Move to Jagran APP

Bigg Boss 18 से ऐन मौके पर एग्जिट होने वाला कंटेस्टेंट 'बिग बॉस ओटीटी 2' के फाइनलिस्ट को करेगा एक्सपोज

Bigg Boss 18 में अतुल किशन (Atul Kishan) बतौर कंटेस्टेंट आने वाले थे लेकिन उन्होंने ऐन मौके पर ही शो से तौबा कर लिया था। अब अतुल ने एक पोस्ट के जरिए कुछ ऐसा कह दिया है जिससे लोग हैरान रह गए हैं। उन्होंने बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 के एक फाइनलिस्ट को एक्सपोज करने की धमकी दी है। उनका पोस्ट वायरल हो रहा है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Thu, 10 Oct 2024 08:55 PM (IST)
Hero Image
बिग बॉस ओटीटी 2 के फाइनलिस्ट को एक्सपोज करेगा प्रोड्यूसर। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बिग बॉस 18 (Bigg Boss 18) इन दिनों चर्चा में है। 6 अक्टूबर को सलमान खान ने 18वें सीजन का आगाज किया और चार दिन में ही बिग बॉस के कंटेस्टेंट्स दर्शकों के बीच सुर्खियां बटोरने की कोशिश में लगे हैं। यूं तो बिग बॉस के घर में कई और कंटेस्टेंट्स के आने की चर्चा थी, लेकिन ऐसा हो नहीं सका।

बिग बॉस 18 में एक और कंटेस्टेंट आने वाला था, जिसने ऐन मौके पर ही शो से किनारा कर लिया था। प्रीमियर से ठीक पहले ही उस कंटेस्टेंट ने बताया था कि वह शो का हिस्सा नहीं बन रहा है। हम बात कर रहे हैं सोशल एक्टिविस्ट और प्रोड्यूसर अतुल किशन (Atul Kishan) की।

अतुल किशन को लेकर कयास लगाए जा रहे थे कि वह बिग बॉस सीजन 18 में आएंगे, लेकिन प्रीमियर से पहले उन्होंने एक पोस्ट के जरिए बताया था कि वह शो में नहीं आ रहे हैं। अब उन्होंने एक और पोस्ट शेयर कर लोगों का ध्यान खींच लिया है।

कौन सा फाइनलिस्ट होगा एक्सपोज?

अतुल किशन ने एक लेटेस्ट पोस्ट में बिग बॉस ओटीटी 2 के एक फाइनलिस्ट को एक्सपोज करने की धमकी दी है। 10 अक्टूबर को इंस्टाग्राम स्टोरी पर उन्होंने एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें लिखा है, "जल्द ही बिग बॉस ओटीटी 2 के फाइनलिस्ट को एक्सपोज करूंगा। ग्लैम और ड्रामा के बीच असली सच्चाई छुपी होती है।"

यह भी पढ़ें- ग्रैंड प्रीमियर से चंद घंटे पहले ही Bigg Boss 18 से इस कंटेस्टेंट ने किया तौबा, एक दिन में ही लगा दूसरा झटका

Atul Kishan Bigg Boss

Atul Kishan- Instagram

अतुल किशन का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहा है। उन्होंने फाइनलिस्ट का नाम नहीं बताया है और लोग सोच में हैं कि आखिर वह किस फाइनलिस्ट की बात कर रहे हैं।

सुपरहिट था बिग बॉस ओटीटी 2

बिग बॉस ओटीटी 2 (Bigg Boss OTT 2) अब तक का सबसे पसंदीदा बिग बॉस का सीजन रहा है। शो कहां डेढ़ महीने चलने वाला था, लेकिन सफलता को देखते हुए दो हफ्ते के लिए इसे एक्स्टेंड किया गया था। सीजन में प्यार, दोस्ती और दुश्मनी तीनों देखी गई थी।

bigg boss ott 2 contestants

Bigg Boss OTT 2 Top 5 Contestants- Instagram 

बिग बॉस ओटीटी 2 के फाइनलिस्ट

बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर एल्विश यादव (Elvish Yadav) बने थे, जबकि फर्स्ट रनर-अप अभिषेक मल्हान और सेकंड रनर-अप मनीषा रानी बनी थीं। टॉप 5 में पूजा भट्ट और बेबिका धुर्वे भी शामिल हुई थीं।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 18: अकेलापन नहीं झेल पा रहीं 'अनुपमा' की पाखी, रोते हुए बिग बॉस से की डिमांड, नहीं मिली कोई मदद