Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17 Voting: इस कंटेस्टेंट के घर नहीं जाएगी ट्रॉफी, ग्रैंड फिनाले से पहले Votes में ये बदलाव

Bigg Boss 17 Voting बिग बॉस सीजन 17 के फिनाले में बस अब दो दिन ही बचे हुए हैं ऐसे में फैंस अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट के हाथ में सलमान खान के सीजन की ट्रॉफी देखने के लिए धड़ाधड़ वोट्स कर रहे हैं। ग्रैंड फिनाले के नजदीक पहुंचकर मुनव्वर फारुकी अंकिता लोखंडे और अभिषेक कुमार में से किस कंटेस्टेंट को कितने वोट्स मिले हैं चलिए देखते हैं।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Fri, 26 Jan 2024 10:51 AM (IST)
Hero Image
Bigg Boss 17 Finale- इस कंटेस्टेंट के घर नहीं जाएगी ट्रॉफी / Photos- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Bigg Boss 17 Voting: बिग बॉस टेलीविजन का एक ऐसा रियलिटी शो है, जिस पर कई सीजंस में बायस्ड होने का आरोप लग चुका है। दीपिका कक्कड़ से लेकर शिल्पा शिंदे और तेजस्वी प्रकाश जैसे कई कंटेस्टेंट की जीत को इस शो को देखने वाले दर्शकों ने फिक्स बताया है।

हालांकि, इस सीजन के शुरू होने से पहले ही बिग बॉस ने ये क्लियर कर दिया था कि वह पूरे सीजन में 'बायस्ड' रहेंगे और अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट को सपोर्ट करेंगे। टॉप 5 का चुनाव करते हुए भी बिग बॉस ने ये क्लियर किया कि आज जो फिनाले में खड़े हैं, वह उनके वो फेवरेट हैं, जिन पर उन्होंने पूरे सीजन नजर रखी है और तरह-तरह से उन्हें सपोर्ट किया है।

अब ग्रैंड फिनाले में भी विनर को लेकर बायस्ड निर्णय लिया जाता है या फिर दर्शकों के वोटों के आधार पर विजेता चुना जाता है, ये तो दो दिन बाद पता चल ही जाएगा। फिलहाल, चलिए जानते हैं कि इन टॉप 5 कंटेस्टेंट में से अब तक किस कंटेस्टेंट को कितने वोट्स मिले हैं।

इस कंटेस्टेंट को मिल रहे हैं सबसे ज्यादा वोट्स

बिग बॉस सीजन 17 में इस वक्त कंटेस्टेंट के बीच वोटिंग में कांटे की टक्कर चल रही है। इस सीजन में शुरुआत से ही किसी न किसी चीज को लेकर चर्चा में रहने वाले स्टैंड अप कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी फिलहाल वोटिंग लिस्ट में भारी मार्जन से आगे चल रहे हैं। मुनव्वर के फैंस ट्रॉफी को डोंगरी लाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17 Finale: अपने फेवरेट को सपोर्ट करने बिग बॉस के घर में जाएंगे ये एक्स खिलाड़ी, फिनाले का बड़ा ट्विस्ट

सामने आए डेटा के मुताबिक, ग्रैंड फिनाले से दो दिन पहले तक मुनव्वर फारुकी को 4 लाख 34 हजार के करीब वोट्स मिल चुके हैं। इसके बाद दूसरे नंबर पर अभिषेक कुमार हैं, जिन्हें मुनव्वर के बाद सेकंड नंबर पर वोट्स मिले हैं। जिनके अब तक टोटल वोट्स 85 हजार 517 के आसपास हैं। इसके अलावा तीसरे नंबर पर मनारा चोपड़ा हैं, जिन्हें अब तक 33 हजार के करीब वोट्स मिले हैं।

वोटों के आधार पर इस कंटेस्टेंट की हार पक्की

वोटिंग लिस्ट के आधार पर हैदराबाद के रहने वाले अरुण माशेट्टी उर्फ अचानक भयानक ने भी टॉप 4 में फिलहाल अपनी जगह बनाई हुई है। उन्हें अब तक 21 हजार 201 के करीब वोट्स मिल चुके हैं।

टॉप 5 कंटेस्टेंट में से जिस कंटेस्टेंट का गेम दर्शकों को बिल्कुल भी नहीं भा रहा है, वो हैं अंकिता लोखंडे, जो फिलहाल वोटिंग लिस्ट में सबसे पीछे चल रही हैं। अभी तक एक्ट्रेस के लिए महज 14 हजार के करीब वोट्स ही आए हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17 Winner: मुनव्वर फारुकी को विनर बनते नहीं देखना चाहता ये एक्स कंटेस्टेंट, इसे बताया ट्रॉफी का हकदार