Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17 Wednesday Written Update: अंकिता-ऐश्वर्या सहित इन्होंने दिया घर में धरना, अपनी बात से पलटी मनारा

Bigg Boss 17 Wednesday Written Update बिग बॉस सीजन 17 शुरुआत से ही चर्चा में बना हुआ है। इस सीजन में कंटेस्टेंट के बीच काफी झगड़े हो रहे हैं। हाल ही में जहां मनारा अपनी बात से पलटी तो वहीं अंकिता ने भी धरना दिया। बुधवार का पढ़ें पूरा अपडेट-

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Thu, 02 Nov 2023 01:11 PM (IST)
Hero Image
बिग बॉस 17 बुधवार एपिसोड अपडेट/ फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Bigg Boss 17 Wednesday Written Update: सलमान खान के विवादित शो बिग बॉस 17 का ये सीजन पिछले सभी सीजंस से अलग है। इस सीजन में जहां घर तीन मकानों में पहले ही बंटा हुआ है, तो वहीं दूसरी तरफ पहले दिन से ही बिग बॉस (Bigg Boss 17) में भरपूर ड्रामा देखने को मिल रहा है।

बिग बॉस के बीते एपिसोड में जहां राशन कमाने के लिए पहला टास्क हुआ, तो वहीं कई घरवालों ने नाराज होकर धरना देना शुरू कर दिया। बुधवार के एपिसोड में और क्या कुछ खास रहा, यहां पर पढ़े पूरा अपडेट

अंकिता लोखंडे सहित इन कंटेस्टेंट ने दिया धरना

बिग बॉस 17 अपने तीसरे हफ्ते में है, ऐसे में मेकर्स अब इस गेम को एक लेवल और अप ले जाना चाह रहे हैं। बुधवार को बिग बॉस के घर में पहला टास्क खेला गया, जहां सभी घरवालों को अपने लिए वीकली राशन कमाना था। इस टास्क में घरवालों का ओवर कॉन्फिडेंस देखकर बिग बॉस ने उन्हें टास्क के नियम बताने से साफ इनकार कर दिया।

इस कार्य का संचालक सना को बनाया गया, जिन्होंने अंकिता से दुश्मनी के कारण मनारा को जिता दिया। हालांकि, अभिषेक कुमार और विक्की के बात न सुनने की वजह से ये राशन टास्क बीच में ही रद्द कर दिया गया।

Tune-in to the 24 hour LIVE channel, streaming free only on #JioCinema#BB17 #BiggBoss17 #BiggBoss17onJioCinema @BeingSalmanKhan pic.twitter.com/5sfpntG8ff— JioCinema (@JioCinema) November 1, 2023

इस टास्क में बिग बॉस ने संचालक सना के फैसले के बाद सिर्फ 'दिमाग' के मकान को ही भरपूर राशन दिया, जिसके बाद अंकिता और ऐश्वर्या सहित 'दिल' और 'दिमाग' के मकान वाले इतना नाराज हुए कि उन्होंने धरना देते हुए किसी भी काम को करने से इनकार कर दिया।

अपनी बात से ही लास्ट में पलटी मनारा

ये राशन टास्क मनारा चोपड़ा और अंकिता लोखंडे के बीच खेला गया। जिसमें पहले तो मनारा ने पहले तो ये स्वीकार किया कि उनका चम्मच पहले नीचे हुआ था, लेकिन बाद में जब संचालक सना ने अपना फैसला सुनाया, तो वह अपनी बात से पलट गयीं।

यह भी पढ़ें: BB 17 Celebs Education: जानें 'बिग बॉस' के घर में कौन है कितना पढ़ा-लिखा, एक को पांचवीं के बाद छोड़ना पड़ा स्कूल

हालांकि, इस बीच ही बिग बॉस ने 'दिल' के मकान में रहने वाले नील भट्ट को थेरेपी रूम में बुलाकर विक्की जैन (Vicky Jain) के खिलाफ उनके कान भरे। इन सबके अलावा हाल ही में शुरू हुई अभिषेक और खानजादी की लव स्टोरी का भी द एंड होते हुए दिया।

दरअसल टास्क में खानजादी से धक्का-मुक्की करने के बाद अभिषेक उनसे माफी मांगते हुए नजर आए, लेकिन खानजादी ने उन्हें माफी देने से इनकार कर दिया। इतना ही नहीं, वह ये भी कहती हुई नजर आईं कि उनके दिल में अभिषेक के लिए जो है वो रियल है, लेकिन वह उनके साथ गेम खेल रहे हैं और अटेंशन के लिए ये सब कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Karwa Chauth 2023: सिजलिंग और सोबर है अंकिता लोखंडे का करवा चौथ लुक, विक्की जैन के लिए अपनाया ये लुक