Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17: सलमान खान के शो में शामिल होगी 'तेरे नाम' की ये खूबसूरत एक्ट्रेस, शोहरत में नहीं किसी से कम

Salman Khan Reality Show Bigg Boss 17 Update बिग बॉस का हर सीजन शो में होने वाले विवादों के लिए सुर्खियों में बटोरता है। इस बार भी ऐसे ही कुछ चेहरे नजर आएंगे। बिग बॉस के नए सीजन 17 को दिलचस्प बनाने के लिए मेकर्स कोई कसर नहीं छोड़ने वाले हैं। इसके लिए मेकर्स दिलचस्प कंटेस्टेंट्स को लाने के लिए खूब मेहनत कर रहे हैं।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Wed, 13 Sep 2023 06:29 PM (IST)
Hero Image
Salman Khan Reality Show Bigg Boss 17 Update

नई दिल्ली, जेएनएन। Salman Khan Reality Show Bigg Boss 17 Update: सलमान खान के शो बिग बॉस 17 को लेकर लगातार अपडेट्स आ रही है। शो की थीम से लेकर होस्ट तक, कई अहम जानकारियां सामने आ चुकी है। इस बीच शो में शामिल होने वाली एक कंटेस्टेंट को लेकर खबर आई है, जो पहले भी सलमान खान के साथ काम कर चुकी हैं।

बिग बॉस के नए सीजन 17 में मेकर्स एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से ढूंढ- ढूंढ कर सेलेब्स को अप्रोच कर रहे हैं। शो को दिलचस्प बनाने के लिए मेकर्स कोई कसर नहीं छोड़ने वाले हैं। बिग बॉस का हर सीजन शो में होने वाले विवादों के लिए सुर्खियों में बटोरता है।

किस एक्ट्रेस को किया अप्रोच

ऐसे में अब उन्होंने टीवी जगत की एक बड़ी अदाकारा को अप्रोच किया है, जो अनुभव और शोहरत में किसी से कम नहीं है। ईटाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, बिग बॉस 17 के लिए इंदिरा कृष्णा को अप्रोच किया गया है।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17: बिग बॉस ओटीटी 2 के इन 3 विवादित कंटेस्टेंट की होगी चांदी, सलमान खान के शो में मिलेगा दूसरा मौका

View this post on Instagram

A post shared by Indira Krishna (@indirakrishna101)

दमदार है एक्ट्रेस की पर्सनैलिटी

एक सूत्र ने पोर्टल को बताया कि इंदिरा कृष्णा एक मजबूत, शक्तिशाली, फैशनेबल और दिलचस्प इंसान हैं। अगर वो बिग बॉस में पार्टिसिपेट करती हैं, तो दर्शकों को उनके बारे में जानना पसंद आएगा। इंदिरा कृष्णा का हालिया शो सावी की सवारी खत्म हो चुका है। ऐसे में मेकर्स उन्हें बिग बॉस 17 में लेना चाहते हैं, क्योंकि शोबिज में वो लंबे समय से काम कर रही हैं और एक दमदार पर्सनैलिटी के लिए जानी जाती हैं।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17: सीमा हैदर ने 'बिग बॉस 17' में जाने की अटकलों पर तोड़ी चुप्पी, जानें शो में होंगी शामिल या नहीं?

View this post on Instagram

A post shared by Indira Krishna (@indirakrishna101)

सलमान खान के साथ कर चुकी हैं काम

इंदिरा कृष्णा के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो कहानी घर घर की, कृष्णदासी, कृष्णा बेन खाखरावाला, मिस्टर पांचाल जैसे कई शो में अपनी शानदार अदाकारी दिखा चुकी हैं। इसके अलावा वो शो ये है चाहतें का भी हिस्सा रही थीं। शो में उन्होंने प्रीशा की मां सरगुन कौर लूथरा की भूमिका निभाई थी। टीवी के अलावा इंदिरा कृष्णा ने फिल्मों में भी काम किया है। वो बिग बॉस होस्ट सलमान खान के साथ उनकी हिट फिल्म तेरे नाम में नजर आई थीं।