Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17 Weekend Ka Vaar Update: गुस्से से लाल हुए सलमान खान, कृति सेनन संग किया झगड़ा, घर में छिड़ी जंग

Bigg Boss 17 Weekend Ka Vaar Written Update सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 17 का पहला वीकेंड का वार बहुत दमदार रहा। सलमान खान ने वीकेंड का वार में कई कंटेस्टेंट्स की क्लास लगाई और उन्हें समझाया। कृति सेनन और टाइगर श्रॉफ भी शो में तड़का लगाने के लिए आए। जानें वीकेंड का वार में क्या-क्या हुआ।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Sat, 21 Oct 2023 11:05 PM (IST)
Hero Image
बिग बॉस 17 के वीकेंड का वार में फूटा सलमान खान का गुस्सा (फोटो क्रेडिट- जियो सिनेमा)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Bigg Boss 17 Weekend Ka Vaar Written Update 21 October: रियलिटी शो 'बिग बॉस सीजन 17' का मोस्ट अवेटेड एपिसोड यानी पहला वीकेंड का वार हुआ। होस्ट सलमान खान ने कई कंटेस्टेंट की क्लास लगाई। वहीं, 'गणपत' स्टार्स कृति सेनन और टाइगर श्रॉफ ने भी सलमान खान के साथ बिग बॉस के मंच पर मस्ती की। आइए, आपको बताते हैं कि बिग बॉस के पहले वीकेंड का वार में क्या-क्या हुआ।

सलमान खान ने कृति सेनन के साथ खेला बिग बॉस

सलमान खान ने कृति सेनन को नेशनल अवॉर्ड के लिए शुभकामनाएं दीं और डांस करके इसका जश्न मनाया। कृति ने सलमान खान के साथ बिग बॉस का गेम खेला। टाइगर को उदाहरण देते हुए सलमान और कृति ने बिग बॉस की तरह चाय का मुद्दा उठाकर लड़ाई की। टाइगर ने अपना फेमस डायलॉग 'छोटी बच्ची हो क्या' डायलॉग भी बोला। तीनों ने मंच पर खूब मस्ती की।

सलमान खान ने किया ईशा मालवीय का पर्दाफाश!

वीकेंड का वार में सलमान खान के हत्थे ईशा मालवीय चढ़ीं। मनारा चोपड़ा को साउथ दिल्ली वाली कहने पर भी सलमान ने उन्हें झाड़ा। उन्होंने ईशा का झूठ पर्दाफाश करते हुए उनका फर्स्ट डे से लेकर अब तक का फुटेज दिखाया। फिर सभी घरवालों ने ईशा को झूठी बताया। ईशा ने सफाई देते हुए कहा कि उन्होंने सोचा था कि वह बात नहीं करेंगी, लेकिन वह घर में आने के बाद अभिषेक से डिटैच नहीं हो पाईं। सलमान खान ने उनकी क्लास लगाई और अभिषेक को समझाया कि वह उनके लिए अग्रेसिव न हों और उन्हें जाने दें। सलमान ने ईशा को सेल्फ ऑब्सेस्ड बताया।

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

सलमान खान ने अभिषेक की लगाई क्लास

सलमान खान ने खानजादी (फिरोजा खान) और अभिषेक कुमार की लड़ाई का भी जिक्र किया। सलमान ने सबसे पूछा कि लड़ाई का जड़ कौन था। तब ज्यादातर घरवालों ने खानजादी के लिए हाथ उठाया। इस पर सलमान ने अभिषेक के पैटर्न का खुलासा किया। उन्होंने कहा कि जब भी लड़ाई होता है तो वह घिनौने लेवल पर पहुंच जाता है। सलमान ने अभिषेक के पजेसिव होने पर गुस्सा निकाला। फिर भाईजान ने उन्हें समझाया और अग्रेसिव कम करने की हिदायत दी। अभिषेक ने भी आगे से ये गलती न करने की बात कही। 

अंकिता संग लड़ाई में रो पड़ीं मनारा चोपड़ा

अंकिता लोखंडे बार-बार मनारा चोपड़ा के साथ इस वजह से बहस कर रही थीं कि उन्होंने उनका साथ क्यों नहीं दिया। वीकेंड का वार में भी अंकिता और मनारा के बीच बहस हुई। मनारा ने कहा कि वह ईशा की वजह से उनसे बात नहीं करती हैं। बातों-बातों में मनारा ने ईशा के बारे में कहा कि जो अपनी बॉयफ्रेंड की नहीं हुई वो किसकी होगी। 

Mannara Chopra Ankita Lokhande

इस पर अंकिता भड़क गईं। उन्होंने आगबबूला होते हुए कहा कि मनारा चोपड़ा ईशा के कैरेक्टर पर उंगली उठा रही हैं। दोनों की लड़ाई के बीच मनारा रोने लगती हैं। मनारा कहती हैं कि अंकिता के सब खिलाफ हैं तो अब वह उनकी वीक टारगेट हैं। मनारा ने अंकिता को चालाक भी कहा। बाद में मुनव्वर के समझाने के बाद अंकिता और मनारा के बीच सब ठीक हो जाता है। 

पहली बार फूटा ऐश्वर्या का गुस्सा

कृति सेनन और टाइगर श्रॉफ ने घर में एंट्री की और बिग बॉस ने थिएटर रूम का उद्घाटन किया। थिएटर रूम में कृति और टाइगर दम रूम वाले कंटेस्टेंट्स के साथ गए और उनके साथ गेम खेला, जिसमें दम वाले कंटेस्टेंट्स को बताना था कि किसका ट्रेलर फ्लॉप है। इसी दौरान अभिषेक ने ऐश्वर्या का नाम लिया और उनके ट्रेलर को फ्लॉप बताते हुए उनका शो 'गुम है किसी के प्यार में' का जिक्र किया, जिससे एक्ट्रेस भड़क गईं।

ऐश्वर्या शर्मा और अभिषेक कुमार के बीच खूब गरमा-गरमी हुई। इसके बाद खानजादी ने अंकिता लोखंडे के ट्रेलर को फ्लॉप बताया और फिर दोनों के बीच लड़ाई हुई। इसी टास्क में खानजादी और रिंकू धवन के बीच भी बहस देखने को मिली। 

यह भी पढ़ें- Exclusive: परिवार के खिलाफ चुनी एक्टिंग, झेलीं कई मुश्किलें, Bigg Boss 17 के Abhishek Kumar ने खोले दिल के राज