Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 18: क्या होगा जब बिग बॉस में आएंगी इस क्रिकेटर की एक्स वाइफ, मेकर्स लगा रहे हैं एड़ी चोटी का जोर !

बिग बॉस सीजन 18 का फैंस को बड़ी ही बेसब्री के साथ इंतजार है। 5 अक्टूबर से ये शो कलर्स पर प्रसारित हो जाएगा। मेकर्स इस सीजन की टीआरपी को ध्यान में रखकर एक से बढ़कर एक सेलिब्रिटी को अपने शो के लिए अप्रोच कर रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक हाल ही में उन्होंने भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर की एक्स वाइफ को भी अप्रोच किया।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Fri, 13 Sep 2024 07:36 PM (IST)
Hero Image
बिग बॉस 18 के मेकर्स के क्रिकेटर की एक्स वाइफ को किया अप्रोच/ फोटो- X Account

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। सलमान खान के बिना दर्शकों को बिग बॉस बिल्कुल सूना-सूना सा लगता है। जब उन्होंने अपनी फिल्म 'सिकंदर' की शूटिंग की वजह से बिग बॉस ओटीटी से ब्रेक लिया था, तो फैंस का दिल टूट गया था। हालांकि, अब एक बार फिर से बॉलीवुड के दबंग खान बतौर होस्ट अपनी कुर्सी संभालने के लिए तैयार हैं।

उनका विवादित शो अक्टूबर का महीना लगने के साथ ही कलर्स चैनल पर प्रसारित हो जाएगा। एक तरफ जहां ये पक्का हो चुका है कि सलमान ही सीजन के होस्ट होंगे, वहीं दूसरी तरफ कई कंटेस्टेंट की टेंटेटिव लिस्ट भी सामने आ चुकी है।

मेकर्स इस सीजन को मनोरंजक बनाने के कई बड़े सितारों को अप्रोच कर रहे हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो हाल ही में इंडियन टीम के ऑलराउंडर की एक्स वाइफ को भी मेकर्स ने अपने शो के लिए अप्रोच किया है।

क्या बिग बॉस के घर में खुलेंगे कई राज?

अब तक तो आप समझ ही गए होंगे कि हम किसकी बात कर रहे हैं, अगर नहीं तो चलिए हम आपको उनका नाम बता देते हैं। बिग बॉस 18 के खबरी पेज ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ये जानकारी शेयर की है कि इस सीजन में कंटेस्टेंट के तौर पर मेकर्स ने हार्दिक पांड्या की एक्स वाइफ नताशा स्टेनकोविक को अपने शो के लिए अप्रोच किया है।

यह भी पढ़ें: 'कुंडली भाग्य' के करण लूथरा हैं Bigg Boss 18 के सबसे महंगे कंटेस्टेंट? फीस जानकर दांतों तले दबा लेंगे उंगलियां

हालांकि, इसमें ये भी दावा किया गया है कि शो में नताशा अकेले नहीं आ रहीं, बल्कि उनके करीबी दोस्त अलेक्जेंडर एलेक्स इलिक भी नजर आ सकते हैं। नताशा और मेकर्स दोनों की ही तरफ से अब तक एक्ट्रेस के बिग बॉस 18 का हिस्सा बनने पर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है।

bigg boss 18

हालांकि, फैंस के मन में ये सवाल उठने जरूर शुरू हो गए हैं कि अगर नताशा बिग बॉस के घर में आती हैं, तो क्या वह अपने और हार्दिक के रिश्ते के टूटने की असली वजह लोगों को बताएंगी या फिर नहीं।

पहले भी सलमान के शो का हिस्सा रह चुकी हैं नताशा

आपको बता दें कि नताशा स्टेनकोविक का अगर बिग बॉस के घर में आना फाइनल होता है, तो ये पहली बार नहीं होगा जब वह इस विवादित शो का हिस्सा बनने जा रही हैं। इससे पहले जब वह अपने करियर के शुरुआती फेज में थीं, तो उन्होंने बिग बॉस सीजन 8 में भी हिस्सा लिया था, लेकिन वह जल्द ही बाहर हो गई थीं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस सीजन की थीम टाइम ट्रेवल बेस्ड है, जिसकी वजह से कई पुराने कंटेस्टेंट सलमान खान के ब्रांड न्यू सीजन का हिस्सा बन सकते हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 18 में दो धाकड़ लोगों का हुआ स्वागत, सोशल मीडिया पर अपने जलवे से उड़ाए हैं सलमान खान के भी होश!