Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17 Wild Card: कंटेस्टेंट्स को मिर्ची लगाने आ रहे हैं बिग बॉस में ये 8 वाइल्ड कार्ड? एक तो है तबाही

Bigg Boss 17 Wild Card Entry सलमान खान के विवादित शो बिग बॉस 17 के इस सीजन को दिलचस्प बनाने में मनारा चोपड़ा से लेकर मुनव्वर फारुकी तक सभी कंटेस्टेंट कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। हालांकि शो की टीआरपी लगातार नीचे ही है जिसके बाद रिपोर्ट्स की मानें तो मेकर्स ने एक बड़ा निर्णय लिया है और वह शो में 8 वाइल्ड कार्ड एंट्री लेकर आ रहे हैं।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Mon, 20 Nov 2023 06:16 PM (IST)
Hero Image
बिग बॉस 17 में वाइल्ड कार्ड एंट्री बनकर आएंगे ये सेलेब्स/ फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Bigg Boss 17 Wild Cards: बिग बॉस सीजन 17 में शुरुआत से ही ड्रामा देखने को मिल रहा है। मनारा चोपड़ा जहां अपने एक्सप्रेशन को लेकर अक्सर चर्चा में आ जाती हैं, तो वहीं खानजादी भी किसी से हार नहीं मानती हैं। इसके अलावा अभिषेक कुमार के लगातार झगड़ों के बाद अब अरुण माशेट्टी उर्फ अचानक-भयानक और तहलका भी ताव में आ चुके हैं।

हालांकि, इन सबका ऑडियंस पर कुछ खास असर नहीं हो रहा है और ये शो टीआरपी में लगातार नीचे बना हुआ है। शो को दिलचस्प बनाने के लिए बिग बॉस ट्विस्ट एंड टर्न्स तो लेकर आएंगे ही, लेकिन उसके साथ ही मेकर्स इस बार एक या दो नहीं, बल्कि आठ वाइल्ड कार्ड को अपने शो में एंट्री देने वाले हैं।

एक से बढ़कर एक ड्रामेबाज हैं ये आठ वाइल्ड कार्ड

बिग बॉस 17 को दिलचस्प बनाने के लिए मेकर्स तीसरे हफ्ते में ही दो वाइल्ड कार्ड एंट्री घर में लेकर आए थे। ईशा मालवीय के ब्वॉयफ्रेंड समर्थ जुरेल और मनस्वी शो में बतौर वाइल्ड कार्ड आए थे। हालांकि, मनस्वी ममगई का सफर तो बिग बॉस के घर में एक हफ्ते में ही खत्म हो गया, तो वहीं समर्थ के आने से भी शो में कुछ खास रौनक नहीं आई।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17: पत्नी अंकिता लोखंडे को लेकर अभिषेक कुमार पर भड़के विक्की जैन, कहा- 'घर के बाहर जान ले लेता इसकी'

अब बिग बॉस के एक इंस्टाग्राम पेज पर जानकारी शेयर करते हुए बताया है कि शो में ट्विस्ट लाने हुए मेकर्स एक साथ 8 कंटेस्टेंट को वाइल्ड कार्ड के तौर पर एंट्री देंगे। वाइल्ड कार्ड के तौर पर जो कंटेस्टेंट शो में नजर आ सकते हैं, उसमें सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसर भाविन भानुशाली, लव कटारिया, तसनीम नेरुरकर, बांग्लादेशी क्रिकेटर जहानारा आलम, फ्लोरा सैनी शामिल हैं।

बिग बॉस 17 में तबाही मचाने आएंगी ड्रामा क्वीन?

आपको अभी तक अगर वाइल्ड कार्ड के तौर पर कंटेस्टेंट्स के नाम ज्यादा दिलचस्प नहीं लगे हैं तो जरा थम जाइए, क्योंकि इस लिस्ट में एक नाम राखी सावंत और पूनम पांडे का भी है। अपनी बोल्डनेस के लिए मशहूर पूनम पांडे इस शो से पहले जहां कंगना रनोट के रियलिटी शो लॉक अप का हिस्सा रह चुकी हैं, तो वहीं राखी सावंत का बिग बॉस से काफी पुराना नाता रहा है, जो लगभग हर सीजन में नजर आती हैं।

मुनव्वर फारुकी और पूनम पांडे दोनों ने कंगना रनोट का शो 'लॉक अप' एक साथ किया था। इन नामों के अलावा एक नाम राखी सावंत के एक्स हसबैंड आदिल खान दुर्रानी का है, जिनके बिग बॉस में वाइल्ड कार्ड एंट्री बनकर आने की चर्चा है। हालांकि मेकर्स की तरफ से वाइल्ड कार्ड एंट्रीज पर अब तक कोई आधिकारिक जानकारी शेयर नहीं की गयी है।

यह भी पढ़ें: मनारा से नजदीकियों के बीच मुनव्वर फारुकी की गर्लफ्रेंड ने शेयर किया हैरान करने वाला पोस्ट, बोलीं- 'कोई भी वैसा...'