Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

दूसरी शादी के बाद चमकी Munawar Faruqui की किस्मत, मुंबई में खरीदा 6 करोड़ का शानदार अपार्टमेंट

बिग बॉस 17 का खिताब जीतने के बाद मुनव्वर फारूकी की फैन फॉलोइंग में और भी ज्यादा इजाफा हो गया है। ऐसे में फैंस उनकी पर्सनल लाइफ से जुड़ी चीजें जानने के लिए काफी उत्सुक रहते हैं। हाल ही में कॉमेडियन ने मेकअप आर्टिस्ट महजबीन कोटवाला से दूसरी शादी की थी। अब उन्होंने मुंबई में एक आलीशान घर भी ले लिया है।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Tue, 24 Sep 2024 03:49 PM (IST)
Hero Image
मुनव्वर फारुकी ने खरीदा मुंबई में घर

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। स्टैंड अप कॉमेडियन, रैपर और सिंगर मुव्वर फारूकी कुछ न कुछ वजहों से चर्चा में बने रहते हैं। पिछले दिनों वह अपनी दूसरी शादी को लेकर चर्चा में थे। उन्होंने साल 2024 में मेकअप आर्टिस्ट मेहजबीन से शादी की थी। अब हाल ही में वो नए अपार्टमेंट को लेकर चर्चा में हैं। बिग बॉस 17 विनर मुनव्वर फारूकी ने मुंबई में शानदार अपार्टमेंट खरीदा है।

क्या है प्रॉपर्टी की कीमत?

ई टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक मुनव्वर फारूकी ने यह अपार्टमेंट वडाला स्थित न्यू कफ परेड में खरीदा है जिसकी कीमत 6.09 करोड़ रुपये बताई जा रही है। यह प्रॉपर्टी एक शानदार हाई राइज बिल्डिंग में है जिसमें 3 बीएचके और 4 बीएचके अपार्टमेंट होते हैं।

यह भी पढ़ें: शादी के बाद Munawar Faruqui ने सेलिब्रेट किया वाइफ Mehzabeen का जन्मदिन, परिवार संग पोज देते नजर आए कॉमेडियन

अभी चल रहा है कंस्ट्रक्शन का काम

बिल्डिंग का अभी कंस्ट्रक्शन का काम चल रहा है। इसे लोढ़ा ग्रुप की कंपनी मैक्रोटेक डेवलपर्स लिमिटेड द्वारा विकसित किया जा रहा है। मुनव्वर ने जिस जगह प्रॉपर्टी खरीदी है वह क्षेत्र आवासीय और कॉमर्शियल स्पेस के लिए जाना जाता है। हालांकि मुनव्वर ने अभी करोड़ों की प्रॉपर्टी खरीदने की बात को कंफर्म नहीं किया है।

स्क्वायर यार्ड्स को मिले डॉक्यूमेंट्स के मुताबिक मुनव्वर के अपार्टमेंट का एरिया 1,767.97 वर्ग फुट में फैला हुआ है। इसमें तीन पार्किंग भी शामिल हैं। जिस बिल्डिंग में उनका घर है वह 40 माले की है। इस डील को सितंबर 2024 में फाइनल कर लिया गया था। स्टैंडअप कॉमेडियन ने इसके लिए 36.6 लाख रुपये की स्टैंप ड्यूटी और 30,000 रुपये की रजिस्ट्रेशन फीस चुकाई है।

बता दें कि मुनव्वर पहले रियलिटी शो लॉक अप के विनर रह चुके हैं। इसके अलावा जनवरी 2024 में वो बिग बॉस 17 के भी विजेता बने।

यह भी पढ़ें: श्रीराम को लेकर मजाक करने पर जेल गए मुनव्वर ने अब कोंकण समुदाय को कहे अपशब्द, धमकी मिलने पर मांगी माफी