Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17: 'मैंने तेरा साथ दिया जब...' विक्की जैन ने अंकिता से लड़ाई में घसीटा सुशांत सिंह राजपूत का नाम

Bigg Boss 17 सलमान खान का शो बिग बॉस सीजन 17 अब धीरे-धीरे एक ऐसे लेवल पर आ चुका है जहां सभी कंटेस्टेंट की नजर सिर्फ ट्रॉफी पर है। हालांकि इन सबके बीच अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के बीच का झगड़ा खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है। अब हाल ही में विक्की जैन ने अपनी और अंकिता की लड़ाई में सुशांत सिंह राजपूत का नाम घसीटा।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Wed, 17 Jan 2024 11:59 AM (IST)
Hero Image
बिग बॉस 17 विक्की जैन ने लड़ाई में घसीटा सुशांत सिंह राजपूत का नाम / फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बिग बॉस सीजन 17 में विक्की जैन और अंकिता लोखंडे के बीच लड़ाई बढ़ती ही जा रही है। एक तरफ जहां पवित्र रिश्ता एक्ट्रेस विक्की जैन की मां द्वारा सुनाई गयी बातों से उभर नहीं पा रही हैं, तो वहीं दूसरी तरफ एक्ट्रेस ने भी अपने पति को नेशनल टीवी पर सबके सामने 'वुमनाइजर' जैसे टैग दे दिए हैं।

अब हाल ही में अंकिता लोखंडे के आरोपों से विक्की जैन के सब्र का बांध बिग बॉस में टूटता नजर आ रहा है। वह सिर्फ अपनी मां को ही डिफेंड करते हुए नहीं दिखाई दिए, बल्कि उन्होंने अंकिता लोखंडे और अपनी लड़ाई में सुशांत सिंह राजपूत का नाम भी घसीटा।

क्यों सुशांत सिंह राजपूत का नाम बीच में लाए विक्की जैन

हाल ही में विक्की जैन जब आयशा खान के साथ बिग बॉस के घर में मस्ती कर रहे थे, तो अंकिता काफी नाराज हो गईं और दोनों के बीच जमकर झगड़ा हुआ। इस दौरान अपने ऊपर लागातार लग रहे आरोपों के बाद विक्की गुस्से से आगबबूला हो गए और उन्होंने अंकिता लोखंडे को खरी-खोटी सुनाते हुए कहा,

"सुशांत सिंह राजपूत का जाना तुम्हारे लिए एक बहुत बड़ा सदमा था। उस वक्त मैं पूरे समय तुम्हारे साथ खड़ा था। मैंने तुम्हें कभी भी उनके बारे में बात करने से नहीं रोका, तुम इंटरव्यूज देना चाहती थी और मैंने उसमें भी तुम्हारी मदद की। जो भी तुमने इंटरव्यू में कहा, सोशल मीडिया पर लिखा हर चीज में मैं तुम्हारे साथ खड़ा रहा। मैंने किसी को भी तुम्हारे ऊपर सवाल खड़े करने नहीं दिए। लेकिन आज यहां तुम मैं जो भी करता हूं, हर चीज पर रिएक्ट कर रही हो, तुम्हें उस हर चीज से दिक्कत है, जो भी मैं बिग बॉस में कर रहा हूं"।

बिग बॉस के घर में कई बार अंकिता ने लिया सुशांत का नाम

आपको बता दें कि अंकिता लोखंडे जब से बिग बॉस में आई हैं, तब से वह कई बार सुशांत सिंह राजपूत के नाम का जिक्र कर चुकी हैं। वह कभी अभिषेक तो कभी मुनव्वर फारुकी से सुशांत सिंह राजपूत के साथ बिताए पलों को याद करते हुए भावुक होती दिखाई दी हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17: 'पानी की भीख मंगवाऊंगा', विक्की पर भड़के मुनव्वर, इस एक गलती के कारण नॉमिनेट हुए ये कंटेस्टेंट्स

हालांकि, बार-बार सुशांत का नाम उनकी जुबान से सुनकर कई यूजर्स उन्हें ट्रोल भी कर चुके हैं और ये बात तक कह चुके हैं कि वह सिर्फ ऐसा सहानुभूति पाने और वोट्स इकठ्ठा करने के लिए कर रही हैं। लेकिन इस बीच ही कई फैंस पवित्र रिश्ता एक्ट्रेस को डिफेंड करते हुए भी नजर आए कि वह सुशांत के बारे में इसलिए बात करती हैं, क्योंकि उन्होंने उनके साथ काफी समय बिताया है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17 Prize Money: ट्रॉफी के साथ विनर को मिलेगा इतने लाख का चेक, जानें जीतने की रेस में कौन सबसे आगे?