Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17: सलमान खान के शो में शामिल होगा ये यूट्यूबर, पॉपुलैरिटी में एल्विश और अभिषेक को भी देते हैं मात?

Salman Khan Show Bigg Boss 17 बिग बॉस 17 के मेकर्स ने हाल ही में शो का प्रोमो शेयर किया था। इसके साथ ही मेकर्स ने इस बात को कन्फर्म कर दिया कि शो जल्द शुरू होने वाला है। प्रोमो में सलमान खान बताते हुए नजर आए थे कि इस बार कंटेस्टेंट्स को दिल दिमाग और दम तीनों का इस्तेमाल करना होगा।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Thu, 21 Sep 2023 10:06 AM (IST)
Hero Image
Salman Khan Show Bigg Boss 17, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Salman Khan Show Bigg Boss 17: सलमान खान का विवादित शो बिग बॉस एक बार फिर वापसी करने वाला है। शो के 17वें सीजन को लेकर फैंस के बीच अभी से एक्साइटमेंट देखने को मिल रही है। हाल ही में बिग बॉस 17 का प्रोमो जारी किया गया था, जिसमें सलमान खान बताते हुए नजर आए थे कि इस बार कंटेस्टेंट्स को दिल, दिमाग और दम तीनों से काम लेना पड़ेंगा।

अब बिग बॉस 17 में शामिल होने वाले कंटेस्टेंट्स को लेकर अपडेट आ रही है। शो को लेकर कहा जा रहा है कि नए सीजन में यूट्यूबर्स को जरूर शामिल किया जाएगा। बिग बॉस ओटीटी 2 में एल्विश यादव, अभिषेक मल्हान और मनीषा रानी जैसे इन्फ्लुएंसर्स ने शो को पॉपुलैरिटी दोगुनी कर दी थी। ऐसे में अब बिग बॉस 17 में शामिल होने के लिए एक बेहद फेमल सोशल मीडिया स्टार का नाम शामिल आ रहा है।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 में टीवी का ये फेमस कपल लगाएगा रोमांस का भरपूर तड़का, पहले भी जीत चुका है रियलिटी शो

इस यूट्यूबर की हो सकती है एंट्री

बिग बॉस से जुड़ी अपडेट शेयर करने वाले एक फैन पेज के अनुसार, बिग बॉस 17 में यूट्यूबर अरमान मलिक शामिल हो सकते हैं। फिलहाल उनके बातचीत चल रही है, जो अपने अंतिम पड़ाव पर है। सब कुछ फाइनल हो गया तो अरमान मलिक, सलमान खान  के शो में एंटरटेन करते हुए नजर आ सकते हैं। हालांकि, अभी शो के मेकर्स की तरफ से कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

दो बीवियों के कारण हैं पॉपुलर

अरमान मलिक के प्रोफाइल की बात करें तो वो यूट्यूब की दुनिया का बड़ा नाम हैं। अरमान अपनी दो बीवियां पायल मलिक और कृतिका मलिक के कारण चर्चा में बने रहते हैं। कुछ महीनों पहले अरमान की पहली पत्नी पायल मलिक ने जुड़वा बच्चों का जन्म दिया था। वो पहले से एक बेटे चिरायु मलिक की मां है। अरमान की दूसरी पत्नी कृतिका भी एक बेटे की मां हैं। कुछ दिनों पहले ये भी खबर आई थी कि अरमान मलिक पांचवी बार पिता बनने जा रहे हैं। इसके अलावा यूट्यूबर अपनी दोनों बीवियों के बीच अनबन को लेकर भी सुर्खियां बटोरते हैं।

यह भी पढ़ें-  Armaan Malik की दूसरी पत्नी कृतिका मलिक फिर हुईं प्रेग्नेंट, पांचवें बच्चे के पिता बनने जा रहे यूट्यूबर  

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)