Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17 Update 26 October: घरवालों ने परिणीति के नाम से मनारा को किया ट्रिगर, पति की वजह से रोईं अंकिता

Bigg Boss 17 Written Update रियलिटी शो बिग बॉस 17 के हालिया एपिसोड में एक तरफ जहां मनारा चोपड़ा और खानजादी उर्फ फिरोजा खान के बीच जमकर लड़ाई हुई वहीं कुछ घरवालों ने मनारा को परिणीति चोपड़ा के नाम से चिढ़ाया। वहीं अंकिता लोखंडे पति विक्की जैन की वजह से खूब रोईं। जानिए बिग बॉस के घर में गुरुवार को क्या-क्या हुआ।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Fri, 27 Oct 2023 09:45 AM (IST)
Hero Image
बिग बॉस 17 के घर में दो कपल के बीच हुई लड़ाई (फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Bigg Boss 17 Written Update 26 October: सलमान खान द्वारा रियलिटी शो 'बिग बॉस सीजन 17' में हर दिन हंगामा देखने को मिल रहा है। किसी के बीच लड़ाई हो रही है, तो कुछ अच्छे दोस्त बन रहे हैं। जानिए, गुरुवार को बिग बॉस के घर में क्या-क्या हुआ। 

अंकिता लोखंडे की शरण में गईं खानजादी

16 अक्टूबर 2023 के एपिसोड की शुरुआत मनारा चोपड़ा (Mannara Chopra) और खानजादी उर्फ फिरोजा खान की लड़ाई से होती है। मनारा और खानजादी के बीच हुई बहस के बाद दोनों ही रोने लगते हैं और सभी उनसे वजह पूछने लगते हैं। खानजादी कहती हैं कि मनारा को सीधा समझने की गलती न करें, वो सीधी नहीं है।

खानजादी ने अंकिता से अपनी लड़ाई को भुलाकर उनसे दोस्ती कर ली। मनारा के मनाने के बाद भी खानजादी नहीं मानी और इसी दौरान उनकी अंकिता से बहस भी हो गई। 

यह भी पढ़ें- कौन हैं Bigg Boss 17 की Firoza Khan उर्फ 'खानजादी' ? Jad Hadid संग डेटिंग समेत जानें रैपर के बारे में ये बातें

मनारा चोपड़ा और मुनव्वर के रिश्ते पर उठी उंगली

मनारा चोपड़ा और मुनव्वर फारूकी का बॉन्ड काफी पसंद किया जा रहा है। बिग बॉस में भी उनके रिश्ते पर चर्चा होनी शुरू हो गई है। अंकिता लोखंडे, खानजादी और सोनिया बंसल समेत कई घरवालों ने मनारा और मुनव्वर के रिश्ते पर सवाल खड़े किए। वहीं, मुनव्वर साफ कह चुके हैं कि वह बस मनारा की केयर करते हैं। वहीं, मनारा रोने लगती हैं कि सब उनके कैरेक्टर पर उंगली उठा रहे हैं। उनकी फैमिली भी ये शो देखती है। अनुराग बताते हैं कि उनका नाम नावेद के साथ भी जोड़ा जा रहा है। 

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के बीच हुआ झगड़ा

पावर कपल कहे जाने वाले अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के बीच शुरू से ही झगड़ा देखने को मिल रहा है। हाल ही में, फिर से अंकिता और विक्की के बीच झगड़ा हुआ। अभिषेक को देखकर मुंह बनाने पर विक्की ने अंकिता की क्लास लगाई। विक्की ने यहां तक कहा, "तुमने मुझे आज तक कुछ न दे सकी तो थोड़ी शांति दे दो।" दिल वाले रूम में भी विक्की ने अंकिता को खूब सुनाया, जिसके बाद एक्ट्रेस मां को यादकर फूट-फूटकर रोईं।

Ankita Lokhande 

बात यहीं खत्म नहीं हुई। विक्की जैन घर में मौजूद फीमेल कंटेस्टेंट्स को अपने हाथ से खाना खिला रहे थे, जिसकी वजह से अंकिता काफी नाराज हो गईं। उन्होंने कहा, "कम से कम हमारे रिश्ते की इज्जत रख लो।" इसके बाद विक्की ने अंकिता से सॉरी कहा। इसके बाद अंकिता अपने दिल की बात बयां करते हुए रो पड़ती हैं और कहती हैं कि वह इमोशनली टूट गई हैं और अकेला महसूस कर रही हैं।

ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट के बीच हुई बहस

सिर्फ अंकिता और विक्की नहीं, बल्कि बिग बॉस के घर में ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट के बीच भी रिश्ते बिगड़ते दिखाई दे रहे हैं। नील अपनी पत्नी ऐश्वर्या को समझाने की कोशिश करते हैं, जिस पर एक्ट्रेस भड़क जाती हैं और उनकी एक्टिंग उतारते हुए उन पर गुस्सा करने लगती हैं। दोनों के बीच भी गरमा-गरमी बढ़ जाती है। 

खानजादी और नावेद के बीच हुआ कॉम्पटीशन

खानजादी और नावेद के बीच रैप सॉन्ग का कॉम्पटीशन हुआ, जिसमें नावेद ने जीत हासिल की। नावेद को एक गिफ्ट हैंपर मिला, जिसे उन्होंने खानजादी और जिग्ना वोरा के साथ शेयर करने का फैसला किया। 

अभिषेक ने मनारा को किया ट्रिगर

अंकिता लोखंडे, ईशा मालवीय और अभिषेक कुमार किचन एरिया में मनारा का चोपड़ा सिस्टर्स संग रिश्ते पर बात कर रहे होते हैं। अंकिता ने कहा, "अभी उससे कह दो कि तुम परिणीति जैसी लगती हो तो बहुत चिढ़ जाएगी।" बाद में गार्डन एरिया में सभी लोग बैठे होते हैं तो अभिषेक मनारा को परिणीति के नाम से ट्रिगर करते हैं। अभिषेक कहते हैं कि वह परिणीति की तरह लगती हैं। इस पर सनी आर्या और अरुण भी चुटकी लेते हैं। मनारा समझ जाती हैं कि वह उन्हें ट्रिगर कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17: कौन हैं 'बिग बॉस 17' की मन्नारा चोपड़ा, एक Kiss से मच गया था बवाल, जानिए उनके बारे में सबकुछ