Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

बिग बॉस ने Munawar Faruqui को किया मालामाल, कॉमेडियन ने खरीदी लग्जरी कार, एक्टर्स और क्रिकेटर्स की है फेवरेट

बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) ने मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui) की किस्मत चमका दी है। शो से बाहर आने के बाद उनके आगे प्रोजेक्ट्स की लाइन लगी हुई है। इस बीच एक्टर ने अब चमचमाती लग्जरी कार खरीदी है। पहले ही उनके पास कई कारें थी अब एक्टर ने अपने कलेक्शन में सबसे महंगी गाड़ी शामिल कर ली है।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Thu, 07 Mar 2024 03:59 PM (IST)
Hero Image
मुनव्वर फारुकी ने खरीदी लग्जरी कार, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui) की पॉपुलैरिटी सातवें आसमान पर है। पहले कॉमेडी और बाद में सलमान खान के शो बिग बॉस 17 ने उनकी शोहरत में इजाफा किया। शो निकलते ही एक्टर के पास लगातार नये प्रोजेक्ट्स को लेकर बिजी चल रहे हैं। इस बीच कॉमेडियन (Munawar Faruqui New Car)चमचमाती नई लग्जरी कार अपने घर लाए।

मुनव्वर फारुकी अपने फैंस के बीच यूं तो हमेशा चर्चा में बने रहते हैं। अब अपने कार कलेक्शन में नई एंट्री को लेकर लोगों का ध्यान खींच रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17 के ये दो कंटेस्टेंट्स एक- दूसरे को रियल लाइफ में कर रहे हैं डेट, रोमांटिक तस्वीरों ने खोला राज!

कार कलेक्शन में सबसे महंगी गाड़ी

मुनव्वर फारुकी के पास पहले से ही कई कारें हैं, लेकिन अब उन्होंने अपने कलेक्शन में सबसे महंगी गाड़ी शामिल की है। कॉमेडियन ने ब्लैक कलर की रेंज रोवर खरीदी है, जो कई बॉलीवुड स्टार्स और क्रिकेटर्स की पहली पसंद है। मुनव्वर फारुकी की इस नई कार की कीमत 1.7 करोड़ है। रेंज रोवर के अलावा कॉमेडियन पहले से महिंद्रा स्कॉर्पियो, एमजी हेक्टर, टोयोटा फॉर्च्यूनर, और एक हुंडई क्रेटा के मालिक हैं।

बधाइयों का लगा तांता

मुनव्वर फारुकी से जुड़ी ये खबर जैसे ही सामने आई उनके दोस्त बधाई देने पहुंच गए।  कॉमेडियन के करीबी दोस्त और टीवी एक्टर पारस कलनावत ने कॉमेडियन के लिए एक वीडियो शेयर किया है। उन्होंने मुनव्वर फारुकी का उनकी नई कार के साथ वीडियो शेयर किया और बधाई दी। वीडियो में एक्टर अपनी कार से बाहर निकलकर मीडिया से बात करते हुए नजर आ रहे हैं, जो उन्हें बधाई देने पहुंचे।

View this post on Instagram

A post shared by MunawarXSabiya (@munawar_x_dongriwala)

बिग बॉस ने किया मालामाल

बिग बॉस 17 ने मुनव्वर फारुकी को मालामाल कर दिया है। शो में उनकी जर्नी काफी उतार- चढ़ाव भरी रही, लेकिन उन्होंने विनर बनकर दुश्मनों की बोलती बंद कर दी। बिग बॉस 17 से बाहर के बाद उनके खाते में कई प्रोजेक्ट्स हैं। हाल ही में टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस हिना खान के साथ उनका म्यूजिक वीडियो हल्की- हल्की रिलीज हुआ था।

यह भी पढ़ें- बिग बॉस से निकलते ही Ayesha Khan के आगे प्रोजेक्ट्स की लाइन, दुलकर सलमान के बाद मिला इस हैंडसम सेलिब्रिटी का साथ

सचिन तेंदुलकर के साथ खेला मैच

मुनव्वर फारुकी हाल ही में इंडियन स्ट्रीट प्रीमियर लीग में शामिल हुए। जहां उन्हें मोहित रैना से लेकर सचिन तेंदुलकर तक, कई दिग्गजों के साथ खेलना का मौका मिला। इंडियन स्ट्रीट प्रीमियर लीग में कॉमेडियन ने सचिन तेंदुलकर को आउट भी किया था।