Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 18: पहले ही दिन 'चटनी' पर घमासान, दुश्मनी के खेल में दोस्ती भूल जाएंगे ये चार कंटेस्टेंट्स!

Bigg Boss 18 में तांडव होना शुरू हो गया है। पहले ही दिन बिग बॉस के घर में दो कंटेस्टेंट्स बीते हुए कल की बात लेकर बैठ गए और उनके बीच कलह शुरू हो गई। वजह तजिंदर बग्गा का रजत दलाल से उस विवाद के बारे में जिक्र करना था जो डिजिटल क्रिएटर को रास नहीं आया। दूसरी ओर चुम दारंग और शहजादा धामी के बीच भी झगड़ा हुआ है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Mon, 07 Oct 2024 04:18 PM (IST)
Hero Image
बिग बॉस के घर में आपस में भिड़े ये चार कंटेस्टेंट्स। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। एक घर में चार बर्तन रहेंगे तो खटकना तो तय है और बात जब विवादित शो बिग बॉस की आए और झगड़ा न हो, ऐसा हो ही नहीं सकता है। सलमान खान होस्टेट शो बिग बॉस 18 (Bigg Boss 18) की शुरुआत हो गई है और पहले ही दिन बिग बॉस के घर में कलेश शुरू हो गया है।

बिग बॉस 18 में गधे को मिलाकर कुल 19 कंटेस्टेंट्स ने एंट्री ली है, जिसमें शहजादा धामी, तजिंदर बग्गा, नायरा बनर्जी, ईशा सिंह, विवियन डीसेना, चाहत पांडे, रजत दलाल, शिल्पा शिरोडकर, अविनाश मिश्रा, श्रुतिका अर्जन, चुम दारंग, करणवीर मेहरा, मुस्कान बामने, अरफीन खान, सारा अरफीन खान, हेमा शर्मा, गुणरत्न सादवर्ते, एलिस कौशिक और गधराज (गधा) हैं।

6 अक्टूबर को 19 कंटेस्टेंट्स के साथ बिग बॉस 18 का ग्रैंड प्रीमियर हुआ और बारी-बारी से सभी एक घर में कैद हो गए। इस बार का बिग बॉस थीम भूत, वर्तमान और भविष्य थीम पर बना है, ऐसे में पहले ही दिन जब एक कंटेस्टेंट का सामना बीते हुए कल से हुआ तो वह आगबबूला हो गया।

रजत दलाल-तजिंदर बग्गा के बीच झगड़ा

हम बात कर रहे हैं रजत दलाल की। वह बिग बॉस के घर में खुद के बारे में कंटेस्टेंट्स से बताते हैं, "चार दिन में मुझ पर चार केस लगे थे।" इतने में तुरंत बीजेपी नेता तजिंदर बग्गा बोलते हैं, "और जो अभी गाड़ी वाला सीन हुआ था वो?" तजिंदर बग्गा की ये बात रजत दलाल को रास नहीं आई है। उन्होंने गुस्से में कहा, "पूरे भारत ने वो वीडियो देखी आपने बाइक गिरते हुए देखी।"

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 18: कौन हैं 'बिग बॉस' में आईं Chaahat Pandey? जेल से राजनीति तक, विवादों से है गहरा नाता

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

कंटेस्टेंट ने कहा कि हां उन्होंने बाइक गिरते हुए देखी थी तो रजत ने उन्हें झूठा बुलाया। रजत ने धमकाते हुए कहा कि यह गेट बीच में है, वरना वह दो मिनट में उनका मजाक बना देते। उन्होंने उन्हें मारने की भी धमकी दी। रजत दलाल और तजिंदर बग्गा के बीच विवाद के बाद दो और कंटेस्टेंट के बीच झगड़ा हो गया, वो भी एक चटनी की वजह से। दरअसल, ये रिश्ता क्या कहलाता है फेम शहजादा धामी ने चुम दारंग से कहा कि क्या उनके उधर (अरुणाचल प्रदेश) भी ऐसे ही चटनी बनती है?

चुम दारंग को शहजादा की ये बात पसंद नहीं आई और उन्होंने एक्टर को टोकते हुए कहा, "तुम्हारे उधर का मतलब? मैं भारतीय हूं और मुझे बुरा लगा।" साथ ही उन्होंने अभिनेता को गाली भी दी जिसे सुनकर वह भड़क गए। शहजादा धामी ने कहा कि उन्होंने कार्ड प्ले करने की कोशिश की है। दोनों के बीच झगड़ा बढ़ गया और बाकी घरवालों को बीच-बचाव करने के लिए आना पड़ा।

प्रोमो में चारों के बीच जिस तरह का गुस्सा दिख रहा है, उससे लग रहा है चारों बिग बॉस के घर में नए दुश्मन बनने वाले हैं। अब देखना होगा कि यह नफरत का बीज सिर्फ पहले ही दिन रहता है या फिर वक्त के साथ कम होता है।

यह भी पढ़ें- कौन हैं Bigg Boss 18 में चार जोड़ी कपड़ा लेकर आने वाले BJP के तेज तर्रार नेता Tajinder Pal Bagga, मशहूर है जूता कांड