Move to Jagran APP

Bigg Bos 18: तलाकशुदा करणवीर मेहरा पर आया 15 साल छोटी एक्ट्रेस का दिल, क्या तीसरी बार इश्क लड़ाएंगे एक्टर?

Bigg Boss 18 को शुरू हुए दो हफ्ते हो गए हैं। जैसे-जैसे शो आगे बढ़ रहा है कंटेस्टेंट्स के बीच लड़ाई-झगड़ों के अलावा लव एंगल भी बढ़ रहा है। अभी तक शो में अविनाश मिश्रा (Avinash Mishra) और ईशा सिंह (Eisha Singh) के बीच लव एंगल दिख रहा था। अब वीकेंड का वार से दो और कंटेस्टेंट्स के बीच केमिस्ट्री दिख रही है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Mon, 21 Oct 2024 07:00 PM (IST)
Hero Image
बिग बॉस 18 में नजर आ रहे करणवीर मेहरा। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बिग बॉस के घर में अच्छे-अच्छे कंटेस्टेंट्स प्यार में पड़ जाते हैं। इस विवादित शो में कई जोड़ियां बनी हैं, जिनमें से कुछ चंद साल चले और कुछ लाइफटाइम कमिटमेंट बन गए। हाल ही में, बिग बॉस 18 (Bigg Boss 18) की शुरुआत हो गई है। इस बार कई कुंवारे हीरो-हीरोइन ने शो में एंट्री ली है, जिनके दिल के तार मिलने की संभावना लग रही है।

बिग बॉस 18 के घर में कुछ समय से अविनाश मिश्रा (Avinash Mishra) और ईशा सिंह (Eisha Singh) के बीच कनेक्शन देखने को मिल रहा है। दोनों एक-दूसरे के लिए सपोर्ट सिस्टम की तरह खड़े हो रहे हैं। अब हालिया वीकेंड का वार की वजह से दो और कंटेस्टेंट का नाम जुड़ रहा है। ये कंटेस्टेंट्स हैं चाहत पांडे (Chahat Pandey) और करण वीर मेहरा (Karan Veer Mehra) हैं।

क्या चाहत को आया करण पर दिल?

चाहत पांडे कई बार बिग बॉस के कंटेस्टेंट्स से बोल चुकी हैं कि उन्हें शादी करनी है। लेटेस्ट वीकेंड का वार में सलमान खान ने आखिरकार चाहत से पूछ ही लिया कि उन्हें किस तरह का लड़का चाहिए। सलमान ने बिग बॉस के घर में मौजूद एक्टर्स के वो गुण बताने के लिए बताया, जो वह अपने पति में चाहती हैं। चाहत सबसे पहला नाम करण वीर मेहरा का लेती हैं। 

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 18 में खाने को लेकर हुई बवाल, Vivian Dsena ने चाहत पांडे की परवरिश पर उठाए सवाल

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

चाहत कहती हैं कि उन्हें करणवीर मेहरा की पर्सनैलिटी बहुत अच्छी लगती है। वह जिस तरह जिम में एक्सरसाइज करके खुद को फिट रखते हैं, उन्हें अपने पार्टनर में यही चाहिए। उन्होंने यह भी कहा कि उन्हें विवियन डीसेना के बाल अच्छे लगते हैं, लेकिन सभी ने करण को लेकर दिए गए चाहत के कमेंट्स पर ध्यान गया और लोग उनका नाम लेकर उन्हें छेड़ते नजर आए।

करण पर है चाहत को क्रश

सलमान खान ने भी करण का नाम लेकर चाहत पांडे की टांग खिंचाई की। फिर कृष्णा अभिषेक समेत गेस्ट ने भी उन्हें कपल के रूप में लाफ्टर शेफ से जुड़ा एक टास्क दिया था। बाद में एक कंटेस्टेंट ने करण से कहा था कि शायद चाहत का उन पर क्रश है। चाहत ने अपनी सफाई में साफ कह दिया कि उन्हें करण पर क्रश नहीं है, उन्हें बस उनकी क्वालिटी अच्छी लगती है। बाकी वह उन्हें भाई मानती हैं। खैर, अब देखना होगा कि बिग बॉस के घर में उनके बीच कोई कनेक्शन बनता है या नहीं।

Chahat Pandey Karan Veer Mehra

Karan Veer Mehra with Chahat Pandey- Instagram

दो बार टूट चुकी है करण की शादी?

45 साल के करणवीर मेहरा ने दो शादियां की हैं। उनकी पहली शादी 2009 में बचपन की दोस्त देविका मेहरा से की थी, लेकिन 9 साल बाद ही उनका तलाक हो गया। 2018 में पहली बीवी से अलग होने के बाद एक्टर का दिल टीवी एक्ट्रेस निधि सेठ पर आया और दोनों ने 2021 में शादी की थी। पिछले साल दूसरी बीवी से भी करण अलग हो चुके हैं। हाल ही में, उन्होंने खतरो के खिलाड़ी सीजन 14 की ट्रॉफी अपने नाम की थी।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 18: टॉप 5 बिग बॉस सदस्यों में पहुंचे रजत दलाल, बाल-बाल बची चाहत पांडे और शिल्पा शिरोडकर की कुर्सी