Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17: विक्की की मां पर भड़कीं तहलका की पत्नी, अंकिता को किया सपोर्ट कहा- 'सास, सास होती है, मां मत समझो'

Bigg Boss 17 विक्की जैन को अंकिता लोखंडे के पैर मारने वाली बात का उनकी मां रंजना जैन ने खूब बतंगड़ बनाया। उन्होंने एक्ट्रेस से कहा कि जब उन्होंने ये देखा तो तुरंत विक्की के पापा ने अंकिता की मां फोन किया और शिकायत की। विक्की की मां का ये रवैया काफी लोगों को पसंद नहीं आया। इस लिस्ट में तहलका की पत्नि का नाम भी शामिल है।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Thu, 11 Jan 2024 04:58 PM (IST)
Hero Image
विक्की जैन की मां पर भड़की तहलका की पत्नी, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अंकिता लोखंडे की सास बिग बॉस 17 को लेकर चर्चा का विषय बनी हुई हैं। घर में उनकी एंट्री ने दर्शकों को खूब एंटरटेन किया। वहीं, दूसरी तरफ कुछ लोगों को बहू को लेकर उनका रवैया पसंद नहीं आया।

विक्की जैन को अंकिता लोखंडे के पैर मारने वाली बात का रंजना जैन ने खूब बतंगड़ बनाया। उन्होंने एक्ट्रेस से कहा कि जब उन्होंने ये देखा, तो तुरंत विक्की के पापा ने अंकिता की मां फोन किया और शिकायत की।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17: सिर्फ नाजिला और आयशा नहीं, Munawar Faruqui ने Ex वाइफ को भी दिया था धोखा, रो-रो कर पत्नी ने कही थी ये बात

भड़कीं तहलका की पत्नी

अंकिता लोखंडे की सास अपने रवैये को लेकर काफी ट्रोल भी हो रही हैं। अब तक कई टीवी सेलेब एक्ट्रेस को सपोर्ट कर चुके हैं। वहीं, अब बिग बॉस 17 के एक्स कंटेस्टेंट तहलका की पत्नी ने रिएक्ट किया है।

शेयर किया वीडियो

बिग बॉस 17 में रंजना जैन की कही बाते दीपिका आर्या को बिल्कुल पसंद नहीं। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया और विक्की जैन की मां पर भड़ास निकाली। तहलका की तरह उककी पत्नी दीपिका आर्या भी एक इंफ्लुएंसर हैं। ऐसे में सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग भी है।

क्या बोलीं तहलका की पत्नी ?

दीपिका आर्या ने कहा कि अंकिता लोखंडे के पापा नहीं है, उनकी मां अकेले बेटी को सपोर्ट कर रही हैं। वो बेटी के ससुराल वालों की सारी शिकायते चुपचाप सुन लेती हैं, ताकि उसका घर बसा रहे। हमारे मां- बाप भी ऐसा ही करते हैं, हमे भी ऐसे ही संस्कार मिले हैं कि घर में छोटे- मोटे झगड़े होते रहते हैं।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17: 'आप बाहर बिग बॉस न खेलें', अंकिता लोखंडे की सास पर भड़कीं रश्मि देसाई, विक्की की मां को दी ये सलाह

View this post on Instagram

A post shared by Deepika Arya (@deepika_aryaa)

सास, सास होती है

रंजना जैन को लेकर उन्होंने आगे कहा कि बिग बॉस में अंकिता ने मजाक मस्ती में पति को लात मारी, तो ये उनका आपसी मामला है। दोनों एक-दूसरे के साथ कुछ भी करें, ये उनकी अपनी बात है। अगर अंकिता की सास उनकी मां से फोन करके पूछती हैं कि क्या वो अपने पति को भी लात मारती थीं, जो अब इस दुनिया में है भी नहीं, तो सबसे पहले अपने बेटे की हरकते देखें। विक्की घर में क्या - क्या करता वो उनकी दिखाई नहीं देता। आपने साबित कर दिया है कि सास, सास होती है, मां न समझे कोई।