Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17: विक्की जैन ने कर दिया खुलासा, इस दिन होगी बिग बॉस कंटेस्टेंट संग ग्रैंड पार्टी

Bigg Boss 17 बिग बॉस शो खत्म होने के बाद भी सुर्खियों में बना हुआ है। कभी विनर मुनव्वर फारुकी हाईलाइट में रहते हैं तो कभी मास्टरमाइंड का टाइटल हासिल कर चुके विक्की भैया। इस शो में विक्की जैन भले ही अंकिता लोखंडे के पति बनकर आए हो लेकिन अब वह किसी सेलेब्स से कम नहीं हैं। अब विक्की ने बता दिया कि कंटेस्टेंट संग ग्रैंड पार्टी कब होगी।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Thu, 01 Feb 2024 06:29 PM (IST)
Hero Image
कब होगी कंटेस्टेंट संग ग्रैंड पार्टी (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 में अगर कोई शख्स सबसे ज्यादा सुर्खियों में रहा, तो वो अंकिता लोखंडे के पति विक्की जैन थे। इस शो में उन्होंने अपनी पत्नी के साथ एंट्री ली थी, लेकिन अब वह एक जाना माना नाम बन गए हैं।

इस शो में उन्होंने टॉप 6 तक अपनी जगह बनाई थी और इसके बाद वह बाहर हो गए थे। शो से बाहर आने के बाद उन्होंने एक्स कंटेस्टेंट के साथ पार्टी की थी। अब हाल ही में उन्होंने यह भी खुलासा किया है कि बिग बॉस 17 की उनके कंटेस्टेंट के साथ ग्रैंड पार्टी कब होगी।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17 से निकलने के बाद Munawar Faruqui करने जा रहे हैं बड़ा कॉलोबोरेशन? इस शख्स का मिला साथ

कब होगी कंटेस्टेंट संग ग्रैंड पार्टी?

हाल ही में विक्की जैन को पैपराजी ने घेर लिया और उनसे कई सवाल पूछे। ऐसे में एक पैपराजी ने उनसे पूछा कि क्या बिग बॉस 17 की ग्रैंड पार्टी होगी, तो विक्की ने कहा कि यह पार्टी 9 फरवरी को होगी। इस वीडियो को सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर द खबरी ने शेयर किया है।

अंकिता संग की थी पार्टी

हाल ही में, विक्की जैन, अंकिता लोखंडे और नाविद सोल ने पार्टी की थी। उनकी इस पार्टी की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई, जिसके बाद अंकिता को नाविद संग एक डांस वीडियो को लेकर काफी ट्रोल भी किया गया। फिर नाविद ने सोशल मीडिया पर सफाई देते हुए पोस्ट भी किया था।

बिग बॉस ओटीटी 3 में आ सकते हैं नजर

दरअसल, बॉलीवुड बबल की एक स्टोरी के अनुसार, विक्की को 'बिग बॉस ओटीटी 3' के लिए अप्रोच किया गया है। ऐसे में यह खबर सुर्खियों में बनी हुई है कि इस शो में वह पार्टिसिपेट करने वाले हैं। इस बार बिग बॉस के इस घर में उनके साथ अंकिता लोखंडे नहीं जाने वाली हैं। हालांकि, इस बात की अभी आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17: 'मजे में किया था...', Ankita Lokhande के ट्रोल होने पर नाविद ने दी सफाई, लिखा ये मैसेज