Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17 Finale से पहले बदले इस एक्स कंटेस्टेंट के सुर, जिसे बताया 'फेक' उसे बनाना चाहते हैं विनर

Bigg Boss 17 अगले हफ्ते विवादित रियलिटी शो बिग बॉस 17 का ग्रैंड फिनाले है। शो को अपना टॉप 5 कंटेस्टेंट मिल गया है। हाल ही में एक एक्स कंटेस्टेंट ने उस कंटेस्टेंट को विनर बनाने के लिए सपोर्ट किया है जिसे वह वीक और फेक मानता था। फिनाले की रेस में मनारा चोपड़ा अंकिता लोखंडे विक्की जैन मुनव्वर फारूकी और अभिषेक कुमार हैं।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Mon, 22 Jan 2024 03:40 PM (IST)
Hero Image
बिग बॉस 17 के इस कंटेस्टेंट को विनर बनाना चाहता है एक्स कंटेस्टेंट। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Bigg Boss 17 Finale: सलमान खान के रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' कुल 17 खिलाड़ियों के साथ 15 अक्टूबर 2023 को शुरू हुआ था। तीन महीने के बाद 28 जनवरी को शो का ग्रैंड फिनाले हैं। शो को टॉप 5 कंटेस्टेंट मिल गए हैं, जिनमें से कोई एक विनर की ट्रॉफी अपने नाम करेगा। 

फिनाले की रेस में मनारा चोपड़ा (Mannara Chopra), मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui), अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande), विक्की जैन (Vicky Jain) और अभिषेक कुमार (Abhishek Kumar) हैं। 'बिग बॉस 17' की एक्स कंटेस्टेंट ने एक ऐसे फाइनलिस्ट को विनर बनाने के लिए सपोर्ट किया है, जिसे वह वीक और फेक मानती थीं। ये एक्स कंटेस्टेंट हैं सोनिया बंसल। 

इस फाइनलिस्ट को विनर बनाना चाहती हैं सोनिया बंसल

जानी-मानी अभिनेत्री सोनिया बंसल 'बिग बॉस सीजन 17' से एविक्ट होने वाली पहली कंटेस्टेंट थीं। 13वें दिन ही उन्होंने शो से आउट होना पड़ा था। फिनाले करीब है। ऐसे में सोनिया ने खुलासा कर दिया है कि वह किसे सपोर्ट कर रही हैं। एक्ट्रेस ने जिसे विनर बनता हुआ देखना चाहती हैं, वो हैं मनारा चोपड़ा। 

जी हां, सोनिया बंसल ने मनारा चोपड़ा का सपोर्ट किया है। उन्होंने एक सोशल मीडिया पोस्ट में कहा है कि वह मनारा को विनर बनता देखना चाहती हैं। एक्ट्रेस ने एक्स पर लिखा, "मैंने मनारा चोपड़ा का सपोर्ट करती हूं और उनके लिए सिफारिश करती हूं। मैं उन्हें बिग बॉस 17 की ट्रॉफी जीतते हुए देखना चाहती हूं।"

सोनिया ने आगे लिखा, "मैं उन्हें उनके भविष्य की कोशिशों के लिए शुभकामनाएं भी देती हूं। मनारा बहुत काबिल कंटेस्टेंट हैं, जिन्होंने पूरे सीजन में बहुत मजबूती और साहस के साथ खेला है। मेरे सभी फैंस, प्लीज मनारा को वोट करें। चीयर्स।"

मनारा चोपड़ा को बताया था वीक और फेक

सोनिया बंसल ने बिग बॉस से एविक्ट होने के बाद मनारा चोपड़ा को फेक और वीक बताया था। सोनिया से मनारा की कई बार बिग बॉस में गंदी लड़ाई भी हो गई थी। उन्होंने एक बार परिणीति और प्रियंका के नाम से मनारा को ट्रिगर किया था। 

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17 Nomination: ईशा और आयशा के बाद इस कंटेस्टेंट का खत्म होगा सफर, नॉमिनेशन की भेंट चढ़ें ये खिलाड़ी?