Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17: अंकिता लोखंडे की सास का रवैये देख नाराज हुए फैंस, पवित्र रिश्ता की सविता ताई आईं याद, बताया टॉक्सिक

Bigg Boss 17 बिग बॉस 17 में अंकिता लोखंडे और विक्की जैन को हाल ही में उनकी मांओं से मिलने का मौका दिया गया। इस दौरान अंकिता लोखंडे को उनकी सास ने खूब डांट लगाई। इस बीच विक्की ने अपनी मां को समझाने की कोशिश की लेकिन उन्होंने किसी की नहीं सुनी। यहां तक कि उन्होंने अंकिता लोखंडे की मां को बोलने तक नहीं दिया।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Mon, 27 Nov 2023 04:52 PM (IST)
Hero Image
अंकिता लोखंडे की सास का रवैये देख नाराज हुए फैंस, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बिग बॉस 17 अपनी कॉन्ट्रोवर्सी को लेकर खबरों में बना रहता है। घर में कंटेस्टेंट्स के बीच की लड़ाई अक्सर सुर्खियां बटोरती है, लेकिन इस बार अंकिता लोखंडे की सास सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी हुई है।

बिग बॉस 17 में हाल ही में अंकिता लोखंडे और विक्की जैन को उनकी मांओं से मिलने का मौका मिला। अंकिता और विक्की दोनों अपनी मदर्स को देखकर इमोशनल हो गए। वहीं, विक्की रोने लगे।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17: आखिर क्या है ओरी का सस्पेंस? दो दिन में घर से हुए बेघर, तीन घंटे मिलता है रोज बाहर जाने का ब्रेक

क्या बोले यूजर्स

एक यूजर ने कहा, "विक्की की मां जिस तरह से हर बार अंकिता की मां को चुप रहने के लिए कह रही हैं, वो अपमानजनक है। मैं ऐसा कभी नहीं होने देता, इज्जत हमेशा दोनों तरफ से बराबर होनी चाहिए।"

अंकिता के लिए मायूस हुए फैंस

एक अन्य यूजर ने कहा, "मुझे नहीं पता कि किसी ने नोटिस किया या नहीं, लेकिन मुझे ऐसा लगा कि अंकिता समझ गई कि उनकी सास केवल विक्की के लिए आई हैं। इसलिए उन्होंने अपने बारे में अपनी मां से पूछा। काश विक्की की मां दोनों के लिए प्यार रखतीं।"

Typical Indian families where groom side's has upper hand over bride's side.#BiggBoss17 #VickyJain #BB17 pic.twitter.com/zitQZ2Wrlt— #BiggBoss17_Tak (@BiggBoss17_Tak) November 26, 2023

बहू को लगाई जमकर डांट

विक्की जैन की मां ने अंकिता लोखंडे को नेशनल टीवी पर खूब डांट लगाई। उन्होंने बहू पर आरोप लगाया कि वो विक्की का ख्याल नहीं रख रही है। इसलिए वो रो रहे हैं। यहां, कि वो बिग बॉस 17 के घर में विक्की को कभी पैर से मारती हैं, तो कभी चप्पल से मारती हैं। हालांकि, विक्की और अंकिता उस वक्त सिर्फ मस्ती मजाक कर रहे थे।

अंकिता की मां को नहीं दिया बोलने

विक्की ने अपनी मां को समझाने की कोशिश की, लेकिन उन्होंने किसी की नहीं सुनी। यहां तक कि उन्होंने अंकिता लोखंडे की मां को बोलने तक नहीं दिया। जब एक्ट्रेस की मां बोलने की कोशिश करती, विक्की की मां उन्हें चुप करा दे रही थीं। अब अंकिता को लेकर उनकी सास का ये रवैये दर्शकों को पसंद नहीं आया और वो ट्रोल हो गईं।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17 Nomination: इस बार नॉमिनेशन देख उड़ जाएंगे होश, एक साथ इन 8 कंटेस्टेंट का कटेगा पत्ता?

फैंस को याद आया पवित्र रिश्ता

पवित्र रिश्ता की बात करते हुए एक यूजर ने कहा, "जिस तरह से ये अंकिता की मां को छुप रहने के लिए कह रही है...अंकिता की तारीफ करती हूं कि वो शांत बैठी हुई है। इस सास ने तो मुझे अंकिता की पवित्र रिश्ता की आन स्क्रीन सास की याद दिला दी।