Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sony Tv के इस फेमस शो की हुई घर वापसी, सलमान खान के Bigg Boss 17 के लिए खड़ी कर सकता है मुश्किलें

Salman Khan के शो बिग बॉस सीजन 17 का फैंस को बड़ी ही बेसब्री के साथ इंतजार है। इस शो में अब तक अंकिता लोखंडे और यूट्यूबर अरमान मलिक का नाम कन्फर्म कंटेस्टेंट के रूप में सामने आ रहा है। अब हाल ही में सोनी टीवी ने अपने फेमस डांस शो की घोषणा की है जो सलमान खान के शो में लिए बड़ी मुसीबत बन सकता है।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Thu, 21 Sep 2023 03:00 PM (IST)
Hero Image
Bigg Boss 17 Vs Jhalak Dikhla Jaa / Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 17 Vs Jhalak Dikhla Jaa: सलमान खान के शो बिग बॉस 17 की मेकर्स ने हाल ही में घोषणा की थी। इस शो का कुछ दिनों पहले ही प्रोमो सामने आया है। जिसमें सलमान खान दिल-दिमाग और दम की बातें करते हुए नजर आ रहे हैं।

इस विवादित रियलिटी शो के लिए अब तक अंकिता लोखंडे और अरमान मलिक का नाम लगभग फाइनल माना जा रहा है। लेकिन अब सलमान खान के विवादित रियलिटी शो को टक्कर देने के लिए सोनी टीवी अपना डांस रियलिटी शो लेकर आ रहा है, जिसकी 'झलक' आप कलर्स पर देख चुके हैं।

Bigg Boss 17 के लिए ये शो बनेगा बड़ी मुसीबात

सलमान खान के बिग बॉस 17 के प्रोमो रिलीज के कुछ दिन बाद ही सोनी टीवी ने अपने डांस रियलिटी शो की घोषणा की है। उन्होंने बीते दिन अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर 'झलक दिखला जा' की एक झलक शेयर की है। उन्होंने इस शो की झलक को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा,

अब डांस का होगा असली धमाल, 12 साल बाद सोनी के मंच पर फिर दिखेगा 'झलक दिखला जा' का कमाल, सिर्फ सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर। झलक दिखला जा इंडिया में अपने असली घर में वापस लौट चुका है।

आपको बता दें कि इस डांस रियलिटी शो की शुरुआत सोनी टीवी पर ही हुई थी।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17: सलमान खान के शो में शामिल होगा ये यूट्यूबर, पॉपुलैरिटी में एल्विश और अभिषेक को भी देते हैं मात?

'झलक दिखला जा' के इस सीजन से कलर्स ने संभाली थी कमान

झलक दिखला जा के पहले चार सीजन सोनी टीवी पर आए थे। उसके बाद कलर्स ने पांचवें सीजन से इसकी कमान अपने हाथों में ली थी। बिग बॉस के नए सीजन से पहले ये शो कलर्स पर ऑनएयर होता था। हालांकि, अब ये डांस रियलिटी शो सोनी पर आ रहा है, जो सलमान खान की शो की टीआरपी के लिए आने वाले समय में एक बड़ा खतरा बन सकता है।

View this post on Instagram

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

फिलहाल 'झलक दिखला जा' की 12 साल बाद अपने घर वापसी हुई है, ऐसे में देखना ये है कि इस शो में कौन से बड़े सितारे नजर आते हैं और कौन जजेज की कुर्सी संभालता है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17: आ गया पहले कन्फर्म कंटेस्टेंट का नाम, टीवी की ये मशहूर अदाकारा सलमान के शो में दिखाएगी दम!