Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17: सलमान खान शो में लौटेगा बिग बॉस 16 का ये हिट कंटेस्टेंट, रवीना टंडन भी आएंगी नजर?

Bigg Boss 17 Weekend Ka Vaar बिग बॉस 17 छोटे पर्दे के मशहूर रियलिटी शो में शामिल है। इस बीच सलमान खान के बिग बॉस 17 के वीकेंड का वार को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि इस वीकेंड का वार में बिग बॉस का ये एक्स कंटेस्टेंट एक्ट्रेस रवीना टंडन के साथ नजर आ सकता है।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Fri, 22 Dec 2023 01:43 PM (IST)
Hero Image
बिग बॉस के घर में इस एक्स कंटेस्टेंट की होगी वापसी (Photo Credit-Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली: Salman Khan Bigg Boss 17 Weekend Ka Vaar: सलमान खान के पॉपुलर शो बिग बॉस 17 को लेकर लगातार नए अपडेट सामने आते रहते हैं। इसके साथ ही ये फैंस भी इनके बारे में जानने के लिए उत्सुक नजर आते हैं। ऐसे में बिग बॉस 17 के वीकेंड का वार को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है।

बताया जा रहा है कि इस वीकेंड पर बिग बॉस के मंच पर सीजन 16 का ये हिट कंटेस्टेंट वापसी करते हुए दिखाई दे सकता है। उनके साथ बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस रवीना टंडन भी सलमान के शो में शिरकत करेंगी।

बिग बॉस के घर में लौटेगा ये कंटेस्टेंट

टीवी रियलिटी शो बिग बॉस के इतिहास में सबसे शानदार सीजन के बारे में जिक्र किया जाए तो उसमें बिग बॉस सीजन 16 का नाम हमेशा शामिल रहेगा। इस सीजन के विजेता एमसी स्टेन रहे। लेकिन बिग बॉस 16 के कंटेस्टेंट अब्दु रोजिक का नाम इस सीजन काफी चर्चा में रहा है।

ऐसे में बिग बॉस 17 के इस वीकेंड के वार में अब्दु रोजिक वापसी करते नजर आएंगे। पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक सलमान खान के बिग बॉस 17 के वीकेंड का वार में अब्दु एक बार फिर से फैंस को एंटरटेन करते नजर आएंगे। सिर्फ अब्दु रोजिक ही नहीं उनके साथ हिंदी सिनेमा की दिग्गज एक्ट्रेस रवीना टंडन भी सलमान खान के शो में चार चांद लगाती हुईं दिखाई देंगी।

इस खबर के सामने आने के बाद बिग बॉस 17 के वीकेंड का वार को लेकर फैंस की एक्साइटमेंट दोगुनी हो गई है और हर कोई फैंस बिग बॉस 17 के इस अपकमिंग एपिसोड का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

एलिमेशन की लिस्ट में शो के ये सदस्य

बिग बॉस 17 का वीकेंड का वार काफी रोचक होने वाले है। इस हफ्ते घर के कई बड़े नाम एलिमेशन की लिस्ट में शामिल हैं। जिनमें अंकिता लोखंडवाला, अनुराग डोभाल,ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट के नाम शामिल हैं। ऐसे में ये देखना दिलचस्प रहेगा कि इस बार बिग बॉस 17 के घर से किस कंटेस्टेंट की विदाई हो सकती है।

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 17 Wild Card: सोशल मीडिया की इस बिंदास बाला की होगी एंट्री? मुकाबला देख अंकिता-आयशा के छूट जाएंगे पसीने