Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17: विक्की जैन और सना ने नेशनल टीवी पर की ऐसी हरकत, वीडियो देख यूजर्स को अंकिता पर आया तरस

Bigg Boss 17 सलमान खान का विवादित शो बिग बॉस सीजन 17 जैसे-जैसे आगे बढ़ रहा है ये शो और भी दिलचस्प होता जा रहा है। शो में हर पल कंटेस्टेंट के बीच रिश्ते बदलते हुए नजर आ रहे हैं। अब हाल ही में सना रईस और विक्की जैन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिस पर फैंस का गुस्सा फूटा है।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Wed, 22 Nov 2023 12:02 AM (IST)
Hero Image
बिग बॉस 17 में सना-विक्की का वीडियो वायरल / फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Bigg Boss 17: बिग बॉस सीजन 17 में हर पल कंटेस्टेंट के आपसी रिश्ते बदलते हुए नजर आ रहे हैं। कभी अभिषेक और खानजादी करीब आते हैं, तो कभी दोनों के बीच लड़ाई देखने को मिलती है। इस लिस्ट में से ही एक नाम है विक्की जैन और सना रईस खान का, जिनकी सलमान खान के शो में शुरुआत से ही दोस्ती देखने को मिली है।

हालांकि, दोनों की इस दोस्ती से पवित्र रिश्ता एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे हमेशा से नाखुश दिखी हैं। सना और अंकिता के बीच विक्की की वजह से 36 का आंकड़ा दर्शकों को हमेशा देखने को मिला है।

अब हाल ही में सना और अंकिता के पति विक्की जैन की एक वीडियो सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रही है, जिसे देखने के बाद यूजर्स ज्वालामुखी की तरह फट चुके हैं और बिग बॉस से इस वीडियो को एक्ट्रेस को दिखाने की मांग कर रहे हैं।

सना रईस खान और विक्की ने की ऐसी हरकत

सना रईस खान और विक्की जैन की दोस्ती बिग बॉस के घर में दिन ब दिन और भी मजबूत होती जा रही है। हाल ही में दोनों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वायरल क्लिप को रेडिट ने शेयर किया है, जिसे देखने के बाद बिग बॉस के फैंस काफी गुस्सा हुए हैं।

यह भी पढ़े: Bigg Boss 17: सलमान खान के शो के टॉप 5 फाइनलिस्ट होंगे ये कंटेस्टेंट, एक्स बिग बॉस सदस्य ने किया दावा

इस वीडियो में विक्की और सना गार्डन एरिया में बैठे हुए बातचीत कर रहे हैं। हालांकि, इस दौरान दोनों ने एक-दूसरे का हाथ पकड़ा हुआ है। वीडियो में ये देखा जा सकता है कि विक्की थोड़ा सा हिचकिचा रहे हैं, लेकिन सना बार-बार उनका हाथ पकड़कर बात करती हुईं नजर आ रही हैं।

वीडियो देख अंकिता के लिए लोगों ने लिखी ये बात

इस वायरल क्लिप को देखने के बाद वीडियो के नीचे कमेंट करते हुए फैंस अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, "ओह भाई, अंकिता कहां हैं? दूसरे यूजर ने लिखा, "वीकेंड के वार में बिग बॉस को अंकिता को ये क्लिप जरूर दिखाना चाहिए"।

अन्य यूजर ने लिखा, "ये बहुत ही अजीब है, क्योंकि ये वही विक्की है, जिसने जब अंकिता चिंटू के साथ टास्क में डांस कर रही थी, तो बहुत ही बड़ा बवाल मचा दिया था"।

एक अन्य यूजर ने अपना गुस्सा व्यक्त करते हुए लिखा, "विक्की इतना प्यार तो आपने अपनी मंकू (Ankita Lokhande)को भी नहीं दिया, आप और कितना गिरोगे भाई, बहुत ही घटिया है ये"। आपको बता दें कि बिग बॉस के घर में अंकिता और विक्की के अक्सर क्लैशेस देखने को मिलते हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17: ईशा-सामर्थ के ब्रेकअप से अंकिता की प्रेग्नेंसी तक, एलिमिनेट हुए नाविद सोले ने खोले घरवालों के राज