Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17: आयशा खान ने उतारा मुनव्वर फारुकी के शराफत का चोला, कहा- 'इस आदमी ने गलती नहीं, गुनाह किया है'

Bigg Boss 17 Wildcard Entry Ayesha Khan मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) बिग बॉस 17 में आगे बढ़ने के लिए हर पैंतरा आजमा रहे हैं। हालांकि शो में उनकी एक्स आयशा खान (Ayesha Khan) के आते ही सारी बाजी उलटी पड़ गई है। दूसरों को मोटिवेट करने वाले मुनव्वर फारूकी अब खुद शो छोड़कर बाहर जाने की बात करने लगे हैं।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Mon, 18 Dec 2023 11:28 AM (IST)
Hero Image
आयशा खान ने उतारा मुनव्वर फारुकी के शराफत का चोला, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बिग बॉस 17 के दमदार कंटेस्टेंट मुनव्वर फारूकी के लिए राह अब मुश्किल हो गई है। कॉमेडियन शो की शुरुआत से साफ- सुथरी छवि लिए आगे बढ़ते रहे हैं। घर में मुनव्वर फारुकी ने बाकी कंटेस्टेंट्स के साथ भी बना रखी। लड़ाई- झगड़े और चिल्लम- चिल्ली से दूर कॉमेडियन शो में अपनी मेच्योर इमेज दिखाते आए हैं।

मुनव्वर फारूकी, बिग बॉस 17 में आगे बढ़ने के लिए हर पैंतरा आजमा रहे हैं। हालांकि, शो में उनकी एक्स आयशा खान के आते ही सारी बाजी उलटी पड़ गई है। दूसरों को मोटिवेट करने वाले मुनव्वर फारूकी अब खुद शो छोड़कर बाहर जाने की बात करने लगे हैं।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17: आयशा खान के आरोपों पर Munawar Faruqui की सिट्टी-बिट्टी गुल, बोले- 'मैं डेट करने का नाटक कर रहा था'

मुनव्वर ने किया गुनाह

मुनव्वर फारूकी को लेकर कुछ दिनों पहले इंफ्लुएंसर आयशा खान ने दावा कि उन्होंने टू-टाइमिंग की है। आयशा ने आरोप लगाया कि कॉमेडियन ने एक साथ उन्हें और नाजिला सिताशी को डेट किया। वहीं, घर में एंट्री करने से पहले उन्होंने ये भी कहा कि मुनव्वर फारूकी ने सिर्फ दो नहीं, बल्कि एक साथ कई और लड़कियों को डेट किया है। आयशा खान ने आईएएनएस के साथ बातचीत में कहा कि मुनव्वर फारूकी ने जो किया है वो गलती नहीं, गुनाह है। किसी की गलती माफ की जा सकती है, लेकिन गुनाह नहीं। आयशा ने ये भी कहा कि बिग बॉस के घर में वो कॉमेडियन को बेनकाब कर देंगी और उनसे माफी मंगवाएंगी।

मुनव्वर पर आयशा के आरोप

आयशा खान ने कहा, "उसने झूठ बोला था। टू-टाइमिंग एक छोटा सा शब्द है। वो एक वक्त पर न जाने कितनी लड़कियों के साथ रिलेशनशिप में था। ये तो वो जानकारी है जो मेरे पास आई है। ये तो मुझे पता है। वो कई लड़कियों से बात करता था... एक से आप कहते हैं आई लव यू, तो दूसरी से कहते हैं आपसे शादी करना चाहता हूं, किसी से आपने कहा कि मुझे छोड़कर मत जाना।"

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

मुनव्वर ने आयशा को किया प्रपोज

आयशा ने आगे कहा, "मुझे नहीं पता कि ये सही है या गलत, लेकिन जाहिर तौर पर शो में जाने से पहले उन्होंने शादी का प्रपोजल भेजा था, तो गुनाहों की लिस्ट निकालूंगी तो फिर...ऐसे ऐसे शब्दों के इस्तेमाल किए है कि अल्लाह ही मालिक है।"

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17: मुनव्वर फारुकी ने नाजिला संग रिश्ते पर दिया ये हिंट, नेशनल टीवी पर टास्क के दौरान कही ये बात

मुनव्वर और आयशा का रिश्ता

मुनव्वर फारुकी संग अपने रिश्ते को लेकर आयशा खान ने साफ किया वो कमिटेड रिलेशनशिप में नहीं थे। इन्फ्लुएंसर ने कहा, "सभी लोगों को साफ कर दूं कि वो मेरा एक्स नहीं है। हम कभी कमिटेड रिलेशनशिप में नहीं थे। मेरी तरफ से ऐसा करने का कारण ये था कि मुझे लगा कि इस फेज में कमिटेड होना मेरे करियर के लिए ठीक नहीं है। आयशा को इस बात से दिक्कत है कि मुनव्वर ने एक वक्त पर कई लड़कियों को डेट किया।"