Move to Jagran APP

Bigg Boss 18: घर में रहकर भी बाहर बवाल काटेंगी ये कंटेस्टेंट, हाथ लगे दो बड़े प्रोजेक्ट्स

बिग बॉस के घर में आने के बाद कई ऐसे कंटेस्टेंट हैं जिनकी किस्मत के दरवाजे खुल जाते हैं और उनके हाथ में एक के बाद एक बड़े प्रोजेक्ट्स आते हैं। हालांकि सलमान खान (Salman Khan) के इस विवादित शो में इस बार कुछ उल्टा ही देखने को मिला। इस शो की एक कंटेस्टेंट के दो बड़े प्रोजेक्ट जल्द ही रिलीज होने वाले हैं।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Wed, 09 Oct 2024 01:37 PM (IST)
Hero Image
बिग बॉस 18 की इस कंटेस्टेंट की रिलीज होगी दो वेब सीरीज/ फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बिग बॉस सीजन 18 की शुरुआत बहुत ही धमाकेदार तरीके से हुई है। इस बार सलमान खान के शो की थीम भी काफी मजेदार है। सभी खिलाड़ियों को शो में काल का तांडव झेलना है, जिसमें उनके अतीत पर वार होगा और फ्यूचर शानदार होगा।

कलर्स के इस विवादित शो में इस बार कंटेस्टेंट की संख्या भी 16 से बढ़ाकर 18 कर दी गई है, जिसकी वजह से घरवालों को सोने तक की जगह नहीं मिल पा रही है।

इस बार शुरुआत से ही कंटेस्टेंट के बीच तू-तू, मैं-मैं देखने को मिल रही है। इस पूरे शो में एक कंटेस्टेंट है, जो ज्यादा बहसबाजी में अब तक नहीं पड़ी हैं। घर में वह भले ही शांत हैं, लेकिन जल्द ही वह बाहर काफी बवाल मचाने वाली हैं।

ये कंटेस्टेंट करने वाली हैं दो बड़े प्रोजेक्ट्स में काम?

बिग बॉस 18 में कई ऐसे नामचीन स्टार्स ने पार्टिसिपेट किया है, जो पहले से ही ऑडियंस के बीच काफी फेमस हैं। इनमें विवियन डीसेना से लेकर ईशा सिंह, शिल्पा शिरोड़कर, रजत दलाल जैसे नाम शामिल हैं। हालांकि, कुछ ऐसे भी कंटेस्टेंट इस सीजन में आए हैं, जिनके बारे में ऑडियंस को जानना अभी बाकी है। इन्ही में से एक कंटेस्टेंट हैं चुम दरांग, जो बिग बॉस 18 में शुरू से ही चर्चा में हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 18: नॉमिनेशन टास्क में भिड़े विवियन और चाहत, जेल भेजे जाने के लिए इस कंटेस्टेंट का नाम आया सामने

अरुणाचल की रहने वालीं चुम शो में बहुत ज्यादा तो बोलती नहीं दिखीं, लेकिन बाहर आने से पहले ही वह दो बड़े प्रोजेक्ट्स में काम कर रही हैं। बिग बॉस के घर में जाने से पहले एक्ट्रेस ने बताया था कि वह जब वह बिग बॉस के घर में लॉक होंगी, तो उनके दो बड़ी वेब सीरीज बाहर रिलीज होंगी।

chum darang bigg boss 18

पर्दे पर निभा चुकी हैं सेक्स वर्कर का किरदार

चुम दरांग एक अभिनेत्री होने के साथ-साथ मॉडल भी हैं। अरुणाचल की रहने वाली चुम का बिग बॉस में आने का मकसद ये था कि लोग उनकी पर्सनैलिटी को जाने-पहचाने। आपको बता दें कि चुम ने अपने करियर की शुरुआत वेब सीरीज 'पाताल लोक' से की थी।

इसके बाद उन्होंने आयुष्मान खुराना की फिल्म बधाई दो में अहम भूमिका निभाई थी। इसके अलावा वह आलिया भट्ट की फिल्म 'गंगुबाई काठियावाड़ी' में भी सेक्स वर्कर की भूमिका अदा कर चुकी हैं।

यह भी पढ़ें: Vivian Dsena ने आते ही दिखाया 'वैम्पायर' रूप, Bigg Boss 18 की इस फीमेल कंटेस्टेंट को दी खुलेआम धमकी