Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17: सलमान खान के शो में कन्फर्म हुआ एक और कंटेस्टेस्टेंट? अंकित गुप्ता-प्रियंका चाहर से जुड़ा है नाम

Salman Khan Show Bigg Boss 17 Contestant Update बॉलीवुड एक्टर सलमान खान का रियलिटी शो बिग बॉस 17 खबरों में बना है। शो के नए सीजन का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। बिग बॉस 17 के प्रोमो रिलीज ने इस एक्साइटमेंट को और भी बढ़ा दिया है। वहीं अब शो में शामिल होने कंटेस्टेंट्स को लेकर अपडेट सामने आई है।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Fri, 22 Sep 2023 08:06 PM (IST)
Hero Image
Salman Khan Show Bigg Boss 17 Contestant Update, X

नई दिल्ली, जेएनएन। Salman Khan Show Bigg Boss 17 Contestant Update: सलमान खान का कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस नए सीजन के साथ धमाकेदार वापसी करने वाला है। हाल ही में मेकर्स ने शो का प्रोमो रिलीज किया था। इसके साथ ही बिग बॉस शुरू होने से पहले ही खिलाड़ियों को दिल, दिमाग और दम तीनों से काम लेने की सलाह दे दी गई है।

बिग बॉस 17 को लेकर अब तक कई सेलेब्स के नाम भी शामिल आ चुके हैं। हाल ही में अपडेट आई थी कि टीवी की पॉपुलर बहू अंकिता लोखंडे का नाम बिग बॉस के लिए कन्फर्म हो गया है। शो में एक्ट्रेस अपने पति विक्की जैन के साथ एंट्री करेंगी। बाद में ये भी खबर आई कि अंकिता लोखंडे का नाम बिग बॉस 17 के लिए कन्फर्म है, लेकिन वो शो पति के साथ नहीं, बल्कि अकेले हिस्सा लेंगी। हालांकि, मेकर्स की तरफ से कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17: सलमान खान के शो में शामिल होगा ये यूट्यूबर, पॉपुलैरिटी में एल्विश और अभिषेक को भी देते हैं मात?

उडारिया एक्टर होगा शामिल

अब बिग बॉस 17 में शामिल होने वाले एक और कन्फर्म कंटेस्टेंट का नाम सामने आया है। बिग बॉस से जुड़ी अपडेट शेयर करने वाले फैन पेज ने अपडेट दी है कि नए सीजन में एक उडारिया एक्टर शामिल होने वाला है। बिग बॉस के बीते सीजन 16 में उडारिया के दो एक्टर अंकित गुप्ता और प्रियंका चाहर चौधरी शामिल हुए थे। दोनों ने शो में एंटरटेनमेंट का खूब तड़का लगाया था। इनकी लव स्टोरी ने भी खूब ध्यान खींचा था। वहीं, अब अंकित गुप्ता और प्रियंका चाहर चौधरी के साथ काम कर चुके एक्टर अभिषेक कुमार शामिल होने वाले हैं। हालांकि, इस खबर पर चैनल और मेकर्स की तरह से अभी कोई कन्फर्मेशन नहीं दिया गया है।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17: अरमान मलिक का दुश्मन सलमान खान के शो में होगा शामिल, खोल चुका है यूट्यूबर का सारा कच्चा-चिठ्ठा?

कब आएगा बिग बॉस 17

बिग बॉस 17 के प्रीमियर डेट की बात करें तो अभी मेकर्स ने कोई अपडेट नहीं दी है। फिर भी शो के अक्टूबर अंत शुरू होने की उम्मीद लगाई जा रही है, क्योंकि स्टंट रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 13 खत्म होने के तुरंत बाद बिग बॉस 17 स्टार्ट होगा और शो को खत्म होने में अभी वक्त है।