Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

BB 17 Wild Card: ईशा मालवीय के रूमर्ड BF की एंट्री से अभिषेक की उड़ेगी नींद, शो में चलेगा मिस इंडिया का चार्म?

Bigg Boss 17 सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस 17 के घर में जल्द ही दो वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स की एंट्री होने वाली है जो बिग बॉस के घर में तहलका मचाएंगे। एक अपने ग्लैमर से घरवालों के होश उड़ाएंगी तो दूसरे कंटेस्टेंट से अभिषेक कुमार की नींदे उड़ जाएंगी। जानिए कौन हैं बिग बॉस में आने वाले वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Fri, 27 Oct 2023 10:27 AM (IST)
Hero Image
बिग बॉस 17 के घर में होगी इन वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स की एंट्री। (फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। जेएनएन। Bigg Boss 17 Wild Card Contestant: कंट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस 17' के घर में पहले से ही माहौल काफी गरम है। इस बीच शो में तड़का लगाने दो वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स की एंट्री होने जा रही है, जिनके आने से बीबी हाउस में पहले से ज्यादा उथल-पुथल देखने को मिलेगी। एक कंटेस्टेंट अपने ग्लैमर का तड़का लगाएंगी तो दूसरा रोमांस से अभिषेक कुमार के दिल में आग लगाएंगे। जानिए ये कौन हैं।

'बिग बॉस 17' के घर में दो कंटेस्टेंट्स की वाइल्ड कार्ड एंट्री होने जा रही है, जिनके नाम समर्थ जुरेल (Samarth Jurel) और मनस्वी ममगई (Manasvi Mamagai) हैं। मनस्वी पूर्व मिस इंडिया रह चुकी हैं, जबकि समर्थ एक एक्टर हैं, जो ईशा मालवीय के साथ शो 'उड़ारियां' में नजर आए थे। 

यह भी पढ़ें- Exclusive: परिवार के खिलाफ चुनी एक्टिंग, झेलीं कई मुश्किलें, Bigg Boss 17 के Abhishek Kumar ने खोले दिल के राज

ईशा मालवीय के रूमर्ड ब्वॉयफ्रेंड हैं समर्थ जुरेल?

बीबी हाउस में एक्स कपल ईशा मालवीय और अभिषेक कुमार के बीच आए दिन लव-हेट एंगल देखा जाता है। अब ईशा के रूमर्ड ब्वॉयफ्रेंड समर्थ जुरेल की भी एंट्री होने जा रही है, जो घर में कई नए ट्विस्ट लेकर आएगी। खबरें हैं कि ईशा और समर्थ डेटिंग कर रहे हैं। लेटेस्ट प्रोमो में समर्थ ईशा के बारे में अपने जज्बात बयां करते हुए भी नजर आए। 

समर्थ कहते हैं, "ईशा से पहले मेरी मुलाकात हुई थी भोपाल में। ईशा और मुझे एक साल हो गया। हम बहुत खुश हैं।" उनकी बात से साफ जाहिर हो रहा है कि वह और ईशा पिछले एक साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। बता दें कि ईशा, अभिषेक कुमार को भी डेट कर चुकी हैं। हालांकि, एक्टर के पजेसिव बिहेवियर की वजह से उन्होंने उनसे ब्रेकअप कर लिया था। बिग बॉस के घर में अक्सर उनके ब्रेकअप का मुद्दा उठा है। 

कौन हैं मनस्वी ममगई?

बात करें दूसरी वाइल्ड कार्ड कंटेस्टें मनस्वी ममगई की तो वह पूर्व मिस इंडिया रह चुकी हैं। दिल्ली में जन्मीं 34 साल की मनस्वी का बीबी 17 में एंट्री को लेकर काफी चर्चा थी। मगर ऐन मौके पर एक्ट्रेस ने शो में आने से इनकार कर दिया था। वजह पूछने पर उन्होंने हेल्थ इश्यू बताया था। अब फाइनली उनकी एंट्री होने जा रही है। कई ब्यूटी पेजेंट में हिस्सा लेने के बाद मनस्वी ने बॉलीवुड में भी काम किया है।

Manasvi Mamagai

मनस्वी अजय देवगन (Ajay Devgn) के साथ फिल्म 'एक्शन जैक्सन' से डेब्यू कर चुकी हैं। उन्होंने काजोल के साथ वेब सीरीज 'द ट्रायल' में भी काम किया है। 

यह भी पढ़ें- कौन हैं Bigg Boss 17 की Firoza Khan उर्फ 'खानजादी' ? Jad Hadid संग डेटिंग समेत जानें रैपर के बारे में ये बातें