Move to Jagran APP

Bigg Boss 17: तहलका के एविक्शन से आगबबूला हुईं उनकी पत्नी दीपिका, बिग बॉस पर ऐसे निकाला अपना गुस्सा

Bigg Boss 17 बिग बॉस सीजन 17 से एक और एविक्शन की खबर सामने आ रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक अभिषेक से झगड़े के बाद अब तहलका उर्फ सनी आर्य को वीकेंड के वार में करण जौहर इस शो से आउट करने वाले हैं। अब हाल ही में सनी आर्य की वाइफ ने पति के एविक्शन को अनफेयर बताया है और वह बात करते हुए काफी भावुक हो गईं।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Fri, 01 Dec 2023 04:41 PM (IST)
Hero Image
बिग बॉस 17 से सनी आर्य के एविक्ट होने पर पत्नी दीपिका ने दिया रिएक्शन / फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बिग बॉस के घर में सच्ची दोस्ती कम ही देखने को मिलती है। कंटेस्टेंट के लिए एक-दूसरे के साथ रिश्ते कब बदल जाए इस बात का अंदाजा तो दर्शक भी नहीं लगा सकते। बिग बॉस सीजन 17 में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला, जहां अरुण माशेट्टी और अभिषेक कुमार की लड़ाई में तहलका उर्फ सनी आर्य कूद पड़े।

इस लड़ाई में सनी आर्य ने अभिषेक का कॉलर पकड़ते हुए उन्हें धमकी दे डाली। रिपोर्ट्स की मानें तो, तहलका के इस व्यवहार के बाद उन्हें वीकेंड के वार में करण जौहर ने शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया है।

अपने पति के एविक्शन पर अब दीपिका आर्य ने चुप्पी तोड़ी है। उनका बिग बॉस के मेकर्स पर तो गुस्सा फूटा ही, लेकिन इसके साथ ही उन्होंने सनी की जिन्दगी से जुड़ी एक ऐसी बात बताई, जिसे सुनकर फैंस भी भावुक हो गए।

तहलका को क्यों आया अभिषेक पर गुस्सा, बताई पत्नी दीपिका ने वजह

तहलका की पत्नी दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम पर दो वीडियोज शेयर किए हैं। पहले वीडियो में दीपिका ने सनी के गुस्से की वजह बताते हुए कहा, "मुझे ये नहीं पता कि सनी आज एविक्ट हुए हैं या नहीं हुए हैं, लेकिन मेरे में एक बात है, जो मैं मेरे मन में नहीं रखना चाहती थी। सनी ने अगर अरुण के चक्कर में ऐसा किया है ना, तो मुझे इसका बिल्कुल भी बुरा नहीं लग रहा है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17: 'मेरे हाथ-पैर ठंडे हो रहे', अनुराग के बाद सटका इस कंटेस्टेंट का दिमाग, शो छोड़ने की लगाई रट्ट

शायद सनी का थोड़ा अग्रेसिव होना गलत था। जब हम किसी से सच में प्यार करते हैं, तो हम उनके खिलाफ कुछ नहीं सुन सकते थे। सनी के एक बड़े भाई थे हैप्पी भैया, जो अब इस दुनिया में नहीं है। सनी अरुण भाई में कहीं न कहीं उन्हें ही देख रहा था, इसलिए उनके लिए लड़ाई की उसने। बस इतनी जल्दी एविक्ट नहीं करना चाहिए था, क्योंकि अभिषेक भी ईशा के लिए अग्रेसिव होता है, ये गलत है"।

View this post on Instagram

A post shared by Deepika Arya (@deepika_aryaa)

उसने गला नहीं दबाया है किसी का- दीपिका आर्य

सनी आर्य के एविक्शन पर उन्हें डिफेंड करते हुए उनकी पत्नी ने कहा, "मैंने अभी कुछ क्लिप्स देखी हैं, जिसे देखकर मुझे ऐसा लगा उसमें फिजिकल जैसा कुछ भी नहीं है। मतलब कोई इंसान आपको कितना भी प्रवोक करे आपको, कुछ भी... पहली बात तो उसने गला नहीं दबाया है, सिर्फ टीशर्ट पकड़ी थी।

View this post on Instagram

A post shared by Deepika Arya (@deepika_aryaa)

खुद अभिषेक भी तो ईशा के लिए भी दुनिया से लड़ जाता है, मेरा पत्नी भी अरुण से बहुत प्यार करता है। इस बात की अभिषेक को खुद समझ होनी चाहिए थी। ये इतना बड़ी वजह नहीं थी कि सनी को बिग बॉस से एविक्ट कर दिया जाए"। सोशल मीडिया पर भी फैंस तहलका के एविक्शन को गलत बताते हुए उनका सपोर्ट कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17: 'तहलका' के साथ इस कंटेस्टेंट ने भी बांधा अपना सामान, बिग बॉस को दे डाली ये धमकी