Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17 से निकलने के बाद Munawar Faruqui करने जा रहे हैं बड़ा कॉलोबोरेशन? इस शख्स का मिला साथ

Bigg Boss 17 सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस 17 के विनर मुनव्वर फारुकी इन दिनों सुर्खियों में बने हुए है। फिलहाल वह अपनी इस बड़ी जीत का जश्न मना रहे हैं और अपने खास लोगों के साथ पार्टी कर रहे हैं। अब हाल ही में ऐसा लग रहा है कि मुनव्वर फारुकी जल्द एक बड़ा कॉलोबोरेशन करते नजर आ सकते हैं। चलिए जानते हैं इसके बारे में।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Thu, 01 Feb 2024 05:51 PM (IST)
Hero Image
अब्दु संग मुनव्वर ने मनाया जश्न (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 खत्म हो चुका है और इस बार यह खिताब मुनव्वर फारुकी ने अपने नाम किया है। इन दिनों वह अपनी इस जीत का जश्न मना रहे हैं और पार्टी कर रहे हैं। अब हाल ही में, मुनव्वर फारुकी और अब्दु रोजिक मिले हैं।

बीते दिन डिनर आउटिंग के बाद दोनों की कई तस्वीरें सोशल मीडिया वायरल हो रही हैं, इन फोटोज को देख फैंस ये कयास लगा रहे हैं कि दोनों जल्द साथ काम करते हुए दिखाई दे सकते हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17: 'मजे में किया था...', Ankita Lokhande के ट्रोल होने पर नाविद ने दी सफाई, लिखा ये मैसेज

अब्दु संग मुनव्वर ने मनाया जश्न

दरअसल, अब्दु रोजिक ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर मुनव्वर फारुकी संग चार तस्वीरें शेयर की हैं। इन फोटोज में दोनों एक साथ पोज देते हुए नजर आ रहे हैं। फोटो को शेयर करते हुए अब्दु ने कैप्शन में लिखा, 'हम अपने अगले अधिग्रहण की योजना बना रहे हैं, लड़कियों तैयार हो जाओ दिलों के राजा हमारे शेर'। फैंस भी इस पोस्ट पर जमकर कमेंट कर रहे हैं और कैप्शन को देख कर अंदाजा लगा रहे हैं कि दोनों जल्द साथ दिख सकते हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Abduroziq Official (@abdu_rozik)

फोटोज में देखा जा सकता है कि मुनव्वर ब्लैक जींस, ब्लैक एंड व्हाइट जैकेट के साथ ब्लैक कैप पहने नजर आ रहे हैं। वहीं, अब्दु ब्लैक आउटफिट के साथ चेक जैकेट पहना है।

रिंकू और जिग्ना से भी मिले मुनव्वर

हाल ही में, बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट रिंकू धवन और जिग्ना वोरा ने भी मुनव्वर के घर जाकर उनसे मुलाकात की है। इसकी तस्वीरें रिंकू ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'साथियों... इसे कसकर और बंद रखें। इन फोटो पर भी फैंस जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट में लिखा, 'इसे कहते हैं रिश्ता'।

एक अन्य यूजर ने कमेंट में लिखा, इस ग्रुप को किसी की नजर न लगे'। वहीं, एक और यूजर ने कमेंट करते हुए सवाल किया कि अभिषेक कहां हैं।

यह भी पढ़ें: Munawar Faruqui ने आयशा खान के बाद मनारा चोपड़ा से खत्म किया रिश्ता? ये खबर सुनकर एक्ट्रेस को लगा झटका