Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17 Winner: मुनव्वर फारुकी को विनर बनते नहीं देखना चाहता ये एक्स कंटेस्टेंट, इसे बताया ट्रॉफी का हकदार

Bigg Boss 17 Winner रियलिटी शो बिग बॉस 17 को खत्म होने में अब बस तीन दिन का समय बचा है। इसके बाद इस सीजन का विनर सबके सामने होगा। तीन महीने का सफर तय करके अंकिता लोखंडे मुनव्वर फारुकी अभिषेक कुमार अरुण माशेट्टी और मनारा चोपड़ा ने अपनी जगह बनाई है। अब हाल ही में बिग बॉस के इस एक्स कंटेस्टेंट ने इशारों-इशारों में विनर का नाम बता दिया।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Thu, 25 Jan 2024 06:09 PM (IST)
Hero Image
इस कंटेस्टेंट को जीतना चाहता है ये एक्स कंटेस्टेंट (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Bigg Boss 17 Winner: जैसे-जैसे बिग बॉस 17 का ग्रैंड फिनाले करीब आ रहा है, फैंस की हलचल भी लगातार बढ़ती जा रही है। हर कोई विनर के नाम के कयास लगा रहा है। बीते हफ्ते ईशा मालवीय और विक्की जैन के घर से बेघर होने के बाद अब इस शो को इसके टॉप 5 कंटेस्टेंट मिल गए हैं।

इस बार टॉप 5 में अंकिता लोखंडे, मुनव्वर फारुकी, अभिषेक कुमार, अरुण माशेट्टी और मनारा चोपड़ा ने अपनी जगह बनाई है। अब हाल ही में, ईशा मालविया ने पैपराजी से बात करते हुए बताया है कि वह किसे विनर बनते हुए देखना चाहती हैं।

यह भी पढ़ें: एक शो में फिर साथ दिखेंगे बिग बॉस 17 के Abhishek Kumar और Priyanka Chahar Choudhary, देंगे एक-दूसरे को टक्कर

इस कंटेस्टेंट को जीताना चाहती हैं ईशा

'उड़ारियां' फेम ईशा मालवीय ने बेहद कम उम्र में काफी पहचान बना ली है। अब हाल ही में बिग बॉस के घर से बेघर होने के बाद उन्होंने कई लोगों को इंटरव्यू दिए। कुछ समय पहले पैपराजी से बात करते हुए ईशा ने विनर को लेकर भी बात की। जब एक्ट्रेस से पूछा गया कि वह बिग बॉस 17 की ट्रॉफी किसे जीतते हुए देखना चाहती है।

View this post on Instagram

A post shared by TidBits (@tid.bits._)

तो ईशा ने कहा, 'मुनव्वर के फैन बहुत हैं यार। फैनडम बहुत है उनकी तो जीत सकता है यार कोई भी जीत सकता है, पर मैं दिल से चाहती हूं अंकिता जीतें। तो देखते हैं क्या होता है। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और इसे tid.bits ने भी शेयर किया है।

इसके बाद पैपराजी ने उनसे पूछा, 'फिनाले में क्या परफॉर्मेंस होने वाली है आपकी'। इसके जवाब में ईशा 'हां निश्चित रूप से मेरी परफॉर्मेंस है चिंटू के साथ।। आप लोग देखेंगे'।

कब है बिग बॉस 17 का फिनाले

बिग बॉस 17 का फिनाले 28 जनवरी को होने वाला है। आप इसे कलर्स टीवी चैनल पर देख सकते हैं या जियो सिनेमा पर लाइव स्ट्रीम के जरिए भी देख सकते हैं। सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाले इस विवादास्पद रियलिटी शो में कई सेलेब्स और मेहमान स्पेशल उपस्थिति दर्ज कराते नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17 Finale: बिग बॉस को ही मनारा चोपड़ा ने कटघरे में किया था खड़ा, ऐसा रहा उनका सफर