Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17: कन्फर्म विनर! जनता ने इस कंटेस्टेंट को बताया 'बिग बॉस 17' का विजेता, बोले- 'सीजन का किंग है'

Bigg Boss 17 सलमान खान का कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस 17 में सभी खिलाड़ी अपने गेम प्लान के जरिए ट्रॉफी के करीब पहुंचने की होड़ में आगे बढ़ रहे हैं। इस बीच एक कंटेस्टेंट पहले ही जनता के लिए विनर बन गया है। अपने सॉलिड गेम प्लान से इस खिलाड़ी ने दर्शकों के दिल में जगह बना ली है।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Tue, 28 Nov 2023 12:17 PM (IST)
Hero Image
जनता के दिलों का राजा बना ये खिलाड़ी। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Bigg Boss Season 17: 'बिग बॉस' टीवी के सबसे पसंदीदा रियलिटी शोज में से एक है। 16 टीवी और 2 ओटीटी सीजन के हिट होने के बाद इन दिनों 'बिग बॉस' का 17वां सीजन सुर्खियां बटोर रहा है। इस बार एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से जुड़े कई नामी सितारों ने एंट्री की है और सीजन की ट्रॉफी जीतने के लिए अपना-अपना दिमाग चला रहे हैं। इस बीच एक खिलाड़ी ने पहले ही जनता के दिलों में जगह बना ली है। 

सलमान खान के रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' में टीवी स्टार्स से लेकर रैपर-सिंगर, वकील और कॉमेडियन तक, कई सेलिब्रिटीज आए हैं। शो में अभी कुल 15 कंटेस्टेंट हैं, जो सीजन की ट्रॉफी अपने नाम करने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं। इस बीच एक कंटेस्टेंट को लेकर पहले से ही विनर मान रहे हैं और वह खिलाड़ी हैं मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui)।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17: इस कंटेस्टेंट पर कहर बनकर टूटे घरवाले, पूरे सीजन के लिए बिग बॉस से करवा दिया नॉमिनेट

बिग बॉस के राजा बने मुनव्वर फारूकी

मुनव्वर फारूकी 'बिग बॉस 17' के मजबूत कंटेस्टेंट्स में से एक हैं। मुनव्वर के ओपिनियन और गेम प्लान लोगों को काफी पसंद आ रहे हैं। वह जब से शो में आए हैं, वह कई बार बिग बॉस के किंग बने हैं। सोशल मीडिया पर वह आए दिन ट्रेंड करते रहते हैं। लोग बिग बॉस में मुनव्वर को कितना पसंद कर रहे हैं, वो इस हफ्ते के बॉस मीटर से साफ पता चल गया है। इस हफ्ते दर्शकों के प्यार की वजह से एक बार फिर मुनव्वर 'बिग बॉस 17' के किंग बन गए हैं।

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

जनता के लिए अभी से विनर हैं मुनव्वर फारूकी

मुनव्वर फारूकी को 'बिग बॉस 17' का किंग बनता देख लोग बहुत खुश हैं। एक यूजर ने कहा, "इस सीजन का किंग।" एक ने लिखा, "कन्फर्म विनर।" एक यूजर ने कहा, "मेहनत रंग लाई। बधाई हो।" एक और ने कहा, "मुनव्वर असली किंग है।" एक फैन ने कहा, "अरे जीतेगा क्या, जीत गया मुनव्वर भाई।" एक फैन ने लिखा, "ट्रॉफी डोंगरी ही आएगी।" एक ने कहा, "मुनव्वर ही विनर हैं।" इस तरह सोशल मीडिया पर लोग मुनव्वर को विनर बता रहे हैं। 

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17: 'माफ करना, भूल गया था कि मैं शादीशुदा हूं', डांस के बीच सना खान से अचानक बोले विक्की जैन