Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17 Nominations: फिनाले से पहले अंकिता लोखंडे को बड़ा झटका, फैंस ने Votes से पलट दिया गेम

Bigg Boss 17 Nominations सलमान खान के शो में सभी खिलाड़ियों का गेम अब पेंचीदा होता जा रहा है। बिग बॉस सीजन 17 की ट्रॉफी पर नजरें गड़ाए कंटेस्टेंट अपने दर्शकों को इम्प्रेस करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। अब हाल ही में नॉमिनेट कंटेस्टेंट अंकिता लोखंडे को फिनाले से पहले फैंस ने एक बड़ा झटका दे दिया है।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Thu, 18 Jan 2024 05:23 PM (IST)
Hero Image
बिग बॉस 17 वोटिंग ट्रेंड-अंकिता लोखंडे को बड़ा झटका/ फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Bigg Boss Elimination: बिग बॉस सीजन 17 अपने ग्रैंड फिनाले की तरफ बढ़ रहा है। शो में टोटल आठ कंटेस्टेंट बचे हुए हैं, जो बिग बॉस की ट्रॉफी जीतने के लिए जी-तोड़ मेहनत कर रहे हैं। 28 जनवरी को सलमान खान के शो का ग्रैंड फिनाले होने वाला है, उससे पहले घर में मौजूदा सदस्यों में पहला फाइनलिस्ट बनने की होड़ लग गयी है।

टिकट टू फिनाले टास्क जीतकर फिलहाल मुनव्वर फारुकी, मनारा चोपड़ा-अरुण माशेट्टी और अभिषेक कुमार फिनाले के लिए लड़ने के दावेदार बन चुके हैं।

हालांकि, चार अब भी ऐसे कंटेस्टेंट हैं, जिन पर खतरा मंडरा रहा है और इस हफ्ते सलमान खान के शो से उनके एविक्ट होने के पूरे चांस है। अब हाल ही में एक नया वोटिंग ट्रेंड सामने आया है, जिसमें दर्शकों ने अंकिता लोखंडे को न चुनकर इस कंटेस्टेंट को फिनाले रेस में शामिल होने के लिए चुना है।

अंकिता लोखंडे के वोट्स लुढ़के नीचे

बिग बॉस 17 से एविक्ट होने के लिए इस हफ्ते चार कंटेस्टेंट हैं, जिनमें आयशा खान-अंकिता लोखंडे, विक्की जैन और ईशा मालवीय का नाम शामिल है। हाल ही में बिग बॉस की पल-पल की अपडेट देने वाले एक फैन क्लब ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट ट्विटर पर एक पोल किया, जिसमें फैंस ने बताया कि वह इस हफ्ते नॉमिनेट सदस्यों में से किस को बचाना चाहते हैं और फिनाले में मुनव्वर और मनारा के साथ देखना चाहते हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17: इस चालाक कंटेस्टेंट की शुरू हुई उल्टी गिनती, Voting Trend में मिले सबसे कम वोट्स, होगा एलिमिनेट?

द खबरी के ट्विटर वोटिंग ट्रेंड के अनुसार फैंस इस हफ्ते वाइल्ड कार्ड एंट्री आयशा खान को नॉमिनेशन से सुरक्षित करना चाहते हैं। आयशा खान को सुरक्षित करने के 34 % लोगों ने वोटिंग की है, जो अंकिता लोखंडे, विक्की जैन और आयशा खान से कई ज्यादा है।

अंकिता लोखंडे को बड़ा झटका

बिग बॉस सीजन 17 में अंकिता लोखंडे को भले ही सितारों का पूरा समर्थन मिल रहा हो, लेकिन फैंस का ख्याल कुछ और ही है और उन्हें पवित्र रिश्ता एक्ट्रेस का गेम कुछ खास रास नहीं आ रहा है।

बिग बॉस सीजन 17 में नॉमिनेट कंटेस्टेंट में आयशा को सुरक्षित करने के लिए सबसे ज्यादा वोट्स मिले हैं। उसके बाद लिस्ट में दूसरे नंबर पर अंकिता लोखंडे हैं, जिन्हें सिर्फ 24 प्रतिशत वोट्स ही फैंस ने दिए। तीसरे नंबर पर विक्की जैन और चौथे नंबर पर ईशा मालवीय हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17: टिकट टू फिनाले ने उतारे मुखौटे, मुनव्वर-अंकिता के बाद अब इन दो बेस्ट फ्रेंड्स ने उछाला कीचड़