Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Munawar Faruqui: 'पापा कहते हैं, बदनाम करेगा...', फैंस के साथ बदसलूकी पर मुनव्वर ने आदित्य नारायण की उड़ाई खिल्ली

कॉन्सर्ट के दौरान फैंस के साथ बदसलूकी मामले में सिंगर और होस्ट आदित्य नारायण चौतरफा घिरे हुए हैं। अब सिंगर पर बिग बॉस 17 के विनर मुनव्वर फारुकी ने तंज कसा है। मुनव्वर फारुकी एक पॉपुलर भारतीय स्टैंड-अप कॉमेडियन हैं जो अपने तेज दिमाग और गजब के ह्यूमर के लिए जाने जाते हैं। ऐसे में आदित्य नारायण को लेकर उनका कमेंट चर्चा में बना हुआ है।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Wed, 14 Feb 2024 09:31 AM (IST)
Hero Image
फैंस के साथ बदसलूकी पर मुनव्वर ने आदित्य नारायण पर कसा तंज, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। मुनव्वर फारुकी ने लगातार ट्रोल हो रहे है आदित्य नारायण पर तंज कसा है। कॉन्सर्ट के दौरान फैंस के साथ बदसलूकी मामले में सिंगर चौतरफा घिरे हुए हैं। सोशल मीडिया पर लगातार उनकी फजीहत हो रही है। वहीं, अब बिग बॉस 17 विनर ने भी पूरे मामले पर चुटकी ली।

मुनव्वर फारुकी एक पॉपुलर भारतीय स्टैंड-अप कॉमेडियन हैं, जो अपने तेज दिमाग और गजब के ह्यूमर के लिए जाने जाते हैं। अब आदित्य नारायण पर को लेकर उनका तंज लोगों का ध्यान खींच रहा है।

यह भी पढ़ें- Munawar Faruqui: इस हसीना का हाथ पकड़े सड़क पर भागते हुए नजर आए मुनव्वर फारूकी, फैंस बोले- 'ये वाली भी अच्छी है'

मुनव्वर ने उड़ाई आदित्य की खिल्ली

मुनव्वर फारुकी ने बुधवार को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर आदित्य नारायण को टैग करते हुए एक पोस्ट शेयर किया। पोस्ट में उन्होंने उदित नारायण के हिट गाने 'पापा कहते हैं...' को थोड़ा ट्विस्ट करते हुए लिखा और आदित्य नारायण की खिल्ली उड़ाई।

क्या बोले मुनव्वर फारुकी ?

मुनव्वर फारुकी ने अपने पोस्ट में आदित्य नारायण  को लेकर कहा, "पापा कहते हैं, बदनाम करेगा, बेटा हमारा ऐसा कांड करेगा।" कॉमेडियन के इस तंज पर उनके कई फैंस ने रिएक्ट किया है। हालांकि, ज्यादातर लोगों ने मुनव्वर को उनके बिग  बॉस के दिन दिलाते हुए आदित्य नारायण को ट्रोल न करने की सलाह दी।

यह भी पढ़ें- Jacqueline Fernandez ने ठग सुकेश चंद्रशेखर के खिलाफ दर्ज शिकायत ली वापस, जेल से धमकी देने का लगाया था आरोप

क्या है पूरा मामला ?

आदित्य नारायण की फैंस के साथ बदसलूकी का मामला छत्तीसगढ़ के भिलाई के एक कॉलेज फेस्ट से जुड़ा हुआ है। इवेंट में सिंगर परफॉर्म करने पहुंचे थे। स्टेज पर गाना गाने के दौरान अचानक आदित्य ने नीचे खड़े कुछ फैंस को पहले माइक से मारा और बाद में एक फैन का मोबाइल फोन छीनकर कहीं दूर फेंक दिया। इवेंट से सिंगर का ये वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर सामने आया, वायरल हो गया। फैंस के साथ सिंगर की ऐसी हरकत पर लोगों ने काफी नाराजगी जताई। आदित्य नारायण का ये वीडियो अभी तक चर्चा में बना हुआ है।