Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17: करण जौहर की बेइज्जती को लेकर घरवालों पर भड़के Salman Khan, बोले-'धर्मा प्रोडक्शन के दरवाजे बंद'

Salman Khan On Bigg Boss 17 Contestants बीते सप्ताह बिग बॉस 17 के वीकेंड के वार में फिल्म निर्माता करण जौहर बतौर होस्ट नजर आए। इस दौरान करण ने घर के सदस्यों की जमकर क्लास लगाते हुए नजर आए। इस दौरान कुछ घर के मेंबर्स करण की बातों को हवा में उड़ाते हुए भी दिखे। इस मामले पर अब सलमान खान ने घरवालों को फटकार लगाई है।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Sat, 09 Dec 2023 07:27 PM (IST)
Hero Image
घरवालों पर नाराज हुए सलमान खान (Photo Credit-Twitter)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Salman Khan Slams Bigg Boss 17 Contestants: टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 17 को लेकर आए दिन सुर्खियों का बाजार काफी गर्म रहता है। आए दिन इस शो से जुड़े लेटेस्ट अपडेट सामने आते रहते हैं। बीते सप्ताह बिग बॉस 17 के वीकेंड के वार में फिल्म निर्माता करण जौहर नजर आए थे।

इस दौरान करण की बेइज्जती करने को लेकर सलमान खान ने घरवालों की क्लास लगाते हुए अपना गुस्सा निकाला है।

करण जौहर को लेकर सलमान खान ने कही ये बात

बीते हफ्ते बिग बॉस 17 के वीकेंड के वार को धर्मा प्रोडक्शन के मालिक करण जौहर ने होस्ट किया। इस दौरान करण ने बिग बॉस 17 के घरवालों की जमकर क्लास लगाई। लेकिन जब करण जौहर घरवालों को समझा रहे थे तो शो के कुछ कंटेस्टेंट्स मुंह बनाते दिख रहे थे और फिल्ममेकर्स के बातों में दिलचस्पी नहीं दिखाते हुए भी नजर आए।

इस मामले को लेकर अब सलमान खान ने घरवालों को फटकार लगाई है। बिग बॉस खबरी तक की रिपोर्ट के अनुसार सलमान खान ने कहा- ''पिछले हफ्ते करण जौहर आए थे। आप लोगों ने उनकी इज्जत नहीं की। करण यहां पर बात कर रहे थे और आप लोग वहां पर मुंह बना रहे थे। जुबान लड़ा रहे थे। आपको पता है कि करण जौहर बॉलीवुड इंडस्ट्री और देश के सबसे बड़े प्रोड्यूसर और डायरेक्टर्स में से एक हैं।

वो यहां शो होस्ट करने आए थे। जब आप जहां से बाहर जाएंगे और उनसे मिलने की कोशिश करेंगे तो वो मुश्किल होगा। ऐसे बर्ताव के बाद धर्मा प्रोडक्शन हाउस के दरवाजे हमेशा के लिए बंद हो सकते हैं।'' इस तरह से सलमान खान ने बिग बॉस 17 के घर के सभी सदस्यों को जमकर सुनाया है।

घर के ये 8 कंटेस्टेंट्स इस हफ्ते के लिए नॉमिनेट

आने वाला बिग बॉस 17 का वीकेंड का वॉर काफी रोमांचक होने वाला है। इस हफ्ते घर के 8 सदस्य नॉमिनेशन की लिस्ट में शामिल हैं। जिनमें अनुराग डोभाल, सना रईस खान, अरुण माशेट्टी, खानजादी, नील भट्ट, विक्की जैन और मुनव्वर फारुकी का नाम शामिल है। ऐसे में देखने ये होगा कि इनमें से कौन सा सदस्य बाहर होगा।