Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Munawar Faruqui ने एक साथ कई लड़कियों को चीट करने पर तोड़ी चुप्पी, हाथ में ट्रॉफी आने के बाद कही ये बात

Bigg Boss 17 Winner Munawar Faruqui बिग बॉस 17 की ट्रॉफी तक का सफर मुनव्वर फारुकी के लिए मुश्किलों भरा रहा। उनकी पर्सनल लाइफ की नेशनल टीवी पर धज्जियां उड़ गई। हालांकि मुनव्वर का साथ उनके फैंस नहीं छोड़ी और विनर बनने तक उनके साथ खड़े रहे। बिग बॉस 17 के घर में आयशा खान ने मुनव्वर का कच्चा- चिट्ठा खोलने में कोई रियायत नहीं बरतीं।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Mon, 29 Jan 2024 03:28 PM (IST)
Hero Image
एक साथ कई लड़कियों को चीट करने पर मुनव्वर ने तोड़ी चुप्पी, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। मुनव्वर फारुकी रियलिटी शो बिग बॉस 17 जीतने का जश्न मना रहे हैं। रविवार को ग्रैंड फिनाले के दौरान सलमान खान ने उन्हें इस सीजन का विनर घोषित कर दिया। हालांकि, इस नाम को कमाने के लिए उन्हें काफी बदनाम भी होना पड़ा।

बिग बॉस 17 में मुनव्वर फारुकी शुरुआत से दमदार कंटेस्टेंट माने जाते रहे, लेकिन उनका गेम आयशा खान ने बुरी तरह बिगाड़ दिया।

यह भी पढ़ें- फिक्स विनर हैं Munawar Faruqui? बिग बॉस जीतने के बाद लगे गंभीर आरोपों पर भड़के मुन्ना, कहा- प्लेट में सजाकर...

मुश्किल रहा विनर बनने का सफर

बिग बॉस 17 की ट्रॉफी तक का सफर मुनव्वर फारुकी के लिए मुश्किलों भरा रहा। उनकी पर्सनल लाइफ की नेशनल टीवी पर धज्जियां उड़ गई। हालांकि, मुनव्वर का साथ उनके फैंस नहीं छोड़ी और विनर बनने तक उनके साथ खड़े रहे।

आयशा ने पलट दिया पूरा खेल

बिग बॉस 17 के घर में आयशा खान ने उन पर टू टाइमिंग यानी बेवफाई का इल्जाम लगाया। उन्होंने मुनव्वर का कच्चा- चिट्ठा खोलने में कोई रियायत नहीं बरतीं। आयशा शो में ये भी खुलासा कर दिया कि मुनव्वर ने न सिर्फ उन्हें बल्कि, अपनी एक्स गर्लफ्रेंड नाजीला सिताशी और एक्स वाइफ को भी धोखा दिया था। एक वक्त मुनव्वर के कई लड़कियों से रिश्ते होने की बात भी सामने आई।

चीटिंग पर मुन्ना ने रखा अपना पक्ष

मुनव्वर फारुकी पर बिग बॉस के घर में कितने भी आरोप मड़े गए, उन्होंने कभी भी अपनी चुप्पी नहीं तोड़ी। हालांकि, बिग बॉस 17 की ट्रॉफी हाथ में आने के बाद पहली बार उन्होंने अपना पक्ष रखा है। मीडिया से बात करते हुए इन आरोपों पर मुनव्वर ने कहा, "फैमिली, दोस्त और चाहने वाले सब पर असर पड़ता है, लेकिन मैंने बहुत सारी महिलाओं के इर्द- गिर्द प्रोजेक्ट्स किए है। वो जानती हैं कि मैंने उन्हें कितनी इज्जत दी है, कितना कम्फर्टेबल उन्हें मैंने अपने आसपास महसूस कराया है।"

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17: सलमान खान के सामने अंकिता लोखंडे की सास ने मारा ऐसा ताना, ग्रैंड फिनाले में रुआंसी हुईं एक्ट्रेस

क्या मुनव्वर ने मानी गलती ?

उन्होंने आगे कहा, "मैं टीम में काम नहीं करता हूं। मेरी जो टीम है, वो अलग- अलग लेबल्स के साथ काम करती है और वहां सारी महिलाओं। इसलिए मैं जानती हूं कि वो मेरी आंखों में आंखे डालकर बोलेंगी कि हम आपको जानते हैं, आप ऐसे नहीं है। हां, गलतियां होती हैं।"

View this post on Instagram

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)