Move to Jagran APP

Bigg Boss 17 Voting: दर्शकों ने इस कंटेस्टेंट की दिली तमन्ना की पूरी, दिए इतने कम वोट्स, बेघर होने के पूरे चांस

Bigg Boss 17 Voting बिग बॉस सीजन 17 को ढाई महीने पूरे हो चुके हैं। अब सलमान खान के शो से एक के बाद एक कंटेस्टेंट बेघर हो रहा है। बीते हफ्ते ही दर्शकों के कम वोट्स की वजह से रैपर खानजादी सलमान खान के शो से बाहर हो गयी थीं। उनके बाद अब चार नॉमिनेट कंटेस्टेंट्स में से दर्शकों ने इस सदस्य को सबसे कम वोट्स दिए हैं।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Thu, 21 Dec 2023 02:40 PM (IST)
Hero Image
Bigg Boss 17 में इस कंटेस्टेंट को मिले सबसे कम वोट्स/ फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Bigg Boss 17 Voting Trend: बिग बॉस 17 की शुरुआत ही काफी ड्रामे के साथ हुई थी। शो में जहां एक्स कपल ईशा मालवीय और अभिषेक कुमार का भरपूर ड्रामा दर्शकों को देखने को मिला, तो वहीं दूसरी तरफ अंकिता लोखंडे और विक्की जैन का आए दिन झगड़ा देखने को मिला।

दोनों का रिश्ता अब टूटने की कगार पर पहुंच चुका है। इस शो को ऑनएयर हुए ढाई महीने पूरे हो चुके हैं और अब धीरे-धीरे एक के बाद एक कंटेस्टेंट की जर्नी सलमान खान के शो बिग बॉस 17 में खत्म हो रही है। बीते हफ्ते खानजादी कम वोट्स की वजह से बिग बॉस 17 से एविक्ट हो गयी थी।

इस हफ्ते भी चार कंटेस्टेंट के सिर पर नॉमिनेशन की तलवार लटक रही है। सलमान खान के शो में इस हफ्ते नॉमिनेट हुए चार कंटेस्टेंट में से किसे सबसे कम वोट्स दिए हैं, चलिए देखते हैं।

चारों नॉमिनेट कंटेस्टेंट में से इसे मिले सबसे कम वोट्स

इस हफ्ते बिग बॉस 17 के घर से एलिमिनेट होने के लिए जो चार कंटेस्टेंट नॉमिनेट हुए हैं, उसमें अंकिता लोखंडे, नील भट्ट, ऐश्वर्या शर्मा और अनुराग डोभाल के नाम शामिल हैं। ये चारों ही कंटेस्टेंट सलमान खान के शो के इस सीजन के सबसे मजबूत खिलाड़ियों में से एक हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17: टूट ही गया अंकिता-विक्की का रिश्ता? एक्ट्रेस ने कही तलाक की बात, बोलीं- 'मैं तुम्हारे साथ घर नहीं जाऊंगी'

एक तरफ जहां अंकिता-ऐश्वर्या और नील की टेलीविजन पर एक बड़ी प्रशंसकों की लिस्ट है, तो वहीं दूसरी तरफ Youtuber बाबू भैया भी सोशल मीडिया पर काफी फेमस हैं।

हालांकि, इन चारों कंटेस्टेंट में से एक का इस शो से जाना निश्चित है और दर्शकों ने इस बार शो से जिस कंटेस्टेंट को बाहर करने का फैसला किया है, वो हैं UK 07 Rider उर्फ अनुराग डोभाल। बाबू भैया को चारों नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट में से सबसे कम वोट्स मिले हैं।

बाबू भैया को मिले सलमान के शो में सबसे कम वोट्स

अनुराग डोभाल का बिग बॉस 17 में अब तक कोई मजबूत गेम देखने को नहीं मिला है। वह कई बार सलमान खान के शो में ये कहते हुए नजर आ चुके हैं कि उन्हें ये शो छोड़कर जाना है। एक एपिसोड में उन्होंने एक बगावत तक कर डाली थी और 2 करोड़ देने की बात भी कह दी थी। हालांकि, उनकी इस इच्छा को अब दर्शकों ने पूरा कर दिया है, क्योंकि चारों कंटेस्टेंट में से जिसे सबसे कम वोट्स मिले हैं।

इस हफ्ते के नॉमिनेट कंटेस्टेंट में से अंकिता लोखंडे को जहां 38% वोट्स मिले, तो वहीं नील भट्ट को 26 परसेंट लोगों ने वोट दिए। इसके अलावा ऐश्वर्या शर्मा सोशल मीडिया वोटिंग के आधार ओअर तीसरे नंबर पर रहीं और उन्हें 25 % वोट्स दिए। हालांकि, बाबू भैया उर्फ अनुराग डोभाल को महज 10% यानी कि 1004 के करीब वोट्स मिले हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17: नाजिला के आरोप के बाद मुनव्वर फारुकी ने तोड़ी चुप्पी, कहा- 'जो डैमेज हुआ है, उसके बाद नाजिला को...'