

सोनिया बंसल इन कंटेस्टेंट से ले सकती हैं अपना बदला

सोनिया के अलावा राखी सावंत से लेकर पूनम पांडे और भाविन भानुशाली सहित कई सितारे वाइल्ड कार्ड के तौर पर बिग बॉस 17 में एंट्री लेते हुए नजर आ सकते हैं। सोनिया बंसल शुरुआत से ही घर में अपना गेम दिखा रही थीं। मनारा चोपड़ा संग घर में उनकी लड़ाई ने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया।

View this post on Instagram

A post shared by Soniya Bansal (@soniyaofficial123)

हालांकि, वीकेंड के वार में सलमान खान ने जब घर के किस सदस्य को एविक्ट करना है, ये फैसला कंटेस्टेंट्स के हाथ में सौंपा, तो अधिकतर घरवालों ने विक्की से लेकर मुनव्वर फारुकी, अरुण माशेट्टी, तहलका भाई उर्फ सनी आर्य और मनारा-अभिषेक सहित अधिकतर घरवालों सोनिया का नाम लिया। अब देखना ये है कि क्या सोनिया जब घर में लौटती हैं, तो उनका कोई अलग गेम दर्शकों को देखने को मिलता है या नहीं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17 से बाहर हुए नाविद सोले ने खोले घरवालों के राज, बताया किन दो कंटेस्टेंट ने उनकी पीठ में घोपा छुरा