Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17: 'नकली हैं विक्की जैन के बाल', अंकिता के पति के सबसे करीब दोस्त ने किया ये खुलासा

Bigg Boss 17 बिग बॉस 17 में हाल ही में पवित्र रिश्ता एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे और विक्की जैन को मेकर्स की तरफ से स्पेशल ट्रीटमेंट मिलने पर मनारा चोपड़ा और अरुण माशेट्टी ने अपना गुस्सा व्यक्त किया था। जिसके बाद अब हाल ही में विक्की जैन के सबसे करीबी दोस्त ने खुलासा करते हुए बताया कि विक्की जैन के बाल नकली हैं।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Mon, 20 Nov 2023 03:43 PM (IST)
Hero Image
बिग बॉस 17 में विक्की जैन को इस कंटेस्टेंट ने बुलाया बाल्ड / फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Bigg Boss 17: बिग बॉस सीजन 17 जैसे-जैसे आगे बढ़ रहा है, ये गेम और भी दिलचस्प होता जा रहा है। अभिषेक कुमार का जहां घरवालों से शुरू से लेकर अब तक झगड़ा देखने को मिल रहा है, तो वहीं दूसरी तरफ अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के खिलाफ घरवालों ने मुहीम छेड़ दी है।

हाल ही में खुद को बिग बॉस का मास्टरमाइंड समझने वाले विक्की जैन के बालों के कट को लेकर घर में बहुत बवाल मिला। कंटेस्टेंट्स ने बिग बॉस के मेकर्स के खिलाफ अपनी निराशा व्यक्त करते हुए कहा कि अंकिता और उनके पति विक्की को बिग बॉस 17 में स्पेशल ट्रीटमेंट मिल रहा है।

अब हाल ही में विक्की जैन को लेकर उनके बिग बॉस के सबसे करीबी दोस्त ने उनके बालों को लेकर खुलासा किया है।

विग लगाते हैं अंकिता के पति विक्की जैन

विक्की जैन को लेकर घरवाले आए दिन अपनी निराशा व्यक्त करते रहते हैं। उनका बॉसी बर्ताव कई सदस्यों को बिल्कुल भी रास नहीं आता है। जब घरवालों ने देखा कि उनके बाल और दाढ़ी एकदम सेट हैं, तो गुस्से से अरुण माशेट्टी और मनारा चोपड़ा तिलमिला उठे।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17: बिग बॉस में छलका विक्की जैन का दर्द, कहा- 'मेरी पहचान खो गई, मुझे अंकिता का पति कहकर बुलाते हैं'

हालांकि, इस बीच ही विक्की-अंकिता को बाहर से जानने वाले नील भट्ट ने उन्हें लेकर ऐसी बात कही, जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया। नील भट्ट ने विक्की का समर्थन करते हुए कहा,

"उसको हेयरलाइन और बाल्डनेस का प्रॉब्लम है। उसको विग की जरूरत पड़ती है, इसलिए हर दो हफ्तों में वह उसे मेडिकल ग्लू से स्टिक करवाता है, उसने कॉन्ट्रैक्ट में लिखा था, इसलिए शायद उसको इसकी परमिशन है"।

मनारा चोपड़ा ने अंकिता लोखंडे पर भी उठाए सवाल

नील भट्ट की इस बात को सुनकर भले ही कई घरवाले शांत हो गए हों, लेकिन मनारा चोपड़ा का गुस्सा तब भी शांत नहीं हुआ। उन्होंने कहा, "ये बहुत ही अनफेयर है, अंकिता भी ट्रीटमेंट और हेयर स्पा करवा रही है। ये भेदभाव है, हमें ये समझ नहीं आता, ये क्या हो रहा है"।

आपको बता दें कि बिग बॉस ने भी कॉन्ट्रैक्ट की वजह से घरवालों को हुई दिक्कत के बाद अंकिता लोखंडे और विक्की जैन को काफी खरी-खोटी सुनाई थी।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17: सलमान के शो में एलिमिनेशन में बड़ा ट्विस्ट, रातोंरात बिग बॉस हाउस से बेघर हुआ ये मजबूत कंटेस्टेंट!