Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17: सलमान के आगे 'अभिषेक' नाम का बंदा कभी नहीं जीत सकता, एक्स कंटेस्टेंट ने मारा दबंग खान को ताना?

Bigg Boss 17 बिग बॉस सीजन 17 अब खत्म हो चुका है। इस सीजन की ट्रॉफी मुनव्वर फारुकी ने जीती है। उनकी जीत से जहां कई फैंस और सितारे खुश हैं तो वहीं अब ओटीटी पर नजर आए एक एक्स कंटेस्टेंट ने मुनव्वर की जीत पर रिएक्ट करते हुए सलमान खान के आगे अभिषेक की हार पर बोला और दबंग खान पर बातों ही बातों में तंज कसा।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Mon, 29 Jan 2024 05:20 PM (IST)
Hero Image
Bigg Boss 17: सलमान के आगे 'अभिषेक' नाम का बंदा कभी नहीं जीत सकता/ फोटो-Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Bigg Boss 17: हर सीजन की तरह अब बिग बॉस सीजन 17 भी खत्म हो चुका है। इस सीजन की ट्रॉफी स्टैंड अप कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी 'डोंगरी' लेकर गए। उनकी विनिंग से जहां कुछ सितारे और उनके फैंस बेहद ही खुश हैं और पूरे डोंगरी में जश्न का माहौल है, तो वहीं दूसरी तरफ कई लोग ऐसे भी हैं, जिन्हें ये लगता है कि मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui)से अच्छा गेम इस सीजन में अभिषेक कुमार का रहा है।

कई Youtubers और टीवी सितारे भी ऐसे हैं, जिन्हें अभिषेक कुमार का गेम पसंद आ रहा था और वह उनकी जीत की दुआ मांग रहे थे। हालांकि, ऐसा नहीं हुआ और शो के बेहद करीब पहुंचकर उनके हाथों से ट्रॉफी निकल गयी। ग्रैंड फिनाले के बाद अब हाल ही में बिग बॉस का फेमस एक्स कंटेस्टेंट सलमान खान पर तंज कसता हुआ दिखाई दिया।

इस कंटेस्टेंट ने मारा सलमान खान तो ताना?

सोशल मीडिया पर कुछ यूजर्स मुनव्वर फारुकी की जीत को फिक्सिंग बता रहे हैं। उनका कहना है कि उनका गेम वीक था, लेकिन बिग बॉस उन्हें जिताना चाहते थे। इस बीच ही अब हाल ही में बिग बॉस ओटीटी 2 में सबको अपने गेम से इम्प्रेस करने वाले और 'फुकरा इंसान' के नाम से मशहूर फेमस Youtuber अभिषेक मल्हान ने मुनव्वर फारुकी की जीत के बाद सलमान खान पर तंज कसा।

यह भी पढ़ें: हार के बाद अंकिता ने किया पहला पोस्ट, तो Vicky Jain ने कही ऐसी बात, फैंस बोले- इनके घर में अब शुरू होगा बिग बॉस

उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर दबंग खान का नाम लिए बिना ही ताना कसते हुए लिखा, "सलमान भाई के आगे अभिषेक नाम के बंदे तो नहीं जीत सकते कभी। बिग बॉस 18 में आयुष्मान नाम लेकर एंटर करते"।

ट्रॉफी के करीब पहुंचकर हार गए थे अभिषेक मल्हान

आपको बता दें कि अभिषेक मल्हान सलमान खान के शो बिग बॉस ओटीटी के सीजन 2 में नजर आए थे। मनीषा रानी और एल्विश यादव भी इस शो का हिस्सा बने थे। अभिषेक मल्हान का गेम शुरुआत से ही उनके फैंस को काफी पसंद आया था।

हालांकि, इस सीजन की ट्रॉफी ज्यादा वोटों के आधार पर एल्विश यादव ने जीती थी। कई फैंस ने ये भी कहा था कि अभिषेक मल्हान बिग बॉस ओटीटी 2 जीतना डिजर्व करते थे। इस शो के खत्म होने के बाद उनके और एल्विश यादव के बीच अनबन की कई खबरें आई थीं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17: घर में जिससे हुई Mannara Chopra की सबसे ज्यादा लड़ाई,उसे ही बोला- आई लव यू, बदले दिखे तेवर