Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Vicky Jain का बिग बॉस से है पुराना नाता, इस सीजन में भी आए थे नजर, वीडियो हो रहा वायरल

Vicky Jain Bigg Boss Old Video विक्की जैन बिग बॉस सीजन 17 में नजर आ रहे हैं । इस शो में आकर उनका सपना पूरा हुआ । अब विक्की (Vicky Jain) का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है । वह सीजन 4 में पहुंचे थे जब सारा खान और अली मर्चेंट की शादी हुई थी ।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Sun, 10 Dec 2023 08:08 AM (IST)
Hero Image
विक्की जैन का पुराना वीडियो (Photo Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क,  नई दिल्ली। Vicky Jain Bigg Boss Old Video: टीवी का मोस्ट फेवरेट शो 'बिग बॉस 17' (Bigg Boss 17) इन दिनों दर्शकों की पहली पसंद बना हुआ है। शो में अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की जोड़ी लोगों काफी पसंद आ रही हैं।

हर कोई विक्की जैन को गेम का मास्टरमाइंड बता रहा है। अक्सर देखा गया है कि विक्की घर में स्ट्रैटजी बनाते है। अब इन सबके बीच सोशल मीडिया पर विक्की जैन का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे उनका नाता सीधा-सीधा बिग बॉस शो से दिखाई दे रहा है।  

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17: मुनव्वर फारुकी ने विक्की जैन को बताया 'बस का ड्राइवर', मारा ऐसा वनलाइनर, सुनकर सब हुए लोटपोट

विक्की का पुराना वीडियो खोज निकाला

हाल ही में शो में नील भट्ट ने कहा था कि विक्की ने बिग बॉस के सभी सीजन देखे हैं और गेम को लेकर उनका बहुत पैशन है। इससे पहले जब शो में विक्की की मां ने भी बताया था कि वह शुरुआत से ही बिग बॉस शो के बहुत बड़े फैन रहे हैं और हमेशा से इस गेम का हिस्सा बनना चाहते थे। इस बीच उनका एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है जो सीजन 4 का है। जी हां, वहीं शो जिसमें  सारा खान और अली मर्चेंट ने शादी रचाई थी। इसी दौरान विक्की जैन भी पहुंचे थे।

सीजन 4 में नजर आए थे विक्की

इस वीडियो में विक्की टीवी एक्टर जय भानुशाली के साथ दिखाई दे रहे है। उनके पीछे भी अन्य लोग बैठ हुए हैं जो स्क्रीन पर सारा और अली की शादी को एन्जॉय कर रहे हैं। वीडियो में विकी कहते हैं, 'कोई अली को भी उठाओ।' उनके लुक की बात करे तो बिल्कुल अलग है।

लोग हुए हैरान

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17 के घर में हुई इस पॉपुलर K-Pop स्टार की वाइल्ड कार्ड एंट्री, कहा- 'दिल से हूं देसी', देखें वीडियो

वीडियो को देख लोग हैरानी जता रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ये काफी टाइम से शो के आस-पास ही रहा है। दूसरे यूजर ने लिखा,  'किसी की शादी करवाने आया था, लगता है खुद की शादी तोड़ कर जाएगा।