Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17: खतरों के खिलाड़ी की ये कंटेस्टेंट सलमान के शो में लगाएगी तड़का, शिव ठाकरे देंगे जीत की टिप्स?

Bigg Boss 17 बिग बॉस सीजन 17 के लिए फैंस बेसब्र होते जा रहे हैं। इस शो में बतौर पार्टिसिपेशन एक के बाद एक कंटेस्टेंट के नाम सामने आ रहे हैं। अब हाल ही में रिपोर्ट्स की मानें तो खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 की सबसे पॉपुलर कंटेस्टेंट सलमान खान के शो में ग्लैमर का तड़का लगाते हुए नजर आ सकती हैं।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Fri, 25 Aug 2023 11:22 AM (IST)
Hero Image
Khatron Ke Khiladi 13 Contestant Will Be Participate In Bigg Boss 17 । Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 को लेकर लगातार चर्चा है। इस सीजन के लिए कई बड़े टीवी सेलेब्स और यूट्यूबर्स के नाम सामने आ चुके हैं। एल्विश यादव और अभिषेक मल्हान के बिग बॉस ओटीटी 2 के शानदार सीजन के बाद अब मेकर्स की लगातार यही कोशिश है कि, उनका अगला सीजन शुरू से ही ऑडियंस के दिलों में अपनी जगह बनाए।

इस वजह से सलमान खान के शो के लिए मेकर्स एक से बढ़कर एक सेलिब्रिटी को पार्टिसिपेट करने के लिए अप्रोच कर रहे हैं। अब हाल ही में रिपोर्ट्स की मानें तो बिग बॉस 17 में रोहित शेट्टी के शो की एक फेमस खिलाड़ी पार्टिसिपेट कर सकती हैं।

बिग बॉस 17 में जाएंगी शिव ठाकरे की करीबी दोस्त?

खतरों के खिलाड़ी 13 इस वक्त कलर्स पर ऑनएयर हो रहा है। इस शो में डेजी शाह से लकर सौंदुस मौफकीर, अर्चना गौतम, ऐश्वर्या शर्मा सहित कई सेलिब्रिटीज नजर आ रहे हैं। अब टेली चक्कर की रिपोर्ट्स की मानें तो रोहित शेट्टी के शो में ग्लैमर का तड़का लगा चुकी और टूटी-फूटी हिंदी बोलने वालीं सौंदुस मौफकीर भी सलमान खान के शो बिग बॉस 17 का हिस्सा बन सकती हैं।

फिलहाल इस शो को लेकर मेकर्स से उनकी बातचीत चल रही है। रिपोर्ट्स की मानें तो अगर उनके और मेकर्स के बीच सब चीजें सही गईं तो बहुत चांसेस हैं कि वह बिग बॉस 17 में दिखाई दें। हालांकि, इस शो का हिस्सा सौंदुस बनेंगी या नहीं, इस पर अब तक उनकी तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

View this post on Instagram

A post shared by Soundous Moufakir (@soundousmoufakir)

शिव ठाकरे से लड़ाई को लेकर चर्चा में रह चुकी हैं सौंदुस

आपको बता दें कि जब 'खतरों के खिलाड़ी-13' शुरू हुआ था, तो उसके दूसरे या तीसरे हफ्ते में ही सौंदुस अपने फैंस से लाइव बातचीत करने आई थीं। इस दौरान जब उनसे लगातार शिव ठाकरे को लेकर सवाल किये जा रहे थे, तो वह थोड़ी झल्ला गई थीं।

जिसके बाद दोनों के बीच मनमुटाव की खबरें आई थीं। हालांकि, बाद में दोनों ने ही ये क्लियत किया कि उनका झगड़ा नहीं हुआ था। बिग बॉस 17 की बात करें तो इस सीजन में ऐश्वर्या शर्मा से लेकर जेनिफर विंगेट, पूजा भट्ट, कंवर ढिल्लों, एलिस कौशिक जैसे कई सितारों के नाम पार्टिसिपेशन के तौर पर सामने आ रहे हैं।