Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17: Soundous Moufakir ने किया घरवालों को ट्रोल, समर्थ जुरेल को बताया 'ऋतिक रोशन की सस्ती कॉपी'

Bigg Boss 17 कृष्णा अभिषेक जल्द अपने शो बिग बज का दूसरा सीजन लेकर वापस आ रहे हैं। इस शो में पहली मेहमान बनकर खतरों के खिलाड़ी 13 में नजर आ चुकी कंटेस्टेंट साउंडस मौफकीर आने वाली हैं। साउंडस शो में बिग बॉस के कंटेस्टेंट को समर्थ जुरेल ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट को ट्रोल करते हुए नजर आएंगी। देखें वीडियो।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Mon, 20 Nov 2023 07:16 PM (IST)
Hero Image
'बिग बज' में साउंडस मौफकीर (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Bigg Boss 17 Bigg Buzz: एक्टर और कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक द्वारा होस्ट किया जाने वाला शो 'बिग बज' अपने दूसरे सीजन के साथ वापस आ गया है। इस शो में बिग बॉस से बाहर निकले कंटेस्टेंट और पूर्व कंटेस्टेंट को होस्ट कृष्णा के साथ मजेदार बातचीत करते हुए देखा जाएगा। इसके आने वाले एपिसोड में 'खतरों के खिलाड़ी 13' की कंटेस्टेंट साउंडस मौफकीर शो का हिस्सा बनेंगी।

साउंडस मौफकीर शो में 'बिग बॉस 17' के कंटेस्टेंट समर्थ जुरेल, ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट के बारे में बात करते हुए अपने विचार शेयर करने वाली हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17 Wild Card: कंटेस्टेंट्स को मिर्ची लगाने आ रहे हैं बिग बॉस में ये 8 वाइल्ड कार्ड? एक तो है तबाही

'बिग बज' का प्रोमो आया सामने

जियो सिनेमा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर 'बिग बज' के प्रोमो का वीडियो शेयर किया है। इस प्रोमो में देखा जा सकता है कि शो में साउंडस मौफकीर मेहमान बनकर आई हैं। साउंडस को ऐश्वर्या शर्मा और उनके पति नील भट्ट के बारे में बात करते हुए दिखाया गया है। साउंडस ने कृष्णा अभिषेक से कहा कि 'नील और ऐश्वर्या दोनों घर पे चप्पल लेकर भागते और उसको मारते हैं'।

सिर्फ इतना ही नहीं, इसके अलावा वह 'बिग बॉस 17' के एक और कंटेस्टेंट समर्थ जुरेल के बारे में भी बयान देती हैं और कहती हैं कि समर्थ ऋतिक रोशन की सस्ती कॉपी हैं'। एपिसोड का प्रोमो शेयर करने के साथ ही कैप्शन में लिखा गया है कि 'इस वीकेंड मनोरंजन और गपशप होगा एक लेवल ऊपर, साउंडस मौफकीर के सौजन्य से'।

View this post on Instagram

A post shared by JioCinema (@officialjiocinema)

खतरों के खिलाड़ी 13 में दिखी थी तकरार

बता दें साउंडस मौफकीर और ऐश्वर्या शर्मा दोनों ने एक साथ 'खतरों के खिलाड़ी 13' में भाग लिया था। दोनों कंटेस्टेंट की शो में बहस भी देखने को मिली थी। साउंडस ने ऐश्वर्या को कमजोर खिलाड़ी बताया था। इसके साथ ही साउंडस ने बिग बॉस शुरू होने से पहले ऐश्वर्या को लेकर कहा था कि अच्छा है कि 'उन्हें बिग बॉस के लिए बुलाया गया है। अब लोग उनकी ओवर-एक्टिंग और असल पर्सनैलिटी के बारे में जानेंगे, जो वे खतरों के खिलाड़ी 13 में नहीं देख पाए'।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17: पत्नी अंकिता लोखंडे को लेकर अभिषेक कुमार पर भड़के विक्की जैन, कहा- 'घर के बाहर जान ले लेता इसकी'