Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17: अनुराग डोभाल की तरह जब शो छोड़ने पर आमादा हो गये कंटेस्टेंट्स, दबाव बढ़ने पर हिल गई जमीन

Bigg Boss 17 Anurag Dobhal बिग बॉस 17 में जैसे-जैसे शो फिनाले की ओर बढ़ता है हंगामे बढ़ते जाते हैं। कुछ कंटेस्टेंट्स इस बढ़ते दबाव को झेल जाते हैं तो कुछ बिखर जाते हैं। इमोशंस का तूफान उन्हें बहा ले जाता है और वो ऐसे फैसले कर बैठते हैं जिसके लिए शो में नहीं आये थे। पिछले सीजंस में कई कंटेस्टेंट्स शो छोड़ने को तैयार हो गये थे।

By Jagran NewsEdited By: Manoj VashisthUpdated: Thu, 30 Nov 2023 08:19 PM (IST)
Hero Image
शो छोड़ने को तैयार होने वाले बिग बॉस कंटेस्टेंट्स। फोटो- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बिग बॉस का घर इमोशंस से खूब खेलता है और जिसने अपनी भावनाओं को नियंत्रित कर लिया, वही इस खेल का विनर भी बनता है, मगर आखिरी मंजिल तक पहुंचने से पहले रास्ते में ऐसे कई मुकाम आते हैं, जब दिल करता है कि बस बहुत हो चुका! 

कुछ ऐसा ही हुआ अनुराग डोभाल के साथ। अनुराग 'बिग बॉस 17' के 27 नवम्बर के एपिसोड के हाइलाइट बने हुए थे। पिछले कुछ समय से वह अपने साथी प्रतियोगियों से घर को लेकर काफी शिकायतें कर रहे थे। उन्होंने 2 करोड़ रुपये की पैनल्टी भरकर घर से बाहर निकलने की इच्छा भी जताई। उन्होंने पहले बिग बॉस पर कुछ प्रतियोगियों के प्रति पक्षपाती होने का आरोप लगाया था।

प्रतीक सहजपाल

बिग बॉस 15 के प्रतीक सहजपाल का नाम उस लिस्ट में शामिल हैं, जिन्होंने बिग बॉस छोड़ने की इच्छा जताई है। प्रतीक का जय भानुशाली से झगड़ा हुआ था। दूसरे दिन जब जय ने प्रतीक को गाली दी तो वह बहुत परेशान हो गये और खुद को मारने लगे। फिर प्रतीक ने कहा कि वह यह सब नहीं ले सकते और घर में सब कुछ नष्ट करके चले जाएंगे।

यह भी पढे़ं: Bigg Boss 17- सलमान खान के शो में हुई हाथापाई, आपस में भिड़े कंटेस्टेंट्स, बाहर हो जाएगा ये खिलाड़ी?

रुबीना दिलैक

बिग बॉस 14 में एक बार सलमान खान ने अभिनव शुक्ला का मजाक उड़ाया था, जो रूबीना को बिल्कुल पसंद नहीं आया। तभी उन्होंने बिग बॉस से अनुरोध किया कि उन्हें घर से जाने दिया जाए। उन्होंने कहा कि वह ऐसे शो का हिस्सा नहीं बनना चाहती थीं, जहां उनका सम्मान नहीं किया जा रहा हो, लेकिन बिग बॉस ने उन्हें रोक लिया। उन्होंने यह भी कहा कि वह सलमान खान से कहेंगे कि वह उनके साथ मजाक न करें।

सिद्धार्थ शुक्ला

बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला की एक बार आसिम रियाज से इतनी लड़ाई हो गई थी कि वह शो छोड़ना चाहते थे। सिद्धार्थ ने कहा कि वह मजाक और उकसावे को बर्दाश्त नहीं कर सकते और इसलिए वह जाना चाहते हैं। वह अंततः बने रहे और दिवंगत अभिनेता ने शो जीत लिया। अब तक के सबसे लोकप्रिय बिग बॉस प्रतियोगी बने हुए हैं।

सपना चौधरी

बिग बॉस 11 की प्रतियोगी सपना चौधरी ने एक बार अपने सह-प्रतियोगी से कहा था कि वह शो छोड़ना चाहती हैं। घर में जो कुछ हो रहा था, उससे वह तालमेल नहीं बिठा पा रही थीं। ज़ुबैर खान ने उनकी उस सोच से निपटने में मदद की। उन्होंने सपना से कहा कि वह खुद को कम आंक रही हैं और उन्हें सभी बाधाओं से लड़ना चाहिए।

शहनाज गिल

बिग बॉस 13 में वीकेंड का वार एपिसोड में एक टास्क के दौरान परेशान होकर शहनाज ने खुद को मारना शुरू कर दिया था। सलमान खान द्वारा जेलेसी टास्क नाम का एक टास्क करवाया गया, जो माहिरा शर्मा और शहनाज के बीच था। जब लोगों ने उन्हें जेलेसी कहा, तब शहनाज ने बोला कि वह शो छोड़ना चाहती हैं तो वह इसे बर्दाश्त नहीं कर सकीं।

विशाल आदित्य सिंह

बिग बॉस 13 में एक्स विशाल आदित्य सिंह और मधुरिमा तुली के बीच लगातार लड़ाई हो रही थी। एक घटना थी, जब मधुरिमा ने विशाल को फ्राइंग पैन से मारा था और वह शो छोड़ना चाहते थे, लेकिन आखिरकार वह रुके रहे। 

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17- सना का नाम लेकर मुनव्वर ने अंकिता को किया परेशान, गुस्से में एक्ट्रेस ने कॉमेडियन का किया ये हाल

कविता कौशिक

बिग बॉस 14 में रूबीना दिलैक से जबरदस्त लड़ाई के बाद कविता कौशिक घर से बाहर चली गईं। वह घर से बाहर जाने वाली एकमात्र प्रतियोगी हैं। बाद में उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा कि वह घर से बाहर आने के लिए काफी बेताब थीं।