Move to Jagran APP

Bigg Boss 18: दोस्त ही बन गया बेरहम! आग में झुलसा ईशा सिंह का ये पर्सनल सामान, रो-रोकर हुआ बुरा हाल

Bigg Boss 18 के घर में कई बार ऐसे मोड़ आ जाते हैं जब दोस्त ही दोस्त का दुश्मन बन जाता है। इस हफ्ते कुछ ऐसा ही होने वाला है। जेल के अंदर कैद अविनाश मिश्रा (Avinash Mishra) के हाथ में एक ऐसी स्पेशल पावर आई कि उन्होंने अपनी ही अच्छी दोस्त ईशा सिंह के आंखों में आंसू ला दिए।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Thu, 24 Oct 2024 05:12 PM (IST)
Hero Image
अविनाश मिश्रा के आगे फूट-फूटकर रोईं ईशा सिंह। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम
 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बिग बॉस एक ऐसा शो है, जहां कई बार रिश्तों की बली चढ़ जाती है। कुछ इम्तिहान इतने कठिन होते हैं कि कंटेस्टेंट्स लाख मजबूत होने के बावजूद टूट जाते हैं। 17 टीवी और 3 सफल ओटीटी सीजन के बाद इन दिनों बिग बॉस 18 (Bigg Boss 18) चर्चा में बना हुआ है। शो के अपकमिंग एपिसोड में कुछ ऐसा होने वाला है, जो शायद दो दोस्तों के बीच दरार पैदा कर दे।

जैसा कि आप जानते हैं कि जब से अविनाश मिश्रा की री-एंट्री हुई है, तभी से बिग बॉस के घर में जेल में बंद हैं। जेल में बंद होने के बावजूद उनके हाथ में एक स्पेशल पावर है, जिससे वह घर के राशन को कंट्रोल करते हैं। अब बिग बॉस ने उन्हें दो ऑप्शन दिए है- जेल में रहना या जेल से बाहर आना। अविनाश ने जेल में रहने का ऑप्शन चुना और उन्हें जेल में अरफीन खन (Arfeen Khan) ने ज्वॉइन किया। 

ईशा सिंह का रो-रोकर बुरा हाल

बिग बॉस के घर में एक बड़ा टास्क होने वाला है, जो शायद घरवालों का दिल तोड़ दे। बिग बॉस के घर में राशन पाने के लिए घरवालों को अपने दिल के करीब चीजों का बलिदान देना होगा। अविनाश मिश्रा और अरफीन खान ने घरवालों को राशन देने के लिए उनसे उनकी सबसे अजीज चीज की कुर्बानी ली। बारी जब ईशा सिंह की आई तो उन्होंने अविनाश को बेरहम बताया और रोते हुए अपनी मां की शॉल की कुर्बानी दी।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 18: 'पहले थप्पड़ मारुंगा फिर,' रैंकिंग को लेकर बिग बॉस के घर में मचा तांडव, आपस में भिड़े दो कंटेस्टेंट्स

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

ईशा सिंह ने रोते हुए अविनाश मिश्रा से कहा कि वह इतने बेरहम न बनें। अविनाश जानते हैं कि वह अपनी मां के कितनी करीब हैं। इस दौरान वह फूट-फूटकर रोती हैं। एलिस कौशिक (Alice Kaushik) ने उनसे शॉल की कुर्बानी न देने के लिए भी कहा था, लेकिन टास्क के मुताबिक ईशा को यह करना पड़ा। इस दौरान अविनाश के चेहरे पर जरा सा भी दुख या पछतावा नहीं था।

 Avinash Mishra

Avinash Mishra in Bigg Boss 18- Instagram

फैंस ने बताया ओवरएक्टिंग

ईशा सिंह की इस हरकत को कुछ नेटिजंस ओवरएक्टिंग बता रहे हैं। एक यूजर ने कहा, "ये ओवरएक्टिंग क्यों करती है भाई।" एक ने कहा, "नौटंकी मत करो तुम तो रोते हुए भी चालबाज लगती हो।" एक ने कहा, "50 रुपये काट ओवरएक्टिंग के।" एक और ने इसे प्रो मैक्स लेवल की ओवरएक्टिंग बताई। एक यूजर ने कमेंट किया कि उन्हें लगा था कि ऐसा नाटक चाहत करेगी लेकिन ईशा नेक्स्ट लेवल निकली।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 18: सलमान खान के शो में इस हफ्ते होगा डबल एलिमिनेशन? नॉमिनेशन के घेरे में आए ये 5 कंटेस्टेंट्स