Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17: 'किस चीज का घमंड है...' प्रेस मीट में Vicky Jain से पूछे तीखे सवाल, कंटेस्टेंट ने दिया ये जवाब

Bigg Boss 17 Promo रियलिटी शो बिग बॉस 17 का फिनाले आने वाला है। ऐसे में घर में बचे हुए कंटेस्टेंट के लिए प्रेस मीट का आयोजन किया गया। इस प्रेस मीट में जर्नलिस्ट ने फाइनलिस्ट से तीखे सवाल पूछे। हाल ही में एक प्रोमो वीडियो शेयर किया गया है जिसमें जर्नलिस्ट विक्की जैन (Vicky Jain) से उनके रिश्ते के बारे में उनसे कई सवाल पूछते हुए नजर आए।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Mon, 22 Jan 2024 08:03 PM (IST)
Hero Image
विक्की जैन से पूछा उनके रिश्ते पर सवाल (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली।  Bigg Boss 17: रियलिटी शो बिग बॉस 17 अपने फिनाले के बेहद करीब है। ऐसे में इसके ग्रैंड फिनाले से पहले एक प्रेस मीट का आयोजन किया गया। इस शो के आने वाले एपिसोड में जर्नलिस्ट फाइनलिस्ट से तीखे सवाल पूछते हुए नजर आएंगे।

हाल ही में, इस शो का एक प्रोमो वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें जर्नलिस्ट विक्की जैन (Vicky Jain) से उनके रिश्ते के बारे में उनसे कई सवाल पूछते हुए नजर आए।

यह भी पढ़ें: BB 17: 'बिग बॉस ने मेरे दो घर उजाड़ दिये...', तीखे सवालों से तिलमिलाए Munawar Faruqui, अंकिता-विक्की ने लिए मजे

विक्की जैन से पूछा उनके रिश्ते पर सवाल

बिग बॉस फैंस के लिए मीडिया प्रेस कॉन्फ्रेंस सबसे दिलचस्प और मोस्ट अवेटेड एपिसोड में से एक होता है। ऐसे में अब जल्द ही इस एपिसोड का टेलीकास्ट होने वाला है। बिग बॉस के हर सीजन के आखिर में प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित की जाती है, जिसमें कंटेस्टेंट को 'नो कमेंट्स' कहने की आजादी नहीं मिलती।

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

इस बार मीडिया राउंड में विक्की जैन से उनकी पत्नी अंकिता लोखंडे के प्रति उनके व्यवहार और अपनी गलतियों को स्वीकार न करने के बारे में सवाल पूछे गए। इसके अलावा उनसे पूछा गया कि हर वीकेंड का वार के बाद वह चीजों को घुमाने की कोशिश करते हैं और हर चीज के लिए अंकिता को दोषी ठहराते हैं। इसके जवाब में विक्की ने कहा 'टैंगो में दो लोगों की जरूरत होती है और इस प्रकार जब भी वह अंकिता के साथ चीजों पर चर्चा करते थे, तो बातचीत की तीव्रता बढ़ती जाती थी, जिससे अधिक झगड़े होते थे'।

ईगो को लेकर पूछे सवाल

एक जर्नलिस्ट ने विक्की जैन से पूछा कि उन्होंने एक बार मुनव्वर से कहा था कि उसके जैसे करीब 200 लोग उनके अधीन काम करते हैं। ऐसे में उन्हें इतना अहंकारी क्या बनाता है कोयला खदान का मालिक होना या अंकिता लोखंडे का पति होना।

शुरुआत में विक्की ने इस पर अपना बचाव करने की कोशिश की और समझाने की कोशिश की कि उन्होंने ऐसा क्यों कहा। हालांकि, बाद में उन्होंने यह स्वीकार किया कि उन्हें अंकिता के पति और कोयला व्यवसाय का मालिक होने पर गर्व है।

बिग बॉस 17 का ग्रैंड फिनाले

बिग बॉस 17 का ग्रैंड फिनाले 28 जनवरी, 2024 को होने वाला है। जो शाम 6 बजे शुरू होगा और रात 12 बजे खत्म होगा। बता दें कि इस सीजन के टॉप 6 प्रतियोगी हैं अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, अरुण माशेट्टी, मनारा चोपड़ा, अभिषेक कुमार और मुनव्वर फारुकी।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17 Top 5: इस कंटेस्टेंट के घर जाएगी सलमान के शो की ट्रॉफी? टॉप 5 से बाहर हुआ ये घरवाला