Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17 Trophy: सबसे हटके और शानदार है इस सीजन की ट्रॉफी, विनर के साथ पहला वीडियो OUT!

Bigg Boss 17 Grand Finale रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 17 को कल उसका विनर मिल जाएगा। इस सीजन में टॉप 5 में अंकिता लोखंडे मुनव्वर फारूकी मनारा चोपड़ा अरुण माशेट्टी और अभिषेक कुमार पहुंचे हैं। ग्रैंड फिनाले से पहले ट्रॉफी को अनवील कर दिया गया है। सोशल मीडिया पर फिनाले का वीडियो सामने आया है जिसमें पांचों खिलाड़ी की भी झलक दिखाई दी।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Sat, 27 Jan 2024 08:50 AM (IST)
Hero Image
विनर अनाउंसमेंट से पहले ग्रैंड फिनाले की पहली झलक आई सामने। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Bigg Boss 17 Winner: विवादित रियलिटी शो 'बिग बॉस सीजन 17' का ग्रैंड फिनाले रविवार यानी 28 जनवरी को होगा। इस वक्त पांच फाइनलिस्ट फिनाले की रेस में हैं और उनके बीच ट्रॉफी जीतने की होड़ मची है। इस बीच फिनाले से पहले बिग बॉस ने इस सीजन की ट्रॉफी का अनावरण कर दिया है। 

इस सीजन के टॉप फाइव में अलग-अलग किरदार पहुंचे हैं, जिनमें एक टीवी एक्ट्रेस (अंकिता लोखंडे), यूट्यूबर (अरुण माशेट्टी), टीवी एक्टर (अभिषेक कुमार), स्टैंड-अप कॉमेडियन (मुनव्वर फारूकी) और बॉलीवुड-साउथ एक्ट्रेस (मनारा चोपड़ा) शामिल हैं। सभी के बीच ट्रॉफी को लेकर जंग जारी है। 

कल होगा बिग बॉस का फिनाले

तीन महीने से ज्यादा चला 'बिग बॉस सीजन 17' में प्यार, इमोशन, खूब सारे झगड़े, प्लानिंग-प्लॉटिंग और दोस्ती सब कुछ देखने को मिला। कई लोग वोटिंग के आधार पर बाहर हुए तो कुछ घरवालों के डिसीजन से। कुल मिलाकर शो में धमाकों की एक भी कमी नहीं दिखी। तीन महीने के उतार-चढ़ाव भरे सफर को पार करके पांच फाइनलिस्ट फिनाले में पहुंचे हैं। 

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17 Finale: Munawar Faruqui की हालत देख इस बॉलीवुड एक्ट्रेस का पिघला दिल, सपोर्ट में आईं आगे

बिग बॉस की ट्रॉफी का हुआ अनावरण

फाइनली कल फिनाले है और कोई एक ज्यादा वोटिंग के साथ ट्रॉफी अपने नाम करेगा। हाल ही में, मेकर्स ने ट्रॉफी का अनावरण किया। इस बार की ट्रॉफी काफी दिलचस्प है। ट्रॉफी इस सीजन की थीम पर बेस्ड है। दिल, दिमाग और दम को रिप्रेजेंट करती हुई ट्रॉफी में बिग बॉस का घर और तीन मकान बने हुए हैं। प्रोमो में पांचों फाइनलिस्ट भी नजर आ रहे हैं, जिनमें से कोई एक विनर है। 

Pooja Bhatt ji support Mannara🥺https://t.co/NnRPJAqaUl— #BiggBoss_Tak👁 (@BiggBoss_Tak) January 26, 2024

बिग बॉस 17 की प्राइज मनी

इस सीजन की प्राइज मनी का एलान नहीं किया गया है। हालांकि, रिपोर्ट्स की मानें तो इस बार विनर को 30 से 40 लाख की प्राइज मनी मिल सकती है। ट्रॉफी और पैसों के साथ विनर को एक चमचमाती कार भी दी जाएगी। ग्रैंड फिनाले में सभी कंटेस्टेंट्स की धमाकेदार परफॉर्मेंस होगी। अब कल पता चलेगा कि मुनव्वर, अंकिता, मनारा, अभिषेक और अरुण में से कौन अपने घर ट्रॉफी लेकर जाता है। 

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17 Voting: इस कंटेस्टेंट के घर नहीं जाएगी ट्रॉफी, ग्रैंड फिनाले से पहले Votes में ये बदलाव