Move to Jagran APP

Bigg Boss 18: बिग बॉस के घर में लौटकर आया ये एलिमिनेटेड कंटेस्टेंट, घरवालों को भूखा मारने पर हुआ उतारू

बिग बॉस 18 अब अपने दूसरे हफ्ते में चल रहा है और कई घरवालों के बीच जबरदस्त झगड़ा देखने को मिल रहा है। विवियन डीसेना जहां रजत दलाल से खाने को लेकर भिड़े वहीं दूसरी तरफ करणवीर मेहरा की भी अविनाश से बीते दिन बड़ी लड़ाई हुई। हालांकि इन सबके बीच अब एक कंटेस्टेंट की घर में दोबारा एंट्री हो चुकी है।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Thu, 17 Oct 2024 03:39 PM (IST)
Hero Image
बिग बॉस 18 में इस एलिमिनेटेड कंटेस्टेंट की हुई रीएंट्री/ फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बिग बॉस सीजन 18 (Bigg Boss 18) को शुरू हुए अभी चंद दिन ही हुए हैं, लेकिन घरवालों ने सलमान खान के शो में एक-दूसरे पर निशाना साधना शुरू कर दिया है। एक हफ्ते में ही तीन कंटेस्टेंट के इस शो से एविक्ट होने की खबर सामने आई थी। सबसे पहले गधराज शो से बाहर गया। उसके बाद गुणरत्न सदावर्ते को एक केस के सिलसिले में इस शो को अलविदा कहना पड़ा था।

दो कंटेस्टेंट के एलिमिनेट होने के बाद ये खबर सामने आई थी कि अविनाश मिश्रा और चुम दरांग के बीच जबरदस्त झगड़ा हुआ, जिसके बाद घरवालों के वोटों के आधार पर टेलीविजन अभिनेता को भी मेकर्स ने बाहर का रास्ता दिखा दिया। अब रिपोर्ट्स की मानें तो इन तीनों में से एक एलिमिनेटेड कंटेस्टेंट फिर घर में लौट आया है और आते ही उसने ऐसा हडकंप मचाया है, जिससे सभी घरवाले हक्के-बक्के रह गए हैं।

इस कंटेस्टेंट की हुई शो में रीएंट्री

शुरूआती जो दो कंटेस्टेंट गुणरत्न और अविनाश शो से एलिमिनेट हुए हैं,वह दोनों ही पहले दिन से काफी एक्टिव थे और लगातार दर्शकों का मनोरंजन कर रहे हैं। ऐसे में उनके एविक्ट होने की खबर से ऑडियंस काफी गुस्से में थी।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 18: 'हम हल निकालेंगे अगर', वकील गुणरत्न सदावर्ते ने किया सलमान खान को मिल रही धमकियों पर रिएक्ट

अब हालिया रिपोर्ट्स की मानें तो अविनाश मिश्रा बिग बॉस के घर में लौट आए हैं, या यूं कहे कि वह कभी शो से बाहर हुए ही नहीं थे। बिग बॉस का जो प्रोमो दिखाया गया था, उसमें उन्हें शो से एलिमिनेट होने का आदेश सुनाया गया था।

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

कलर्स टीवी- Instagram 

अब बिग बॉस शो के एक खबरी पेज ने अपने एक्स अकाउंट पर पोस्ट शेयर करते हुए बताया है कि अविनाश मिश्रा शो से एविक्ट नहीं हुए हैं, बल्कि उन्हें बिग बॉस ने जेल में रखा हुआ है। इतना ही नहीं, उन्होंने अविनाश के हाथ में ये पावर भी दी है कि घरवालों को कितना राशन मिलेगा, कितना नहीं ये भी उनका ही निर्णय होगा।

बिग बॉस 18 खबरी एक्स अकाउंट 

अविनाश मिश्रा ने इस वजह से रोक दिया पूरा राशन

एक तरफ जहां सभी घरवाले अविनाश के खिलाफ होकर उन्हें एलिमिनेट करना चाह रहे थे, वहीं बिग बॉस ने उन्हें पूरा सपोर्ट किया। जैसे ही अविनाश के हाथ में जेल में रहकर भी पावर आई, उन्होंने घरवालों से कहा कि अगर करणवीर मेहरा उनसे माफी मांगते हैं, तभी वह सबको राशन देंगे, वरना उन्हें भूखे ही रहना पड़ेगा।

बिग बॉस 18 खबरी एक्स अकाउंट

दरअसल इस लड़ाई में जहां अविनाश ने उनके करियर पर काफी उल्टा-सीधा कहा, वहीं करण बातों ही बातों में लड़ाई के बीच में उनकी बहन को लेकर आ गए।

यह भी पढ़ें: Mallika Sherawat की हॉटनेस के दीवाने हुए गुणरत्न, विवियन डीसेना की कड़वी बातें सुन हैरान हुईं एक्ट्रेस