Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17: Vicky Jain से शादी करके पछताईं Ankita Lokhande! पति से बोलीं- 'ढूंढ लो कोई वेल एजुकेटेड...'

Bigg Boss 17 रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 17 अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के बीच दूरियां बढ़ती जा रही हैं। मनारा चोपड़ा संग पति की नजदीकियों से अंकिता को इतनी जलन हुई कि विक्की के साथ उनका झगड़ा हो गया। अंकिता ने मनारा को लाइन क्रॉस न करने की धमकी भी दी। साथ ही विक्की ने कहा कि वह उनके गुलाम नहीं हैं।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Mon, 08 Jan 2024 11:20 AM (IST)
Hero Image
अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की हुई गंदी लड़ाई। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Bigg Boss 17 Promo: सलमान खान के रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' में अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) और विक्की जैन (Vicky Jain) के बीच कई बार झगड़ा हो चुका है, लेकिन इस बार उनके बीच की दूरियां ज्यादा बढ़ती दिखाई दे रही हैं। अंकिता को पति विक्की और को-कंटेस्टेंट मनारा चोपड़ा (Mannara Chopra) की दोस्ती रास नहीं आ रही है। इसी वजह से पति-पत्नी का झगड़ा हो गया।

विक्की और मनारा की नजदीकियों पर भड़कीं अंकिता लोखंडे

विक्की जैन, मनारा चोपड़ा के साथ मस्ती कर रहे थे। दोनों की मस्ती देख अंकिता लोखंडे इनसिक्योर हो जाती हैं। वह मनारा के सामने ही विक्की से कहती हैं कि लगता है कि उसे साथ में घर नहीं जाना है। इस मनारा कहती हैं कि प्लीज उन्हें माफ कर दीजिए। अंकिता झल्ला जाती हैं और विक्की से कहती हैं, "उससे (मनारा) बोले, अपनी लाइन क्रॉस न करे।"

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17: शो में आते ही बदले Abhishek Kumar के सुर, अंकिता लोखंडे और विक्की जैन से हुई गंदी लड़ाई

मनारा-विक्की की दोस्ती से अफेक्ट हो रहीं अंकिता

यह बात यहीं खत्म नहीं होती है। अंकिता और विक्की के बीच बात बहुत बढ़ जाती है और लड़ाई होने लगती है। अंकिता ने कहा, "तेरी उसके साथ जो दोस्ती है ना, रोज किचन में चाय पर मिलेंगे, ये करेंगे, वो करेंगे... यह मुझे अफेक्ट कर रहा है। जब मैं आपको बोलती हूं ना कि उसको बोलिये कि न अफेक्ट करिए, तब आपके कान बहरे हो जाते हैं।"

अंकिता लोखंडे की ये बातें विक्की जैन को बुरी लग जाती हैं। अंकिता गार्डन एरिया में विक्की से कहती हैं, "तुझे मनारा के लिए बहुत बुरा लग रहा है।" इस पर विक्की ने कहा कि आप ऐसी ही ओपिनियन से उनके दोस्तों को भगाती हैं। अंकिता ने गुस्से में कहा कि वह उनकी बहुत दोस्त बन रही है तो वह निभाए। किचन एरिया में भी पति-पत्नी के बीच तू-तू मैं-मैं हो जाती है।

क्या विक्की से शादी करके पछताईं अंकिता?

अंकिता लोखंडे ने विक्की को मारने की बात कही तो बिजनेसमैन ने कहा, "इसीलिए तो लोगों पढ़ाना-लिखाना चाहिए।" इस पर अंकिता ने कहा, "जाकर ढूंढ ले वेल एजुकेटेड। शायद मैं भी सोच-समझकर डिसीजन लेती तो शायद ऐसा नहीं होता।" विक्की ने ताना मारते हुए कहा, "आपने कौन से डिसीजन सोच-समझकर लिए हैं।" विक्की की इस बात से अंकिता रोने लगती हैं।

वह रोते हुए कहती हैं, "अब सब खत्म हो गया है प्यार। मुझे ऐसी फीलिंग आने लगी है।" विक्की ने कहा, "मैंने शादी की है। मैं कोई गुलाम नहीं हूं।" 

बिग बॉस में दिखेगा सास-बहू का रिश्ता

फैमिली वीक के दौरान अंकिता लोखंडे की सास की भी एंट्री होने वाली है। एक एपिसोड में सास ने अंकिता को सुनाया था। ऐसे में देखना होगा कि शो में आने के बाद विक्की की मां अंकिता के साथ कैसा बर्ताव करती हैं।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17: 'कोई कितना गिर सकता है...', बिग बॉस के इस मजबूत कंटेस्टेंट्स पर भड़कीं Falaq Naaz