Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

बिग बॉस से बाहर आते ही Munawar Faruqui ने लगाई आयशा को लताड़, नाजिला के साथ रिलेशन रखने पर कही ये बात

Bigg Boss 17 Winner Munawar Faruqui डोंगरी के राजा मुनव्वर फारुकी ने इस सीजन की ट्रॉफी अपने नाम कर ली है। उनकी जीत पर फैंस ने खुशी मनाई है। सोशल मीडिया पर मुनव्वर लगातार ट्रेंड कर रहे हैं। वहीं शो से बाहर आने के बाद कॉमेडियन ने कई इंटरव्यू दिए हैं। एक इंटरव्यू में उन्होंने नाजिला सिताशी और आयशा खान को लेकर बयान दिया।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Mon, 29 Jan 2024 09:01 AM (IST)
Hero Image
मुनव्वर फारुकी, नाजिला सिताशी और आयशा खान

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Bigg Boss 17 Winner Munawar Faruqui: 'बिग बॉस 17' के ग्रैंड फिनाले की ट्रॉफी मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui) ने अपने नाम कर ली है। चार महीनों तक बिग बॉस के घर में कैद रहने के बाद मुनव्वर ने आखिरकार ट्रॉफी अपने नाम कर ली। हर बार उन्हें एलिमिनेशन से बचाकर यहां तक पहुंचाने वाले फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है। मुनव्वर के फैंस ने डोंगरी में बढ़चढ़ कर ईद मनाने की बात कही है। 

आयशा के साथ रिलेशन रखेंगे मुनव्वर फारुकी?

मुनव्वर की जर्नी पर अगर एक नजर डाली जाए, तो आयशा खान (Ayesha Khan) के आने से पहले तक उनके बारे में कुछ खास खुलासे नहीं हुए। हालांकि, आयशा ने आते ही मुनव्वर के राज खोलना शुरू कर दिए। उन पर टू टाइमिंग और चीटिंग करने का आरोप लगाने के साथ ही और भी कई बातें कही गईं। इन सबके बाद कॉमेडियन का गेम बुरी तरह बिगड़ा था। आयशा के खुलासे के बाद मुनव्वर को लेकर और भी खुलासे हुए। इस बीच एक्स गर्लफ्रेंड नाजिला सिताशी (Nazila Sithashi) ने खुलासा किया कि मुनव्वर और वह साथ नहीं हैं।

आयशा के आने के बाद मुनव्वर का गेम पूरी तरह से पलट गया। उन्होंने कई बार उनसे माफी मांगी और आंसू तक गिराए। अब बाहर आने के बाद मुनव्वर ने आयशा खान के साथ रिलेशन रखने को लेकर बड़ी बात कही है।

'चीजों को सही तरह से खत्म करना चाहिए' 

सोशल मीडिया पर मुनव्वर का वीडियो सामने आया है, जिसमें उन्होंने आयशा के साथ रिलेशन रखने को लेकर अपनी बात रखी है। कॉमेडियन ने कहा कि वह अक्सर ऐसे इंसान रहे हैं, जो चीजों को लेट गो करता है। लेकिन इस शो में आने के बाद अपनी जर्नी में सीखा कि कभी-कभी कुछ चीजों को सही तरह से खत्म करना चाहिए। मैं इस पर काम कर रहा हूं। मैंने यही सीखा कि उन लोगों के आसपास रहो, जो आपके लिए मैटर करते हों और जिनके लिए आप मैटर करते हों। 

View this post on Instagram

A post shared by IB Showbiz (@ibshowbiz)

नाजिला के साथ रखेंगे रिलेशन

मुनव्वर के घर में रहने के दौरान नाजिला ने इंस्टाग्राम लाइव आकर ब्रेकअप का खुलासा किया था। नाजिला ने कहा था कि मुनव्वर और वह साथ नहीं हैं, इसलिए उनका नाम घसीटना बंद किया जाए। ये पूछे जाने पर कि वह नाजिला से टच में रहेंगे या नहीं, इस पर मुनव्वर ने कहा कि उन्हें लाइव का आईडिया नहीं है। कॉमेडियन बोले कि उन्हें बाहर आकर ही ये सब पता चल रहा है। पहले वह चीजों को समझेंगे और फिर तय करेंगे कि नाजिला से रिलेशन रखना है या नहीं।

View this post on Instagram

A post shared by IB Showbiz (@ibshowbiz)

मुनव्वर ने जीती इतनी प्राइज मनी

ग्रैंड फिनाले में मुनव्वर ने 50 लाख की प्राइज मनी के साथ ही चमचमाती कार हुंडई क्रेटा जीती। 

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17 Winner Highlights: बिग बॉस 17 विनर बने मुनव्वर फारूकी, अभिषेक कुमार रहे रनर अप