Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17: नेशनल टीवी पर विक्की जैन ने उठाया अंकिता लोखंडे पर हाथ? घरवाले शॉक, लोग बोले- 'यह बेशर्मी है'

Bigg Boss 17 अंकिता लोखंडे और विक्की जैन जब से सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 17 में आए हैं तब से उनके रिश्ते पर खूब चर्चा हो रही है। हालिया एपिसोड में कुछ ऐसा हुआ जिसे देख अभिषेक कुमार और अरुण माशेट्टी भी हैरान रह गए। घरवालों के बीच यह बहस छिड़ गई लेकिन अंकिता का रिएक्शन सबसे शॉकिंग रहा।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Sat, 23 Dec 2023 01:01 AM (IST)
Hero Image
विक्की जैन ने उठाया अंकिता लोखंडे पर हाथ। फोटो क्रेडिट- ट्विटर

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Bigg Boss 17: रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 17 में अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) और विक्की जैन (Vicky Jain) का रिश्ता हमेशा टॉक ऑफ द टाउन रहा है। दोनों के बीच कई बार गंदी लड़ाइयां हुईं हैं। बात तलाक तक भी पहुंची है। मगर शुक्रवार के एपिसोड में कुछ ऐसा हुआ, जिसे देख घरवालों की आंखें फटी की फटी रह गईं।

दरअसल, हुआ यूं कि अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, अभिषेक कुमार और अरुण माशेट्टी एक रूम में बैठे हुए आपस में लड़ रहे थे। अंकिता और अरुण की आपस में बहस हो रही थी, दूसरी ओर विक्की और अभिषेक आपस में कुछ बातें कर रहे थे। अंकिता और अरुण की बहसबाजी से विक्की को परेशानी हो रही थी और वह बार-बार चुप होने के लिए कह रहे थे। 

विक्की जैन ने उठाया अंकिता पर हाथ?

अंकिता लोखंडे ने कहा कि वह उनकी बात के बीच नहीं बोल रही हैं, बल्कि अरुण से बात कर रही हैं। अंकिता के साथ बहस में विक्की जैन इतना इरिटेड हो जाते हैं कि वह उन पर हाथ उठाने की कोशिश करते हैं। हालांकि, वह ऐसा करते नहीं हैं। वह कंबल झटक कर वहां से चले जाते हैं। विक्की का ये रूप देख एक पल के लिए अंकिता शॉक रह जाती हैं। 

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17: 'मैं तुम्हारे साथ घर नहीं जाऊंगी', टूटा अंकिता लोखंडे के सब्र का बांध, विक्की से कही तलाक लेने की बात

अभिषेक कुमार और अरुण ने उठाई आवाज

भले विक्की जैन के इस बिहेवियर पर अंकिता लोखंडे चुप रहीं, लेकिन अरुण माशेट्टी और अभिषेक कुमार ने इस चीज को नोटिस किया और मुद्दा उठाया। मगर अंकिता ने अपने पति का साइड लिया। उन्होंने कहा कि लोग विक्की को बदनाम कर रहे हैं। बात बढ़ने पर अंकिता किचन एरिया में विक्की को समझाती हुई भी नजर आईं। यही नहीं, जब अभिषेक ने इस बात को उठाया तो अंकिता ने उनके पास्ट को उठाते हुए जवाब दिया। 

#BiggBoss17 #BB17 #MunawarFaruqui𓃵

pic.twitter.com/1kvB1FlGsI— ★Pᴏʀᴏᴍᴀ★ (@AfrinParisienne) December 22, 2023

सोशल मीडिया पर ट्रोल हुए विक्की जैन

बात यहीं खत्म नहीं हुई। सोशल मीडिया पर विक्की जैन के इस रवैये पर बड़ा हंगामा हुआ। लोगों ने विक्की को जमकर ट्रोल किया। एक यूजर ने कहा, "यह बहुत घटिया हरकत है। मुझे अंकिता के लिए बुरा महसूस हो रहा है। उन्हें इस घटिया आदमी को छोड़ देना चाहिए। विक्की, अंकिता को थप्पड़ मारने वाला था।"

Bigg Boss 17

एक ने कहा, "तो यह क्लियर हो गया कि विक्की जैन ने अंकिता को हिट करने की कोशिश की। अरुण और अभिषेक सही थे।" एक यूजर ने लिखा, "यह बहुत घटिया है। विक्की ने अंकिता को लगभग थप्पड़ मार ही दिया था। यह बेशर्मी थी। विक्की अपनी पत्नी का सम्मान नहीं कर सकता। यहां तक कि वह नेशनल टीवी पर गुंडागर्दी कर रहा है। इसलिए मैं इमेजिन भी नहीं कर सकती कि वह घर पर क्या करते होंगे।"

Ankita Vicky

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17: पति का बर्थ डे गिफ्ट देख अंकिता हुईं हैरान, वाइफ के लिए विक्की जैन के सरप्राइज ने लूटी वाहवाही