Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17: पत्नी अंकिता लोखंडे को लेकर अभिषेक कुमार पर भड़के विक्की जैन, कहा- 'घर के बाहर जान ले लेता इसकी'

Bigg Boss 17 Update अंकिता लोखंडे और अभिषेक कुमार अक्सर लड़ते-झगड़ते हुए नजर आते हैं। शो की शुरुआत से दोनों के बीच अनबन होती आ रही है। अंकिता लोखंडे को लेकर अब विक्की जैन अभिषेक कुमार पर भड़क गए हैं। उन्होंने एक्टर की जान लेने तक की बात कह दी है जबकि दोनों के बीच अब तक अच्छी बॉन्डिंग रही है।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Mon, 20 Nov 2023 04:18 PM (IST)
Hero Image
अंकिता लोखंडे को लेकर अभिषेक कुमार पर भड़के विक्की जैन, (Instagram Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। विक्की जैन और अभिषेक कुमार की दोस्ती में दरार आती हुई दिख रही है। इसकी पीछे वजह अंकिता लोखंडे बन रही हैं। बिग बॉस 17 की शुरुआत से विक्की जैन और अभिषेक के बीच भाईचारा रहा है, लेकिन अब इस बॉन्डिंग में अनबन होते हुए दिख रही हैं। अब तो विक्की ने अंकिता को जान से मारने की भी धमकी दे दी है।

बिग बॉस 17 के हालिया एपिसोड में विक्की जैन, रिंकू धवन के साथ बातचीत करते हुए नजर आए। उन्होंने इन दौरान अभिषेक कुमार को लेकर अपने मन की बात कही।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17: 'नकली हैं विक्की जैन के बाल', अंकिता के पति के सबसे करीब दोस्त ने किया ये खुलासा

अंकिता और अभिषेक की अनबन

बिग बॉस 17 के घर में अब तक कई बार अभिषेक कुमार और अंकिता लोखंडे के बीच बहसबाजी हो चुकी है। हाल ही में एक बार फिर दोनों ने तीखी बहस की थी, जिसके बाद से विक्की, अभिषेक से दूरी बनाते हुए दिख रहे हैं।

विक्की ने क्यों कही जान लेने की बात ?

विक्की जैन ने अब रिंकू धवन के साथ बातचीत में भी अभिषेक कुमार को लेकर अपने मन की बात कही। उन्होंने कहा कि अगर बिग बॉस के घर के बाहर अभिषेक, अंकिता का अपमान करते तो वो उनकी जान ले लेते। विक्की ने कहा, "बाहर की दुनिया में मैं अभिषेक को जान से मार देता, अगर मेरी पत्नी का कोई अपमान या बदतमीजी करता।"

किचन ड्यूटी को लेकर बढ़ी लड़ाई

बता दें कि अंकिता और अभिषेक किचन में काम को लेकर आपस में भिड़ गए थे। इसके बाद गुस्से से तिलमिलाई एक्ट्रेस ने अभिषेक को अपनी मिडिल फिंगर दिखाई। इस पर अभिषेक ने कहा कि अंकिता लोखंडे ने उन्हें गाली दी है। आपको बोलना और सिर्फ गाली देना आता है। अगर ऐसी हरकत मैं आपके साथ कर देता तो आप यहां पर मुद्दा उठा देती। अभी सारा घर आ जाता मुझे बताने।

यह भी पढ़ें- मनारा से नजदीकियों के बीच मुनव्वर फारुकी की गर्लफ्रेंड ने शेयर किया हैरान करने वाला पोस्ट, बोलीं- 'कोई भी वैसा...'

विक्की ने अभिषेक से बनाई दूरी

अंकिता और अभिषेक के इस झगड़े के बाद विक्की जैन ने एक्टर से दूरी बनाई हुई है। शनिवार का वार के दौरान अभिषेक ने इस बात को लेकर मुनव्वर फारूकी से भी जिक्र किया। अभिषेक ने कहा कि उन्हें लगता है कि विक्की ने उन्हें किनारे कर दिया है।