Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

बिग बॉस विनर Munawar Faruqui की जिंदगी में आई नई हसीना? वैलेंटाइन वीक पर तस्वीर शेयर कर जाहिर किया प्यार

Munawar Faruqui New Girlfriend बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) में मुनव्वर फारुकी की पर्सनल लाइफ को लेकर खूब बातें हुई। इसके साथ ही नाजिला सिताशी के साथ उनके ब्रेकअप की बात भी जगजाहिर हो गई। वहीं अब शायद कॉमेडियन की जिंदगी में नया प्यार आ गया है क्योंकि मुनव्वर फारुकी ने सोशल मीडिया पर अपना प्यार जगजाहिर कर दिया है।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Fri, 09 Feb 2024 04:48 PM (IST)
Hero Image
मुनव्वर फारुकी की जिंदगी में आई नई लड़की? (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। मुनव्वर फारुकी के लिए इस बार वैलेंटाइन वीक बेहद खास होने वाला है। बिग बॉस 17 को लेकर कॉमेडियन पहले ही खबरों में बने हुए हैं, इस बीच उन्होंने मिस्ट्री गर्ल के साथ अपनी फोटो शेयर की है और रोमांटिक होते हुए नजर आए। कॉमेडियन के इस पोस्ट ने उनके फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी है।

बिग बॉस 17 में मुनव्वर फारुकी की पर्सनल लाइफ को लेकर खूब बातें हुई। इसके साथ ही नाजिला सिताशी के साथ उनके ब्रेकअप की बात भी जगजाहिर हो गई। वहीं, अब शायद कॉमेडियन की जिंदगी में नया प्यार आ गया है।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss में हुई इस बात को लेकर शर्मिंदा महसूस कर रहीं Ankita Lokhande, कहा- 'मुझे इसकी उम्मीद नहीं थी'

मुनव्वर को मिला नया प्यार

मुनव्वर फारुकी ने वैलेंटाइन वीक के दौरान शुक्रवार को एक नया पोस्ट शेयर किया है। इंस्टा स्टोरी पर शेयर किए गए इस पोस्ट में मुनव्वर फारुकी ने कार के अंदर की तस्वीर  लगाई है। फोटो में कॉमेडियन एक लड़की का हाथ पकड़े हुए नजर आ रहे हैं, जो उनके बगल में बैठी हुई है।

रोमांटिक हुए मुनव्वर

पोस्ट में मुनव्वर फारुकी की ये मिस्ट्री गर्ल पिंक कलर के सलवार- कमीज में नजर आ रही हैं। इस स्टोरी के साथ कॉमेडियन ने हार्ट और रोज इमोजी भी लगाई। इसके साथ ही बैक ग्राउंड में रोमांटिक गाना वे हानियां चल रहा है।

वैलेंटाइन वीक पर जगजाहिर किया प्यार

मुनव्वर फारुकी के इस पोस्ट को देखकर लगा रहा है कि वैलेंटाइन वीक पर वो अपने प्यार को जगजाहिर कर रहे हैं। हालांकि, ये उनके किसी म्यूजिक वीडियो का प्रमोशन भी हो सकता है। अब सच क्या है, ये तो आने वाले वक्त में मुनव्वर खुद बता देंगे, क्योंकि उनके फैंस इस मिस्ट्री गर्ल के बारे में जानने के लिए  बेताब हैं।

यह भी पढ़ें- Ayesha Khan: अभिषेक कुमार और आयशा खान के Dance ने लगाई आग, 'बिग बॉस' की पार्टी में दोनों ने किया जबरदस्त डांस

विनर के लिए फैंस का अटूट प्यार

बिग बॉस 17 की बात करें, तो मुनव्वर फारुकी इस शो से विनर बनकर बाहर आए। हालांकि, उनका सफर आसान नहीं था। गेम से ज्यादा शो में उनके पर्सनल लाइफ की धज्जियां उड़ गई, लेकिन कॉमेडियन के फैंस ने उनका साथ नहीं छोड़ा और विनर बनाकर ही दम लिया।